झाबुआ  

(Search results - 7)
  • Jyotiraditya Scindia

    News17, Oct 2019, 8:50 AM

    कांग्रेस के लिए उपचुनाव नहीं बल्कि कमलनाथ-दिग्विजय-सिंधिया के बीच गुटबाजी का रण बना झाबुआ

    झाबुआ सीट पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है। इस सीट पर कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह के करीबी कहे जाने वाले कांतिलाल भूरिया को मैदान में उतारा है। हालांकि इस सीट पर पहले भी भूरिया चुनाव जीतते आए हैं। लेकिन इस बार यहां का नजारा कुछ अलग है। क्योंकि इस बार ये चुनावी रण न होकर कांग्रेस के नेताओं की जुबानी जंग के लिए रण बना हुआ है। जबकि कमलनाथ ने इस सीट को अपनी प्रतिष्ठा से जोड़ा हुआ है।

  • महिला को सजा

    News14, Apr 2019, 5:57 PM

    प्रेमी के साथ भागने पर मिली अजीबोगरीब सजा

     छत्तीसगढ़ के झाबुआ में प्रेमी से साथ भागी एक महिला को उसके ससुराल वालों ने बेहद बेइज्जती भरी सजा दी। पहले तो सरेआम महिला को लाठियों से पीटा गया। फिर उसके पति को उसकी पीठ पर बिठाकर पूरे गांव का चक्कर लगवाया गया। 

  • Tomato Farming

    News18, Feb 2019, 1:30 PM

    पाकिस्तान से नाराज देश के किसानों ने लिया यह बड़ा फैसला

    पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत से मध्य प्रदेश के किसान भी बेहद गुस्से में हैं। झाबुआ जिले के किसानों ने तय किया है कि वह पाकिस्तान को अपना उगाया हुआ टमाटर नहीं भेजेंगे। चाहे वह गोदाम में पड़ा हुए सड़ जाए और उन्हें आर्थिक नुकसान उठाना पड़े। 

  • jhabua

    News13, Feb 2019, 1:59 PM

    ट्रक के नीचे आने के बाद भी बाल-बाल बचा युवक (वीडियो)

    हादसे में भुरु भाबर को गंभीर चोट आई है उसे इलाज के लिए दाहोद रेफर किया गया है। घटना झाबुआ के डीआरपी लाइन चौराहे की है।

  • Canal Break

    News3, Dec 2018, 4:02 PM

    नहर टूटने से फसलें बर्बाद

    मध्य प्रदेश के झाबुआ में पेटलावद विकासखंड में माही नहर टूट गई। जिससे खेतों में बोई हुई गेहूं की फसल  बर्बाद हो गई। यहां के किसान कई दिनों से नहर सुधारने की मांग कर रहे थे। इस नहर का तटबंध पुराना और कमजोर हो गया था। जिसमें पानी का बहाव बढ़ने से वह कई जगह से फूट पड़ा।

  • ece

    News21, Oct 2018, 12:21 PM

    चुनाव आयोग को भी शराब की बोतलों पर ही भरोसा

    मध्य प्रदेश के झाबुआ में जिला निर्वाचान कार्यालय ने लोगों को प्रेरित करने के लिए शराब की बोतलों को ही अपना ब्रांड एंबेस्डर बना दिया।  वह भी उस जिले में जहां अक्सर मतदान में वोट पाने के लिए शाराब बांटने का मामला बहुत ज्यादा सामने आता है।

  • RISK OF BLACK OUT INCREASING IN INDIA

    News29, Aug 2018, 4:52 PM

    क्या देश में कायम होगा अंधेरा

    आपमें से किसी को अगर भारत के पहले सुपर हीरो शक्तिमान की याद होगी, तो उसके विलेन किल्विश का फेमस डायलॉग भी जरुर याद हो गा। वह बार बार कहता था -“अंधेरा कायम रहे”। अपने समय के इस बहुचर्चित विलेन की “अंधेरा लाने की” ख्वाहिश लगता है अब पूरी ही हो जाएगी। देश में अंधेरे का साम्राज्य कायम होने का खतरा मंडरा रहा है।