थाना  

(Search results - 157)
  • <p>কাই পো ছে দিয়ে যাত্রা শুরু। পরিচালক অভিষেক কাপুরের হাত ধরেই অভিনয়ের জগতে হাতেখড়ি হয়েছিল সুশান্তের। সেই পরিচালকের সঙ্গে চুক্তি বদ্ধ হয়ে পরবর্তী ছবির কাজ শুরু করেছিলেন সুশান্ত সিং রাজপুত।&nbsp;</p>

    NewsJul 28, 2020, 7:11 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या में बड़ी खबर, पिता ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

    जानकारी के मुताबिक अब रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई और पुलिस टीम दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं। जो मुंबई जाकर रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी। 

  • <p>KANPUR ENCOUNTER</p>

    NewsJul 3, 2020, 8:14 AM IST

    यूपी में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थाना इंचार्ज समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद, 12 घायल

    जानकारी के मुताबिक पुलिस दल कानपुर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे को उसके गांव बिकरू में गिरफ्तार करने गई थी। लेकिन बदमाशों को इसकी जानकारी मिल गई और उन्होंने पुलिस टीम को घेरकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस घटना में मौके पर ही 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि 12 से अधिक घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

  • सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गयी।

    NewsOct 7, 2019, 7:48 AM IST

    झांसी में डीसीएम ने टैक्सी को मारी टक्कर, 8 की मौत

    जानकारी के मुताबिक मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर तौर पर घायल है। ये हादसा रविवार की रात में हुआ जब ये लोग टैक्सी से कही जा रहे थे और तभी ये हादसा हो गया है।। रविवार देर रात हुए भीषण हादसे में टैक्सी में सवार समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। राज्य सरकार ने इस हादसे में मारे गए लोगों के लिए आर्थिक राशि की घोषणा की है। 

  • undefined

    NewsAug 25, 2019, 10:11 AM IST

    चलती स्कूटी में छह साल के बेटे के सामने मारी पिता को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी बच्चा घायल है जबकि उसके पिता की अस्तपताल में मौत हो गई है। व्यापारी को कनपटी पर गोली मारी गई है और गोली लगते ही स्कूटी गिर गई और मासूम भी घायल हो गया। घायल अवस्था में आढ़ती को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त मोहम्मद फजलू उर्फ रहमान के रूप में हुई।

  • undefined

    NewsAug 25, 2019, 8:11 AM IST

    दूसरी के चक्कर में शादी के 37 साल के बाद बोला तलाक-तलाक-तलाक

    फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बुजुर्ग ने पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की तैयारी भी कर ली थी। लेकिन पत्नी में मौके पर पहुंच कर शादी को रूकवा दिया है। जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज गम्मू खां का हाता निवासी अनवरी बेगम का निकाह 1982 में मोहम्मद सलीम अंसारी से हुआ था। उनके छह बच्चे हैं।

  • a journalist and his brother gets murderd over a land dispute

    NewsAug 23, 2019, 2:15 PM IST

    बिहार में पुलिस लॉकअप में जूते के फीते से लगाई फांसी, मचा हड़कंप

    पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चोरी के आरोप में मृतक का नाम श्रीकांत सिंह को गिरफ्तार किया गया था और वह तिलौथू थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरका का रहने वाला था।  उसको थाने में लाया गया था लेकिन पुलिस वालों की लापरवाही के कारण उसने थाने में ही फांसी लगा ली। प्रथम दृष्टया इंद्रपुरी थाना अध्यक्ष और संबंधित पुलिसकर्मियों की लापरवाही पाई गई है। 

  • man puts his girlfriend to death out of suspicion

    NewsAug 18, 2019, 11:14 PM IST

    इस महिला की हत्या उसके ही पति ने बड़ी बेरहमी से कर दी

    बरेली के थाना प्रेमनगर के क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी पत्नी का पहले तो गला काटा,  आंख फोड़ी और हाथ की नसें काट कर कर बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी। इसके बाद वह  शव को कमरे में बंद करके फरार हो गया। ये सनसनीखेज वारदात यूपी के बरेली की है। 
     

  • up police

    NewsAug 1, 2019, 3:26 PM IST

    यूपी में योगी सरकार का ‘ऑपरेशन एनकाउंटर’ जारी, नोएडा में दुजाना गैंग के दो बदमाश घायल

    पुलिस के मुताबिक बागपत के थाना बड़ौत निवासी आकाश एवं ग्राम थोरा जेवर निवासी रवि ने हत्या के इरादे से कुछ दिन पहले एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर उसके कर्मचारी राजकुमार को गोली मारकर घायल किया था। इस मामले में इन दोनों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गयी है। इस मामले में दिल्ली जेल में बंद बिल्लू दुजाना और साहिल का हाथ होने की जानकारी सामने आ रही थी।

  • MN 100 secs July 31 HINDI

    NewsJul 31, 2019, 6:30 PM IST

    कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव मिलने से भाजपा के यूपी में सदस्यता अभियान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी के किनारे मिला है
     

  • expressway accident

    NewsJul 30, 2019, 2:33 PM IST

    आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिर से हादसा, मां-बाप और बेटे की मौत, बेटी गंभीर

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बार फिर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। यह हादसा थाना नगला खंगर क्षेत्र में तब हुआ जब इनोवा कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बची एक लड़की को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
     

  • bhagwa up police

    NewsJul 28, 2019, 4:31 PM IST

    योगी के राज में कुछ इस तरह कांवड़ियों की सेवा कर रही है यूपी पुलिस

    उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बदल जाने के साथ ही पुलिस का रवैया भी बदल गया है। यहां का वाराणसी में थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ कावड़ियों के पैरों के जख्मो को साफ करते और भंडारे में अपने हाथों से खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
     

  • jaUNPUR ACCIDENT

    NewsJul 9, 2019, 7:13 AM IST

    भतीजी की शादी से वापस लौट रहे एक परिवार की चार लोगों की हादसे में मौत

    प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजी तालाब पावर हाउस कालोनी के निवासी रामदास विश्वकर्मा (70) अपनी पत्नी पद्मा देवी (65), पुत्र राजेश विश्वकर्मा (45) व छोटे भाई राम सवलिया विश्वकर्मा (63) के साथ अपने पैतृक गांव गोरखपुर जिले के ब्रह्मपुर थाना इलाके के चौरीचौरा से अपनी कार से वापस लौट रहे थे। रविवार रात करीब ढाई बजे जौनपुर जिले के समाधगंज बाजार के निकट कुरनीडीह गांव के मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से जा टकराई। 

  • committed suicide including wife children

    NewsJul 5, 2019, 8:55 PM IST

    कलह से तंग आकर पत्नी और तीन बच्चों समेत दे दी जान

    एक शख्स ने सिर्फ इस वजह से पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी, क्योंकि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी। पति का काम अच्छा नहीं चल रहा था और वह शराब का लती भी। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  • ट्रक ने युवती को कुचला

    NewsJun 12, 2019, 5:28 PM IST

    ट्रक ने युवती को कुचला

    उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवती को बड़ी बेरहमी से कुचल डाला।

  • धारदार हथियार से युवक की हत्या

    NewsJun 12, 2019, 5:14 PM IST

    धारदार हथियार से युवक की हत्या

    बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में बीती रात बारात में नाच गाने को लेकर हुए विवाद में धारदार हथियार से युवक की हत्या।