जेटली  

(Search results - 56)
  • former finance minister arun jaitley ashes flown to holy river ganga

    News8, Sep 2019, 10:01 PM

    भगवान विश्वनाथ के सामने गंगा में प्रवाहित की गईं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की अस्थियां

    देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की अस्थियां आज बनारस में गंगा नदी में विसर्जित कर दी गईं। इस कार्य के लिए पूरा जेटली परिवार काशी पहुंचा था। 
     

  • ফিরোজ শাহ কোটলা স্টেডিয়াম ও অরুণ জেটলির ছবি

    News27, Aug 2019, 6:30 PM

    फिरोज शाह कोटला का बदलेगा नाम, अब होगा अरूण जेटली फिरोजशाह कोटला स्टेडियम

    दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने आज फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम अपने पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली के नाम पर रखने का फैसला किया। अरूण जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष के साथ ही बीसीसीआई के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। अरूण जेटली का निधन शनिवार दिल्ली के एम्स अस्पताल हुआ था और रविवार को उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ निगमबोध घाट पर किया गया।

  • undefined

    News27, Aug 2019, 9:52 AM

    तीन देशों की यात्रा से लौटने के बाद सबसे पहले अरूण जेटली के घर जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

    पीएम नरेन्द्र मोदी अपनी तीन देशों की यात्रा पर आज भारत लौट रहे हैं। भारत लौटने पर वह सबसे पहले दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के घर जाएंगे और उनके परिवार से मुलाकात करेंगे। हालांकि शनिवार को ही पीएम मोदी ने जेटली के परिवार से बात की और अपनी सांत्वना दी। जेटली के परिजनों ने पीएम मोदी से यात्रा बीच में छोड़कर नहीं आने के लिए कहा था।

  • undefined

    News25, Aug 2019, 5:29 PM

    पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

    आज भाजपा मुख्यालय में कई मंत्रियों और नेताओं ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि। उनके पार्थिव शरीर को फूलों से सजी तोप गाड़ी में अंतिम संस्कार स्थल पर ले जाया गया। इससे पहले भाजपा मुख्यालय में सैकड़ों लोगों ने कतार में लगकर जेटली को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा कार्यालय में ‘जब तक सूरज चांद रहेगा जेटली तेरा नाम रहेगा’ जैसे नारे गूंजे।

  • undefined

    News25, Aug 2019, 8:05 AM

    भाजपा मुख्यालय से निकलेगी पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली की अंतिम यात्रा, निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार

    पूर्व वित मंत्री अरुण जेटली का आज निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार दो बजेल होगा। इससे पहले आज दस बजे उनके पार्थिक शरीर भाजपा मुख्यालय में रखा जाएगा जहां भाजपा कार्यकर्ता और जनता उसके दर्शन कर सकेगी और श्रद्धांजलि अर्पित कर करेगी। इसके बाद उनकी अंतिम यात्रा भाजपा मुख्यालय से निगम बोध घाट तक जाएगी और जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

  • team india kali patti

    Cricket24, Aug 2019, 11:20 PM

    अरुण जेटली के निधन पर शोकाकुल हुई टीम इंडिया, बांह पर काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरे खिलाड़ी

    देश के दिग्गज राजनेताओं में से एक अरुण जेटली का क्रिकेट जगत के लिए भी योगदान रहा है। वह बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रह चुके थे। उनके निधन की खबर सुनते ही टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शोकाकुल हो गए। उन्होंने एंटीगा में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान शोक के प्रतीक स्वरुप अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर खेलने का फैसला किया। 
     

  • undefined

    News24, Aug 2019, 7:03 PM

    भाजपा ने एक साल में खो दिए आठ 'सारथी'

    भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली का आज दोपहर में दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वह कई दिनों से बीमार चल रहे थे। अरूण जेटली का भारतीय जनता पार्टी के लिए भी बड़ी क्षति है। अरूण जेटली को भाजपा में संसदीय राजनीति का संकटमोचक कहा जाता है। लेकिन पिछले एक साल के दौरान भाजपा ने अपने सात दिग्गज नेताओं को खो दिया। जिन्होंने भाजपा के रथ को सारक्षी की तरह आगे बढ़ाया। एक साल के दौरान भाजपा ने अरुण जेटली,पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वअराज और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर शामिल हैं।

  • modi

    News24, Aug 2019, 2:41 PM

    अरूण जेटली के वित्त मंत्री के तौर पर वो बड़े फैसले, जिसके लिए याद किए जाएंगे भाजपा के संकटमोचक

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पहला कार्यकाल कई बड़े आर्थिक फैसलों के लिए जाना जाता है और इसके शिल्पकार रहे पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली। वित्त मंत्री के तौर पर अरूण जेटली के कंधे पर जीएसटी को लागू करना सबसे कठिन काम थे। लेकिन उन्होंने जीएसटी को पूरे देश में लागू कर आर्थिक व्यवस्था को एक ढ़ाचे में जोड़ दिया। जीएसटी के अलावा इंसॉल्वेंसी ऐंड बैंकरप्सी कोड भी जेटली के अहम आर्थिक सुधारों में होती है।

  • अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है।

    News24, Aug 2019, 1:54 PM

    छात्रसंघ से लेकर राष्ट्रीय राजनीति में हर जगह जेटली ने छोड़ी छाप, क्रिकेट राजनीति में भी आजमाए हाथ

    पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली का आज दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। मोदी-1 में देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का श्रेय जेटली को ही जाता है। जेटली ने राजनीति पारी की शुरूआत दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र राजनीति से की थी और उसके बाद वह देश की राष्ट्रीय राजनीति के बड़ा चेहरा बन गए थे। जेटली ने क्रिकेट की राजनीती में हाथ आजमाया और सफल भी रहे। वह दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष के साथ बीसीसीआई के उपाध्यक्ष भी रहे। जेटली को संसदीय राजनीति का संकट मोचक माना जाता है।

  • arun jaitley

    News24, Aug 2019, 1:12 PM

    पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद निधन, एम्स में थे भर्ती

    अरूण जेटली की निधन की खबर को सुनकर भाजपा के नेता एम्स पहुंच रहे हैं। आज दोपहर 12बजकर सात मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली।  वह शुक्रवार से एम्स में भर्ती थे। हालांकि उनसे पहले भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बाद में स्थिति में सुधार को देखते हुए उन्हें घर भेज दिया गया। पिछले दिनों उनका स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए राष्ट्रतति रामनाथ कोविद, पीएम नरेन्द्र मोदी समेत कई दिग्गज नेता एस्स पहुंचे थे।

  • Amit Shah will keep Yogi Raj as the foundation of development today

    News19, Aug 2019, 8:26 AM

    आखिर क्यों टला योगी मंत्रिमंडल का विस्तार

    रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राज्यपाल आंनदीबेन पटेल से योगी सरकार ने समय लिया था और राज्यपाल ने समय भी तय कर दिया था। लेकिन रात में अचानक कैबिनेट विस्तार को टालने की खबर आई। 

  • aiims fire

    Nation17, Aug 2019, 7:10 PM

    जिस एम्स में भर्ती हैं पूर्व मंत्री अरुण जेटली, वहां लगी है भीषण आग

    दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल एम्स में भीषण आग लगने की खबर है। यहां फायर ब्रिगेड की 35 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। चिंताजनक यह है कि देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली बेहद नाजुक हालत में एम्स में ही भर्ती हैं। उनका वार्ड घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर स्थित है। 
     

  • undefined

    News30, May 2019, 5:07 PM

    मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे अमित शाह, गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने किया ट्वीट

    वित्त मंत्री अरुण जेटली के खराब स्वास्थ्य के चलते पीएम मोदी से कैबिनेट में शामिल न करने का अनुरोध करने के बाद शाह का कैबिनेट में शामिल होना लगभग तय हो गया था।

  • undefined

    News29, May 2019, 2:31 PM

    मोदी सरकार 2.0 में मंत्री नहीं बनेंगे जेटली, खराब सेहत का दिया हवाला

    अरुण जेटली ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर किया अनुरोध, नई सरकार में कोई दायित्व न दिया जाए। पार्टी से काफी कुछ मिला है। मैं इससे ज्यादा की कुछ और मांग नहीं कर सकता। 

  • jaitely mayawati

    News13, May 2019, 5:22 PM

    पीएम मोदी पर मायावती के विवादित बयान से मचा हंगामा

    बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अलवर रेप कांड के हवाले से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निजी जीवन पर विवादित टिप्पणी की है। जिसका हर तरफ विरोध हो रहा है। खास बात यह है कि पीएम मोदी की पत्नी पर टिप्पणी करने वाली मायावती का खुद ही पारिवारिक जिंदगी से कोई नाता नहीं है। क्योंकि उन्होंने शादी ही नहीं की है।