टीएमसी  

(Search results - 99)
  • <p>kalyan banerjee</p>
<gdiv></gdiv>

    News5, Jul 2020, 4:13 PM

    मोदी कैबिनेट में वो कौन मंत्री है जिसे ममता के करीबी नेता ने बताया 'काली नागिन'

     फिलहाल टीएमसी सांसद बनर्जी के बयान के बाद राज्य में सियासी तापमान बढ़ गया है। भाजपा ने कहा कि बनर्जी जिस पार्टी से आते हैं उसकी मुखिया एक महिला है और बनर्जी महिलाओं की इज्जत करना नहीं जानते हैं। जिस तरह से वह दूसरी महिलाओं को संबोधित करते हैं अपनी पार्टी की मुखिया को भी उसी तरह से नामों से पुकारते होंगे।

    Enable Ginger


  • <p>nushrat jhan</p>

    News2, Jul 2020, 9:08 AM

    टीएमसी सांसद नुसरत ने खींची बाहुड़ा रथ यात्रा और की पूजा, अब क्या करेंगे कट्टरपंथी

    पश्चिम बंगाल से लेकर पूरे देश में मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनकी आलोचना की थी और कहा था कि वह मुस्लिम धर्म छोड़ दें। लेकिन नुसरत ने कहा था कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं और उसके किसी का खौफ नहीं। नुसरत अकसर हिंदू धाíमक समारोह में हिस्सा लेती हैं वहीं वह ईद और अन्य मुस्लिम त्योहारों को मनाती है। 

  • <p>West Bengal, Mamta Banerjee, Corona epidemic, lockdown<br />
 </p>

    News5, Jun 2020, 6:27 PM

    भाजपा की तर्ज पर टीएमसी ने भी शुरू किया वर्चुअल कैंपेन

    पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के लिए अगले साल होने वाले चुनाव बड़ी चुनौती है। क्योंकि भाजपा राज्य में एक बड़ी शक्ति के तौर पर उभर रही है और उसमें लोकसभा चुनाव में टीएमसी को बड़ी शिकस्त दी है। भाजपा वहीं राज्य में टीएमसी के खिलाफ माहौल बना रही है। 

  • <p>dilip ghosh</p>

    News2, Jun 2020, 11:31 AM

    पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए भाजपा ने तैयार की टीम, टीएमसी बागी भी शामिल

    राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी कार्यकारिणी में बदलाव कर जता दिया है कि वह अभी से राज्य में विधानसभा की तैयारियों के लिए उतर गई है। हालांकि विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में नगर निगमों के चुनाव होने हैं। हालांकि चुनाव को अप्रैल में होना था लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण चुनाव टाल दिए गए हैं।

  • News15, May 2020, 6:27 PM

    राज्यपाल ने पीएम पैकेज की तारीफ तो ममता बोली भाजपा का टिकट पर चुनाव लड़े

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्र के आर्थिक पैकेज की सराहना की तो टीएमसी ने उनके ट्वीट पर निशाना साधते कहा कि उन्हें अगले राज्य विधानसभा चुनाव भाजपा के टिकट पर लड़ना चाहिए। राज्यपाल ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में किसानों के संकटों को कम करने का प्रयास किया है और  उन्हें इसके लिए बधाई दी।

  • News5, Mar 2020, 5:46 AM

    पश्चिम बंगाल में दीदी शुरू करेगी ' बीजेपी छी छी' अभियान

    असल में टीएमसी ने इस  अभियान को दिल्ली में हुए दंगों को लेकर शुरू किया है। टीएमसी का आरोप है दिल्ली में भाजपा ने दंगे कराए थे। लिहाजा वह भाजपा को घेरने के लिए इस अभियान को शुरू करेगी। इसके साथ ही टीएमसी सीएए और एनआरसी के लिए भी एक अभियान शुरू करेगी। इसके लिए टीएमसी ने 'शर्म करो' का नारा दिया है। 

  • News3, Mar 2020, 6:40 AM

    भाजपा की मोबाइल नंबर की काट 'बैंगल गोरबो' से करेगी टीएमसी

    पिछले  साल ही ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर को चुनाव रणनीति को नियुक्त किया है। ताकि राज्य में भाजपा के बढ़ते जनाधार को कम किया जा सके। दो दिन पहले ही भाजपा ने राज्य में मोबाइल नंबर जारी किया है।  जिसके जरिए राज्य की जनता भाजपा से जुड़ सकती है। अमित शाह की रैली  में एक लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था।

  • Amit Shah visits Kolkata to rally in support of CAA kps

    News1, Mar 2020, 1:56 PM

    टीएमसी और वामदलों के विरोध के बीच अमित शाह पहुंचे बंगाल

    अमित शाह आज सार्वजनिक रैली में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता पहुंचे हैं।  इसके साथ ही वह राज्य में कई अन्य आयोजनों में हिस्सा लेंगे। कोलकाता में आयोजित रैली में सिंह राज्य की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। माना जा रहा है कि राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा को देखते हुए शाह का ये दौरा काफी अहम है।

  • News29, Feb 2020, 9:43 PM

    टीएमसी से संसदीय पारी की शुरूआत करेंगे पीके!

    हालांकि इस बात की चर्चा पहले से ही थी कि प्रशांत किशोर राज्यसभा जा सकते हैं। क्योंकि पिछले दिनों वह पश्चिम बंगाल  की सीएम ममता बनर्जी के सुर में सुर मिला रहे थे। लेकिन अब राज्य में राज्यसभा की पांच सीटें खाली हो रही है। पीके को ममता बनर्जी का करीबी माना जाता है और वह राज्य में टीएमसी के चुनावी रणनीति भी तैयार कर रहे हैं।

  • News11, Feb 2020, 6:55 AM

    विहिप के सामूहिक विवाह कार्यक्रम पर लगी ममता सरकार की ढेड़ी निगाह

    राज्य सरकार के आदेश पर मालदा जिले के शीर्ष विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेताओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) अत्याचार निवारण अधिनियम की गैर-जमानती धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किए गए हैं।

  • News5, Feb 2020, 8:00 AM

    ममता धनखड़ के बीच हुई सुलह, टीएमसी सरकार ने राज्यपाल को मुहैया कराया हेलिकॉप्टर

    राज्य की टीएमसी सरकार ने राज्यपाल की यात्रा के लिए राज्य सरकार से एक हेलिकॉप्टर का अनुरोध किया था। लेकिन इस बार राज्य सरकार ने इसके लिए अनुमति दे दी है। जबकि इससे पहले राज्य सरकार ने सीधे तौर पर मना कर दिया था। इसे राज्य प्रशासन और राजभवन के बीच सुलह के संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

  • News5, Feb 2020, 7:31 AM

    विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में शुरू हुआ 'महाभारत', केन्द्र 'दुशासन' तो 'शिखंडी' ममता सरकार

    असल में कभी राज्य की सीएम ममता बनर्जी नागरिकता कानून की समर्थक हुआ करती थी। उस वक्त राज्य में वाम दलों की सरकार थी। लिहाजा ममता बनर्जी ने वाम दलों की सरकार पर बांग्लादेशियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। लेकिन अब ममता बनर्जी ही इस कानून का विरोध कर रही हैं। ममता बनर्जी न केवल विरोध कर रही हैं बल्कि वह पूरे देश में नागरिकता कानून को लेकर उग्र हो रही हैं।

  • News4, Feb 2020, 12:01 PM

    सामूहिक विवाह में तोड़फोड़ ने पकड़ा तूल, वीएचपी का आरोप टीएमसी राज में मूकदर्शक बनी रही पुलिस

     विहिप ने रविवार को एक मालदा गांव में गरीब जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया था।  विहिप नेआरोप लगाया है कि झारखंड देशम पार्टी के उपद्रवियों ने पुलिस की उपस्थिति में इस कार्यक्रम को बाधित किया था। विहिप ने पुलिस पर मालदा जिले में सामूहिक विवाह आयोजन पर एक कथित हमले के दौरान निष्क्रियता का आरोप लगाया और उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

  • News31, Jan 2020, 8:10 AM

    आप को मिली 'ममता', दिल्ली चुनाव में आई जान

    दिल्ली में 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। अभी तक आम आदमी पार्टी दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ रही थी और न ही किसी दल ने उसे दिल्ली में समर्थन देना का ऐलान किया था। जबकि भाजपा के साथ उसके सहयोगी दल चुनाव में समर्थन दे रहे हैं। बुधवार को ही भाजपा से नाराज चल रहे अकाली दल ने भाजपा को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपनी समर्थन देने का ऐलान किया है।

  • ఇప్పటికే  ప్రశాంత్ కిషోర్  బెంగాల్ సీఎం మమత బెనర్జీతో పాటు ఇతర రాష్ట్రాల్లో కూడ పలు పార్టీలతో ఒప్పందాలు చేసుకొన్నారు.ప్రశాంత్ కిషోర్ లాంటి వ్యూహాకర్త కోసం టీడీపీ నేతలు అన్వేషిస్తున్నారు. గతంలో ప్రశాంత్ కిషోర్ టీమ్ లో పనిచేసిన రాబిన్ శర్మతో టీడీపీ నేతలు సంప్రదింపులు జరిపినట్టుగా ప్రచారం సాగుతోంది.

    News30, Jan 2020, 7:52 AM

    अब ममता की आंख कान बनेंगे पीके, टीएमसी में जाने की अटकलें तेज

    नागरिकता कानून को लेकर जदयू ने केन्द्र की मोदी सरकार को लोकसभा और राज्य सभा में समर्थन दिया था। जिसके बाद प्रशांत किशोर लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे। पीके साथ ही पार्टी के ही महासचिव और प्रवक्ता पवन वर्मा भी बयान दे रहे थे। जिसके बाद पार्टी ने इन दोनों नेताओं को पार्टी से निकाल दिया है।