दुआ  

(Search results - 21)
  • केन विलियमसन और विराट कोहली।

    Cricket9, Jul 2019, 1:34 PM

    धर्म का बंधन तोड़कर वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं क्रिकेट प्रेमी

    वर्ल्ड कप क्रिकेट सेमी फाइनल में भारत की जीत के लिए क्रिकेट प्रेमी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। प्रयागराज में जहां संगम तट पर भारत की जीत के लिए यज्ञ किया गया वहीं दरगाह पर दुआ भी मांगी गई। 

  • Pakistani cricket team praying for team india to win match

    News28, Jun 2019, 11:00 AM

    भारत और वेस्टइंडीज के मैच में पाकिस्तान में हो रही थी टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं !

    अभी तक पाकिस्तान सात मैच खेलने के बाद सात अंकों के साथ छटे स्थान पर है। जबकि भारत के ग्यारह अंक हैं। ऐसे में भारत के लिए सेमीफाइनल तक पहुंचे की राह आसान है। वहीं साउथ अफ्रीका और फिर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान फिर से मजबूत स्थिति में है और इस जीत के बाद उनसे सेमीफाइनल के लिए दावेदारी पेश कर दी है

  • darum uloom issued notice to muslim to pray for the election result

    News21, May 2019, 3:43 PM

    दारुल उलूम का नया फरमान, चुनाव नतीजों के लिए दुआ मांगे मुस्लिम

    उत्तर प्रदेश के देवबंद में स्थित इस्लामिक शिक्षण संस्था दारुल उलूम अकसर अपने फरमानों के लिए जाना जाता है। कभी महिलाओं के मेकअप तो कभी शादी बारात में मुस्लिमों के नाचने पर प्रतिबंध लगाने वाले दारूल उलूम ने चुनाव परिणाम से ठीक पहले दुआ मांगने का फरमान सुनाया है। आम तौर पर दालूम कई राजनैतिक दलों के खिलाफ वोट न करने का भी फरमान सुना चुका है।

  • undefined

    News28, Apr 2019, 5:36 PM

    ...जब प्रचार छोड़कर खेतों में लगी आग बुझाने पहुंच गई स्मृति ईरानी

    फायर ब्रिगेड की टीम के मौके पर पहुंचने से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने खड़ी फसल के जल जाने से विलख रहीं महिलाओं को ढांढस बंधाया और पानी पिलाया। 

  • Honesty of Indore auto driver

    News21, Apr 2019, 3:53 PM

    ईमानदारी की मिसाल बने इंदौर के ऑटो चालक

    इंदौर में एक ऑटो चलाने वाले महान व्यक्ति ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए सोने चांदी के जेवरात से भरा बैग पुलिस को सौंप दिया। इसे पाकर इस बैग के असली हकदार बेहद खुश हुए और ऑटो चालक राजेन्द्र राठौर को सलामती की दुआ दी।

  • undefined

    Entertainment17, Mar 2019, 4:21 PM

    इस फिल्म निर्माता पर लगा अपने ही भाई से धोखाधड़ी का आरोप, टी-सीरीज से है नाता

    गोपाल दुआ का आरोप है कि सन् 2013 में उनके छोटे भाई कृष्ण कुमार ने बिना कोई नोटिस भेजे जाली तरीके और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर कंपनी अपने नाम करवा ली है। यह कंपनी दोनों ने 1987 में मिलकर ग्रेटर नोएडा में खोली थी।

  • undefined

    Entertainment28, Feb 2019, 4:03 PM

    पाकिस्तानी एक्टर को कुछ इस तरह सबक सिखाया परेश रावल ने

    जहां भारत के देशवासी पायलट अभिनंदन की सही सलामत वापस आने की दुआ मांग रहे हैं, वहीं पाकिस्तान के कुछ कलाकार उनका मजाक उड़ा रहे हैं। लेकिन अभिनेता परेश रावल ने इसका भी मुंह तोड़ जवाब उन्हें दे दिया है।

  • undefined

    Entertainment28, Feb 2019, 2:31 PM

    पायलट अभिनंदन का मजाक उड़ाने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक को आड़े हाथ लिया स्वरा भास्कर ने

    एक तरफ पूरा भारत पायलट अभिनंदन की सलामती की दुआ कर रहा है तो वहीं दूसरी और पाकिस्तान के लोग उनका मजाक भी बना रहे हैं।

  • undefined

    Entertainment28, Feb 2019, 11:06 AM

    पायलट अभिनंदन को सुरक्षित वापस लाने की दुआ कर रहे बॉलीवुड सेलेब्स

    भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान के चंगुल में फंसे हुए हैं, ऐसे में हर कोई यह दुआ कर रहा है कि वह सही सलामत वापस भारत आ जाएं। वहीं बॉलीवुड के सेलेब्स भी यही कामना कर रहे हैं। 

  • Mallika Dua

    News18, Feb 2019, 5:52 PM

    मल्लिका बीमार हैं, उनके लिए दुआ कीजिए

    जाने माने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी और संघर्षरत कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने जानबूझकर बवाल मोल ले लिया है। जहां पूरा देश पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से आहत है वहीं मल्लिका ने इसपर जो बयान दिया है। उसे देखकर सचमुच लगता है कि मल्लिका दुआ मानसिक रुप से बीमार हैं। वह प्रचार पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहती हैं। लेकिन इसके लिए पुलवामा के शहीदों का सहारा लिया जाना सचमुच दुखद है।

  • vinod sheshadri

    News25, Dec 2018, 5:55 PM

    मी टू और फेक न्यूज में फंसे विनोद दुआ की तारीफ कर रहे हैं संघ-बीजेपी नेता शेषाद्रिचारी

    क्रिसमस के मौके पर आरएसएस के वरिष्ठ स्वयंसेवक और बीजेपी नेशनल एक्जक्यूटिव कमिटी सदस्य शेषाद्रिचारी ने विवादित पत्रकार विनोद दुआ के लिए सैंटा क्लॉज की तरह समर्थन का उपहार लेकर आए हैं। उन्होंने एक छोटी मोटी न्यूज वेबसाईट HW News के समर्थन में बयान जारी किया है, जिसने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी का इंटरव्यू तोड़-मरोड़कर छापा था।  

  • Vinod Dua

    News24, Dec 2018, 2:38 PM

    मीटू में फंसे पत्रकार विनोद दुआ अब फेक न्यूज में भी फंसे

     ये सबसे ज्यादा चौंकाने वाला है कि जिस पत्रकार को इस पड़ाव में, जहां खबरों की जांच और तथ्यों को परख कर प्रसारित करना चाहिए। वह जबरदस्ती फर्जी और नकली समाचारों को प्रचारित कर रहा है। बहरहाल ये विनोद दुआ का दूसरा चेहरा है। विनोद दुआ ने एक साक्षात्कार को काट छांट कर उसे अपने राजनीतिक लक्ष्यों हासिल करने के लिए इस्तेमाल किया और अब ये मामला पकड़ में आ गया है।
    हम उस इंटरव्यू की बात कर रहे हैं, जो केन्द्रीय सड़क और जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी ने कम पहचाने जाने वाले एचडब्लू न्यूज को 21 दिसंबर को दिया।

  • undefined

    News28, Nov 2018, 4:34 PM

    राफेल मुद्दे पर अंबानी और सरकार का विरोध करने वाले कांग्रेस नेता टेलीकॉम मुद्दे पर अंबानी के साथ खड़े

    नरेंद्र मोदी सरकार दुआरा आरकॉम मामले को कोर्ट में चैलेंज करने के बाद पूर्व दूरसंचार मंत्री कपिल सिबल स्पेक्ट्रम पर आरकॉम की बैंक गारंटी को बचाने के लिए संघर्ष के रहे हैं। इस केस में यह समझना थोड़ा मुश्किल हो रहा है कि आखिर ब्याज को लेकर इतना झगड़ा क्यों हो रहा है।

  • Policemen destributed happiness

    News8, Nov 2018, 2:41 PM

    एक आदर्श दिवाली की झलकियां (वीडियो)

    मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक थानेदार में गरीब परिवारों को खुशियां बांटी। पिरपरई के थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने अपनी पुलिस वैन में भरकर मिठाईयां और मोमबत्तियां उन लोगों के बीच बांटी, जो इन्हें खरीद नहीं सकते थे। इस वर्दीधारी ने दर्जनों गरीब परिवारों के घर जाकर खुशियां बांटी तो पूरे क्षेत्र ही नहीं सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया और लोग इस थानेदार को नेक काम के लिए शुभकामनायें देते नहीं थक रहे हैं। थानेदार से पटाखे पाकर बच्चों के चेहरे पर अनार की सतरंगी खुशियां साफ झलक रहीं थी। बुजुर्गों ने भी पुलिस को खूब दुआएं दीं।

  • undefined

    News5, Nov 2018, 5:09 PM

    बेटी की शादी का कॉर्ड लेकर मुकेश अंबानी पहुंचे बद्रीनाथ-केदारनाथ

    प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी बेटी की शादी का न्यौता देने बद्रीनाथ और केदारनाथ पहुंचे। उन्होंने यहां पहले बद्री विशाल और फिर बाबा केदार को बेटी की  शादी का कॉर्ड भेंट किया। उन्होंने पहले बद्रीनाथ में पूजा अर्चना की। इसके बाद  केदारनाथ पहुंचे। उन्होंने कहा, वह बेटी की शादी का कॉर्ड लेकर आए हैं और बाबा केदारनाथ से दुआ की है कि यह कार्य उनके आशीर्वाद से अच्छे से संपन्न हो। उन्होंने केदारनाथ पुलिस चौकी इंचार्ज विपिन पाठक को भी न्योता दिया है। इस दौरान उन्होंने मंदिर में गुप्त दान भी दिया।