तस्करी  

(Search results - 32)
  • <p><strong>সূত্রের খবর তদন্তকারীরা রাজ্যের আমলা মন্ত্রীদেরও জিজ্ঞাসাবাদ করতে পারেন। রাজ্যের এক শীর্ষস্থানীয় ব্যক্তির সঙ্গে স্বপ্নার ফোনে যোগাযোগ ছিল বলেও সূত্রের খবর। </strong></p>

    News24, Jul 2020, 2:23 PM

    केरल सोना तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, मुख्य आरोपी स्वप्ना मुस्लिम नहीं हिंदू

    असल में ये पहले ही कहा जा रहा था कि मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश वास्तव में एक मुस्लिम महिला और उसने अपनी असली पहचान छुपाने के लिए नाम बदला है और वह दुनिया के सामने खुद को एक हिंदू महिला के तौर पर पेश कर रही थी।

  • <p>स्वप्ना एयर इंडिया सैट्स में ट्रेनर थी, उस पर ऑफिसर को फंसाने का आरोप लगाया था। स्वप्ना ने इन आरोपों को भी स्वीकार कार लिया था। इस मामले में पुलिस पर बेहद दबाव बनाया गया था कि उसे छोड़ दिया जाए। यही नहीं जांच के दौरान स्वप्ना ने यह भी नहीं बताया कि वह केरल आईटी विभाग में कार्यरत है। </p>

    News20, Jul 2020, 7:51 AM

    केरल सोना तस्करी कांड: बड़ा खुलासा, देश में 13 खेप में आया 300 किलो सोना

    सोना तस्करी कांड की आंच सीएम कार्यालय तक पहुंच गई है। राज्य के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि सोने की तस्करी मामले में सीएम कार्यालय की भूमिका की जांच हो और इस मामले में सीएम पिनराई विजयन से पूछताछ की जानी चाहिए। 

  • <p>ন্যাশানাল ইনভেস্টিগেশন এজেন্সি স্বপ্না সুরেশকে গ্রেফতার করে বেঙ্গালুরুতে। কিন্তু লকডাউনের কড়া নজরদারী উপেক্ষা করে কী বলে স্বপ্না প্রতিবেশী রাজ্যে পৌঁছে গেল? যা নিয়ে কেরলের বাম সরকারকে রীতিমত নিশানা করেছে কংগ্রেস ও বিজেপি। বিরোধী রাজনৈতিক দলগুলির প্রশ্ন স্বপ্না সরিয়ে দেওয়ার ছক কষা হয়নি তো</p>

    News15, Jul 2020, 8:13 AM

    केरल सोना तस्करी के मामले में पूर्व चीफ सेक्रटरी का आया कनेक्शन, सीएम ने खोला राज

    एनआईए की अपील पर कोच्चि की स्पेशल कोर्ट ने केरल में हुए सोना तस्करी मामले के दो मुख्य आरोपियों को हिरासत में रखा है। कोर्ट ने स्वप्ना सुरेश और संदीप नैयर को आठ दिनों के लिए एनआईए की हिरासत में भेजने का फैसला किया।

  • <p>swapna</p>

    News12, Jul 2020, 9:39 AM

    सोने ने पहुंचाया जेल, 'डील क्वीन' आई एनआईए की गिरफ्त में

    स्वप्ना सुरेश को आज कोच्चि में एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) कार्यालय में पेश किया जाएगा और यहां उससे पूछताछ की जाएगी। वह पिछले चार दिनों से फरार चल रही थी और उसने केरल हाईकोर्ट में जमानत की याचिका भी दायर की थी। लेकिन अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी है।

  • <p>gold scam</p>

    News9, Jul 2020, 10:06 AM

    सोना तस्करी कांड, सीएम की करीबी आईएएस अफसर पर गिरी गाज

    राज्य की सियासत में सोना तस्करी कांड से भूचाल आया हुआ है और ये मामला तब और ज्यादा गंभीर हो गया है। जब इस मामले में विजयन कार्यालय में तैनात इस आईएएस अधिकारी का नाम सामने आया। इस अफसर पर सोना तस्करी कांड में आरोपियों का बचाने का आरोप लगा है। लिहाजा राज्य सरकार ने फिलहाल अफसर को हटा दिया है।

  • <p>ppe kit</p>

    News14, May 2020, 11:53 AM

    चीन को तस्करी के जरिए भेजे जा रहे थे 5 लाख मास्क और 952 पीपीई किट

    फिलहाल दिल्ली कस्टम ने इसकी जांच शुरू कर दी है।  विभाग ने बताया कि एयरपोर्ट से चीन  के लिए भारी मात्रा में पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट, मास्क, रॉ मटेरियल, और सैनिटाइजर की तस्करी की थी। भारत में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों के बीच  विदेश व्यापार महानिदेशालय ने सभी वेंटिलेटर, सर्जिकल, डिस्पोजेबल (2/3 प्लाई) मास्क, पीपीई किट समेत कई उत्पादों के निर्यात पर प्रतिबंध लगा दिया था।

  • News8, May 2020, 1:35 PM

    उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र में सील की सीमा

    महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार ने राज्य में शराब की तस्करी रोकने के सीमाओं को सील करने का फैसला किया है। राज्य में कोरोना संक्रमण के बीच राज्य में शराब की बिक्री शुरू की गई है। जबकि पिछले दिनों राज्य में शराब की दुकानें खोलने के बाद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना की थी और लोगों ने जमकर शराब खरीदी थी। जिसके बाद राज्य में शराब की कमी हो गई है।

  • News8, Dec 2019, 4:01 PM

    चोरी ही नहीं तस्करी भी किया जा रहा है प्याज

    जानकारी के मुताबिक यूपी और नेपाल के बार्डर में भारत से नेपाल प्याज की तस्करी की जा रही है। भारत से नेपाल को प्याज निर्यात किया जाता है और वहां पर भारत की तुलना में प्याज की कीमत ज्यादा है। लिहाजा खाद्य उत्पादों के तस्कर अब नेपाल तस्करी के जरिए प्याज भेज रहे हैं। जबकि भारत में प्याज की कमी है और लोगों को प्याज की ज्यादा कीमत देने पड़ रही है। 

  • liquor

    News10, Sep 2019, 7:25 PM

    शराब की तस्करी करने वाले यूपी पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार

     बिहार में शराबबंदी के कई वर्ष बीतने के बाद भी शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है | पुलिस आए दिन बड़े पैमाने पर शराब तस्करो के खिलाफ कार्रवाई करती है बड़ी मात्रा में शराब भी पकड़ती है | लेकिन शराब तस्करी के गिरोह तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही थी | लेकिन बीती रात चंदौली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी | जब शराब की खेप के साथ दो शराब तस्कर तो पकड़े ही गए साथ ही दो पुलिसकर्मी भी पकडे गए। 
     

  • 60 Nigerian citizens arrested without visa from noida

    News11, Jul 2019, 10:52 AM

    बिना वीजा रह रहे 60 नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार, नशीले पदार्थों की तस्करी का भी है संदेह

    अवैध दस्तावेजों के सहारे विदेशी नागरिकों के दिल्ली से सटे नोएडा में रहने के इनपुट मिले थे। इस आधार पर बुधवार को अभियान चलाया गया। इस दौरान बिना वीजा रह रहे 60 विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। 

  • Rajasthan Police has filed chargesheet against late Pehlu Khan for cow smuggling in Alwar

    News29, Jun 2019, 2:01 PM

    राजस्थान सरकार का कारनामा: गौ तस्करी में मारे गए पहलू खान के खिलाफ पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट


    दो साल पहले राजस्थान के अलवर में भीड़ ने दो गो तस्करों को पकड़ा था। भीड़ ने इन गो तस्करों को काफी पीटा था और इसके बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। इसके बाद ये मामला काफी सुर्खियों में आया था। सोशल मीडिया में राजस्थान और केन्द्र सरकार के खिलाफ माहौल बनाया गया था। पहलू खान अलवर और उसके आसपास के इलाकों में गायों को पकड़कर गौ तस्करी करता था। 

  • News9, Jun 2019, 4:48 PM

    मानव अंग तस्करी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश: यूपी पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से किया गिरफ्तार

    कानपुर पुलिस पिछले कुछ महीनों से मानव अंग तस्करी के बड़े रैकेट के बारे में जांच कर रही थी। इस मामले में अब दिल्ली के एक अस्पताल के सीईओ को गिरफ्तार किया गया है।  
     

  • News7, May 2019, 6:55 PM

    दुश्मनों की दोस्ती में दरार: चीन पाकिस्तान के रिश्तों मे खटास के संकेत

    चीन और पाकिस्तान के रिश्तों में तल्खी दिखने लगी है। पाकिस्तान की पुलिस ने आठ चीनी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक महिला भी है। पाकिस्तान में चीनी नागरिकों को पहले कोई हाथ भी नहीं लगा सकता था। लेकिन अब लगता है दोनों देशों के रिश्ते खराब होने लगे हैं। क्या इसके पीछे मसूद अजहर प्रकरण का योगदान है। 
     

  • सहारनपुर शराब

    News9, Mar 2019, 3:46 PM

    चुनाव से पहले यूपी में शराब तस्करों की गतिविधियां बढ़ीं

    सहारनपुर के सरसावां में लोकसभा चुनाव की आहट सुनाई देने लगी है। यहां के शराब तस्करों ने शराब स्टोर करना शुरु कर दिया है। इसकी वजह से तस्करी बढ़ गई है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शाहजहांपुर पुलिस चौकी के पास से कंटेनर के अंदर भरी 55 लाख की शराब बरामद की है।

  • Timber recovered in UP Gorakhpur

    News9, Feb 2019, 4:16 PM

    कीमती सागौन बरामद किया गया

    यूपी के नरसिंहपुर से दो लाख से अधिक का सागौन एवं 20 लाख का डंफर सागौन की तस्करी करते पकड़ा गया। इसके साथ दो आरोपी गिरफ्तार भी किए गए हैं। 
    यह लोग गोरखपुर के जंगलों से अवैध कटाई कर डंपर में गिट्टी के नीचे सागौन दबाकर ले जा रहे थे। तस्करी मुखबिर की सूचना पर वन विभाग ने जिला मुख्यालय के बिपतपुरा के पास उसे पकड़ लिया। यह कार्रवाई नरसिंहपुर वन विभाग ने की।