जायरा वसीम  

(Search results - 7)
  • undefined

    NewsMay 31, 2020, 2:12 PM IST

    क्या जायरा का इस्लाम से हो गया मोह भंग, फिर लौटी सोशल मीडिया

    असल में कहा जा रहा है कि जायरा वसीम फिर से फिल्मी दुनिया की तरफ  रूख कर सकती है। क्योंकि उसका इस्लाम से मोहभंग हो रहा है। क्योंकि जिस चकाचौंध की दुनिया को अलविदा किया। उसे छोड़ने इतना आसान नहीं है। जायरा ने फिल्म दुनिया को छोड़ने के साथ ही सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी।  लेकिन अब लगता है कि जायरा का इस्लाम से मोहभंग हो गया है।

  • undefined

    NewsMay 29, 2020, 6:30 PM IST

    कितनी कट्टपंथी हो गई है जायरा वसीम, टिड्डी हमले में भी दिखता है उसे अल्लाह का क्रोध

    पिछले साल जायरा ने इस्लामिक कट्टरपंथियों के दबाव में बॉलीवुड से अलविदा कह दिया था। उस वक्त उनसे कहा था कि वह इस्लाम के लिए अभिनय छोड़ रही है।  लेकिन अब उनसे राजस्थान और देश के कई राज्यों में टिड्डों के  हमलों को अल्लाह का क्रोध बताया है। श्रीनगर में जन्मी जायरा ने 3 फिल्मों के बाद अभिनय छोड़ दिया था, उनका दावा था कि अभिनय उन्हें 'इस्लाम से दूर' ले जा रहा है।

  • Zaira Wasim

    NewsSep 9, 2019, 3:37 PM IST

    क्या फिर धर्म की राह से भटक रही है जायरा वसीम

    आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से सबके दिलों पर छाने वाली जायरा वसीम ने चार महीनें फिल्म इंडस्‍ट्री को अलविदा कह दिया था। इसके लिए जायरा ने तर्क दिए थे कि वह इस्लाम से भटक गई है और अब इस्लाम की राह पर चलना चाहती है। 

  • undefined

    BollywoodJul 14, 2019, 8:54 AM IST

    फिल्मों से विदाई के बाद भी चर्चा में रहने का मौका चूकना नहीं चाहतीं जायरा वसीम

    जायरा वसीम ने 13 दिनों एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर मजहबी आधार पर फिल्मी दुनिया को विदाई दे दी थी। लेकिन अब भी वह लगातार चर्चा में बने रहना चाहती हैं। अब वह सोशल मीडिया पर ज्ञान बांटकर अपना सेलिब्रिटी स्टेटस बरकरार रखना चाहती हैं। 
     

  • Zaira wasim would be part of bigg boss season 13, she decided to quit bollywood

    HollywoodJul 7, 2019, 11:12 AM IST

    ..तो क्या ये था पब्लिसिटी स्टंट, अब इस टीवी शो में दिख सकती है जायरा वसीम

    दंगल से अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वाली जायरा वसीम ने पिछले दिनों दिनों बॉलीवुड को छोड़ने का ऐलान किया था। इसके पीछे जायरा के तर्क थे कि वह धर्म से भटक गयी हैं और अब इस्लाम की राह पर चलना चाहती हैं। इसके बाद को कई मुस्लिम संगठन जायरा वसीम के पक्ष में उतर आए थे।

  • Film star zaira wasim now becoming poster girls of extremist Muslim

    NewsJul 1, 2019, 11:33 AM IST

    क्या मुस्लिम कट्टरपंथियों की ‘पोस्टर गर्ल’ बनने जा रही है जायरा

    मुस्लिम कट्टरपंथियों के लिए जायरा एक पोस्टर गर्ल बनने जा रही है। जिस तरह से उसे दंगल गर्ल कहा जाता था, वहीं उसे मुस्लिम कट्टरपंथी धर्म के नाम पर पोस्टर गर्ल बनाने की जुगत में हैं। जायरा ने फिल्म उद्योग में नाम तो कमाया, लेकिन पिछले दो दिन में जो नाम उनसे धर्म के नाम पर हासिल कर लिया है। निसंदेश वह आने वाले दिनों मुस्लिम धर्म की राजनीति में दस्तक जरूर देगी

  • Film star zaira wasim left Bollywood after pressurized by orthodox muslim

    HollywoodJun 30, 2019, 11:50 AM IST

    मुस्लिम कट्टरपंथियों के दबाव में दंगल गर्ल जायरा वसीम बोली ‘अलविदा बॉलीवुड’

    असल में जायरा उनके लोगों के लिए एक आदर्श हुआ करती थी जो छोटे परिवारों से आती हैं। महज 18 साल की उम्र में जायरा ने जो मुकाम हासिल किया है। वह फिल्म उद्योग में कई ही लोगों ने हासिल किया। लेकिन जायरा ने कम उम्र में ही फिल्म को अलविदा कहने का फैसला किया है।