थाना  

(Search results - 155)
  • सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गयी।

    News7, Oct 2019, 7:48 AM

    झांसी में डीसीएम ने टैक्सी को मारी टक्कर, 8 की मौत

    जानकारी के मुताबिक मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर तौर पर घायल है। ये हादसा रविवार की रात में हुआ जब ये लोग टैक्सी से कही जा रहे थे और तभी ये हादसा हो गया है।। रविवार देर रात हुए भीषण हादसे में टैक्सी में सवार समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। राज्य सरकार ने इस हादसे में मारे गए लोगों के लिए आर्थिक राशि की घोषणा की है। 

  • undefined

    News25, Aug 2019, 10:11 AM

    चलती स्कूटी में छह साल के बेटे के सामने मारी पिता को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी बच्चा घायल है जबकि उसके पिता की अस्तपताल में मौत हो गई है। व्यापारी को कनपटी पर गोली मारी गई है और गोली लगते ही स्कूटी गिर गई और मासूम भी घायल हो गया। घायल अवस्था में आढ़ती को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त मोहम्मद फजलू उर्फ रहमान के रूप में हुई।

  • undefined

    News25, Aug 2019, 8:11 AM

    दूसरी के चक्कर में शादी के 37 साल के बाद बोला तलाक-तलाक-तलाक

    फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बुजुर्ग ने पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की तैयारी भी कर ली थी। लेकिन पत्नी में मौके पर पहुंच कर शादी को रूकवा दिया है। जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज गम्मू खां का हाता निवासी अनवरी बेगम का निकाह 1982 में मोहम्मद सलीम अंसारी से हुआ था। उनके छह बच्चे हैं।

  • a journalist and his brother gets murderd over a land dispute

    News23, Aug 2019, 2:15 PM

    बिहार में पुलिस लॉकअप में जूते के फीते से लगाई फांसी, मचा हड़कंप

    पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चोरी के आरोप में मृतक का नाम श्रीकांत सिंह को गिरफ्तार किया गया था और वह तिलौथू थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरका का रहने वाला था।  उसको थाने में लाया गया था लेकिन पुलिस वालों की लापरवाही के कारण उसने थाने में ही फांसी लगा ली। प्रथम दृष्टया इंद्रपुरी थाना अध्यक्ष और संबंधित पुलिसकर्मियों की लापरवाही पाई गई है। 

  • man puts his girlfriend to death out of suspicion

    News18, Aug 2019, 11:14 PM

    इस महिला की हत्या उसके ही पति ने बड़ी बेरहमी से कर दी

    बरेली के थाना प्रेमनगर के क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी पत्नी का पहले तो गला काटा,  आंख फोड़ी और हाथ की नसें काट कर कर बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी। इसके बाद वह  शव को कमरे में बंद करके फरार हो गया। ये सनसनीखेज वारदात यूपी के बरेली की है। 
     

  • up police

    News1, Aug 2019, 3:26 PM

    यूपी में योगी सरकार का ‘ऑपरेशन एनकाउंटर’ जारी, नोएडा में दुजाना गैंग के दो बदमाश घायल

    पुलिस के मुताबिक बागपत के थाना बड़ौत निवासी आकाश एवं ग्राम थोरा जेवर निवासी रवि ने हत्या के इरादे से कुछ दिन पहले एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर उसके कर्मचारी राजकुमार को गोली मारकर घायल किया था। इस मामले में इन दोनों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गयी है। इस मामले में दिल्ली जेल में बंद बिल्लू दुजाना और साहिल का हाथ होने की जानकारी सामने आ रही थी।

  • MN 100 secs July 31 HINDI

    News31, Jul 2019, 6:30 PM

    कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव मिलने से भाजपा के यूपी में सदस्यता अभियान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी के किनारे मिला है
     

  • expressway accident

    News30, Jul 2019, 2:33 PM

    आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिर से हादसा, मां-बाप और बेटे की मौत, बेटी गंभीर

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बार फिर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। यह हादसा थाना नगला खंगर क्षेत्र में तब हुआ जब इनोवा कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बची एक लड़की को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
     

  • bhagwa up police

    News28, Jul 2019, 4:31 PM

    योगी के राज में कुछ इस तरह कांवड़ियों की सेवा कर रही है यूपी पुलिस

    उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बदल जाने के साथ ही पुलिस का रवैया भी बदल गया है। यहां का वाराणसी में थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ कावड़ियों के पैरों के जख्मो को साफ करते और भंडारे में अपने हाथों से खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
     

  • jaUNPUR ACCIDENT

    News9, Jul 2019, 7:13 AM

    भतीजी की शादी से वापस लौट रहे एक परिवार की चार लोगों की हादसे में मौत

    प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजी तालाब पावर हाउस कालोनी के निवासी रामदास विश्वकर्मा (70) अपनी पत्नी पद्मा देवी (65), पुत्र राजेश विश्वकर्मा (45) व छोटे भाई राम सवलिया विश्वकर्मा (63) के साथ अपने पैतृक गांव गोरखपुर जिले के ब्रह्मपुर थाना इलाके के चौरीचौरा से अपनी कार से वापस लौट रहे थे। रविवार रात करीब ढाई बजे जौनपुर जिले के समाधगंज बाजार के निकट कुरनीडीह गांव के मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से जा टकराई। 

  • committed suicide including wife children

    News5, Jul 2019, 8:55 PM

    कलह से तंग आकर पत्नी और तीन बच्चों समेत दे दी जान

    एक शख्स ने सिर्फ इस वजह से पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी, क्योंकि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी। पति का काम अच्छा नहीं चल रहा था और वह शराब का लती भी। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  • ट्रक ने युवती को कुचला

    News12, Jun 2019, 5:28 PM

    ट्रक ने युवती को कुचला

    उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवती को बड़ी बेरहमी से कुचल डाला।

  • धारदार हथियार से युवक की हत्या

    News12, Jun 2019, 5:14 PM

    धारदार हथियार से युवक की हत्या

    बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में बीती रात बारात में नाच गाने को लेकर हुए विवाद में धारदार हथियार से युवक की हत्या।

  • तबेले में लगी आग

    News10, Jun 2019, 3:31 PM

    तबेले में लगी आग

    गुना के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में एक परिवार के भैंस और गाय के तबेले में आग लगी है। जहां पर गाड़ियां भी रखी हुईं थीं जिनमें एक ओमनी कार, तीन मोटरसाइकिल, 3 गाय, 1 भैंस जल गई।

  • Minor girl body found, police investigation undergoing

    News8, Jun 2019, 4:14 PM

    नाबालिग लड़की की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

    हरियाणा के फतेहाबाद के नहर में एक नाबालिग लड़की की लाश मिली है। इस लड़की को टोहाना से किडनैप किया था। लड़की के सिर पर चोट के निशान मिले हैं।