टीएमसी  

(Search results - 102)
  • undefined

    NewsSep 11, 2020, 7:53 AM IST

    हिंदू विरोधी हैं ममता बनर्जी, नड्डा ने दिए सबूत

    नड्डा ने कहा कि राज्य में 100 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता मारे गए हैं और राज्य की जनता को केन्द्र सरकार की योजनाओं का फायदा नहीं मिल रहा है। उन्होंने राज्य की सीएम ममता बनर्जी को हिंदू विरोधी मानसिकता वाला बताया और कहा कि वह तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति कर रही हैं।

  • undefined

    NewsAug 16, 2020, 7:52 PM IST

    ममता सरकार करा रही है राजभवन की जासूसी, राज्यपाल बोले अराजकता का माहौल

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि राजभवन को निगरानी में रखा गया है और इस तरह की कार्यवाही संवैधानिक संस्था की पवित्रता को कमजोर करती है उन्होंने दावा किया कि राज्य में अराजकता का माहौल है और पिछले एक साल में कई मुद्दों पर टीएमसी सरकार राजभवन को तवज्जो नहीं दे रही हैं।

  • undefined

    NewsAug 15, 2020, 3:33 PM IST

    पश्चिम बंगाल में तिरंगा फहराने पर टीएमसी समर्थकों ने की भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

    राज्य में सत्ताधारी टीएमसी के कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं और पिछले दिनों भाजपा विधायक की भी हत्या राज्य में हुई था और इसके लिए राज्य की सत्ताधारी टीएमसी को दोषी बताया गया था। वहीं आज एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या तिरंगा फहराने के लिए कर दी गई। 

  • <p>kalyan banerjee</p>
<gdiv></gdiv>

    NewsJul 5, 2020, 4:13 PM IST

    मोदी कैबिनेट में वो कौन मंत्री है जिसे ममता के करीबी नेता ने बताया 'काली नागिन'

     फिलहाल टीएमसी सांसद बनर्जी के बयान के बाद राज्य में सियासी तापमान बढ़ गया है। भाजपा ने कहा कि बनर्जी जिस पार्टी से आते हैं उसकी मुखिया एक महिला है और बनर्जी महिलाओं की इज्जत करना नहीं जानते हैं। जिस तरह से वह दूसरी महिलाओं को संबोधित करते हैं अपनी पार्टी की मुखिया को भी उसी तरह से नामों से पुकारते होंगे।

    Enable Ginger


  • <p>nushrat jhan</p>

    NewsJul 2, 2020, 9:08 AM IST

    टीएमसी सांसद नुसरत ने खींची बाहुड़ा रथ यात्रा और की पूजा, अब क्या करेंगे कट्टरपंथी

    पश्चिम बंगाल से लेकर पूरे देश में मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनकी आलोचना की थी और कहा था कि वह मुस्लिम धर्म छोड़ दें। लेकिन नुसरत ने कहा था कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं और उसके किसी का खौफ नहीं। नुसरत अकसर हिंदू धाíमक समारोह में हिस्सा लेती हैं वहीं वह ईद और अन्य मुस्लिम त्योहारों को मनाती है। 

  • <p>West Bengal, Mamta Banerjee, Corona epidemic, lockdown<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 5, 2020, 6:27 PM IST

    भाजपा की तर्ज पर टीएमसी ने भी शुरू किया वर्चुअल कैंपेन

    पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के लिए अगले साल होने वाले चुनाव बड़ी चुनौती है। क्योंकि भाजपा राज्य में एक बड़ी शक्ति के तौर पर उभर रही है और उसमें लोकसभा चुनाव में टीएमसी को बड़ी शिकस्त दी है। भाजपा वहीं राज्य में टीएमसी के खिलाफ माहौल बना रही है। 

  • <p>dilip ghosh</p>

    NewsJun 2, 2020, 11:31 AM IST

    पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए भाजपा ने तैयार की टीम, टीएमसी बागी भी शामिल

    राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी कार्यकारिणी में बदलाव कर जता दिया है कि वह अभी से राज्य में विधानसभा की तैयारियों के लिए उतर गई है। हालांकि विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में नगर निगमों के चुनाव होने हैं। हालांकि चुनाव को अप्रैल में होना था लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण चुनाव टाल दिए गए हैं।

  • undefined

    NewsMay 15, 2020, 6:27 PM IST

    राज्यपाल ने पीएम पैकेज की तारीफ तो ममता बोली भाजपा का टिकट पर चुनाव लड़े

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्र के आर्थिक पैकेज की सराहना की तो टीएमसी ने उनके ट्वीट पर निशाना साधते कहा कि उन्हें अगले राज्य विधानसभा चुनाव भाजपा के टिकट पर लड़ना चाहिए। राज्यपाल ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में किसानों के संकटों को कम करने का प्रयास किया है और  उन्हें इसके लिए बधाई दी।

  • undefined

    NewsMar 5, 2020, 5:46 AM IST

    पश्चिम बंगाल में दीदी शुरू करेगी ' बीजेपी छी छी' अभियान

    असल में टीएमसी ने इस  अभियान को दिल्ली में हुए दंगों को लेकर शुरू किया है। टीएमसी का आरोप है दिल्ली में भाजपा ने दंगे कराए थे। लिहाजा वह भाजपा को घेरने के लिए इस अभियान को शुरू करेगी। इसके साथ ही टीएमसी सीएए और एनआरसी के लिए भी एक अभियान शुरू करेगी। इसके लिए टीएमसी ने 'शर्म करो' का नारा दिया है। 

  • undefined

    NewsMar 3, 2020, 6:40 AM IST

    भाजपा की मोबाइल नंबर की काट 'बैंगल गोरबो' से करेगी टीएमसी

    पिछले  साल ही ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर को चुनाव रणनीति को नियुक्त किया है। ताकि राज्य में भाजपा के बढ़ते जनाधार को कम किया जा सके। दो दिन पहले ही भाजपा ने राज्य में मोबाइल नंबर जारी किया है।  जिसके जरिए राज्य की जनता भाजपा से जुड़ सकती है। अमित शाह की रैली  में एक लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था।

  • Amit Shah visits Kolkata to rally in support of CAA kps

    NewsMar 1, 2020, 1:56 PM IST

    टीएमसी और वामदलों के विरोध के बीच अमित शाह पहुंचे बंगाल

    अमित शाह आज सार्वजनिक रैली में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता पहुंचे हैं।  इसके साथ ही वह राज्य में कई अन्य आयोजनों में हिस्सा लेंगे। कोलकाता में आयोजित रैली में सिंह राज्य की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। माना जा रहा है कि राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा को देखते हुए शाह का ये दौरा काफी अहम है।

  • undefined

    NewsFeb 29, 2020, 9:43 PM IST

    टीएमसी से संसदीय पारी की शुरूआत करेंगे पीके!

    हालांकि इस बात की चर्चा पहले से ही थी कि प्रशांत किशोर राज्यसभा जा सकते हैं। क्योंकि पिछले दिनों वह पश्चिम बंगाल  की सीएम ममता बनर्जी के सुर में सुर मिला रहे थे। लेकिन अब राज्य में राज्यसभा की पांच सीटें खाली हो रही है। पीके को ममता बनर्जी का करीबी माना जाता है और वह राज्य में टीएमसी के चुनावी रणनीति भी तैयार कर रहे हैं।

  • undefined

    NewsFeb 11, 2020, 6:55 AM IST

    विहिप के सामूहिक विवाह कार्यक्रम पर लगी ममता सरकार की ढेड़ी निगाह

    राज्य सरकार के आदेश पर मालदा जिले के शीर्ष विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेताओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) अत्याचार निवारण अधिनियम की गैर-जमानती धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किए गए हैं।

  • undefined

    NewsFeb 5, 2020, 8:00 AM IST

    ममता धनखड़ के बीच हुई सुलह, टीएमसी सरकार ने राज्यपाल को मुहैया कराया हेलिकॉप्टर

    राज्य की टीएमसी सरकार ने राज्यपाल की यात्रा के लिए राज्य सरकार से एक हेलिकॉप्टर का अनुरोध किया था। लेकिन इस बार राज्य सरकार ने इसके लिए अनुमति दे दी है। जबकि इससे पहले राज्य सरकार ने सीधे तौर पर मना कर दिया था। इसे राज्य प्रशासन और राजभवन के बीच सुलह के संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

  • undefined

    NewsFeb 5, 2020, 7:31 AM IST

    विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में शुरू हुआ 'महाभारत', केन्द्र 'दुशासन' तो 'शिखंडी' ममता सरकार

    असल में कभी राज्य की सीएम ममता बनर्जी नागरिकता कानून की समर्थक हुआ करती थी। उस वक्त राज्य में वाम दलों की सरकार थी। लिहाजा ममता बनर्जी ने वाम दलों की सरकार पर बांग्लादेशियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। लेकिन अब ममता बनर्जी ही इस कानून का विरोध कर रही हैं। ममता बनर्जी न केवल विरोध कर रही हैं बल्कि वह पूरे देश में नागरिकता कानून को लेकर उग्र हो रही हैं।