दुबई  

(Search results - 44)
  • <p>আইপিএলের স্পনসর থেকে সরে দাঁড়াল ভিভো, নতুন স্পনসরেরর খোঁজে বিসিসিআই<br />
&nbsp;</p>

    NewsAug 4, 2020, 8:34 PM IST

    काम आया भारतीयों का विरोध और चीन को लगा झटका, दबाव के बाद आईपीएल स्पॉन्सर से हटा वीवो

    असल में बीसीसीआई ने जब कंपनी को स्पॉन्सर रिटेन करने की बात कही तो सोशल मीडिया से लेकर राजनैतिक तौर पर इसका विरोध किया जाने लगा। क्योंकि वीवो मूल रुप से चीन की कंपनी है और भारत में वर्तमान में चीन के खिलाफ माहौल है और भारतीय चीनी उत्पादों और कंपनियों का विरोध कर रहे हैं। 

  • undefined

    NewsMay 7, 2020, 12:28 PM IST

    विदेश से भारतीयों को लाने के लिए वंदे भारत निकासी अभियान शुरू

    भारत ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण दुनिया के विभिन्न हिस्सों में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए बड़े पैमाने पर निकासी अभियान शुरू किया है। सरकारी विमान कंपनी एयर इंडिया नई दिल्ली, कोचीन और कोझीकोड में सिंगापुर, अबू धाबी और दुबई में फंसे भारतीयो को लाएगी और भारतीयों को भारत में वंदे भारत मिशन के तहत लाया जा रहा है।

  • Kerala health minister KK Shailaja confirmed on March 1, that the deceased Jainesh, who was tested for coronavirus did not contract the fatal virus. The second report stated that the patient tested negative for coronavirus.

    NewsMar 2, 2020, 7:53 PM IST

    केरल के बाद अब कोरोना ने दिल्ली और तेलंगाना में में दी दस्तक

    पिछले दिनों ही केरल में कोरोना वायरस के मामले सामने आए थे और इन मरीजों को चिकित्सीय निगरानी में रखा गया था। लेकिन इस बार कोरोना ने दिल्ली और तेलंगाना में दस्तक दी है। उधर देश की राजधानी में कोरोना का मामला सामने आने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि सरकार इस पर नजर रखे हुए है अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों, बंदरगाहों, नेपाल से आने वाले रास्तों पर चेंकिग और सतर्कता बरती जा रही है।

  • ট্রেনের ছবি

    NewsJan 21, 2020, 6:28 PM IST

    ई-टिकटिंग के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, पाकिस्तान और टेरर फंडिंग से है कनेक्शन

    आरपीएफ के महानिदेशक अरूण कुमार ने बताया कि आरपीएफ ने देश में चल रहे ई-टिकटिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। क्योंकि इस गिरोह के तार दुबई और पाकिस्तान तक फैले हैं और इसका सरगना दुबई में बैठा है। फिलहार आपीएफ इसकी जांच कर रही है और गिरोह के सदस्यों का पता लगाया जा रहा है कि किस तरह से बैंकों और कंपनियों से पैसा भेजा जा रहा है।
     

  • फ्लावर का कहना था कि शाह के साथ रहते हुए भी हया निकालाई से एक एप के जरिए संपर्क में रहती थी।

    NewsNov 27, 2019, 10:08 AM IST

    दुबई की भागी राजकुमारी हया पर सबसे बड़ा खुलासा, रची थी शाह को मारने की साजिश

    असल में राजकुमारी हया का दुबई से भागना विश्वभर की मीडिया में सुर्खियां बना था। राजकुमारी हया अपने प्रेमी और दो बच्चों के साथ करीब  271 करोड़ डॉलर की संपत्ति लेकर दुबई से भागी थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि वह जर्मनी भागी हैं। लेकिन बाद में हया ने ब्रिट्रेन में राजनैतिक शरण मांगी थी। फिलहाल शाह और हया के बीच में लंदन की कोर्ट में तलाक और बच्चों की कस्टडी का मामला चल रहा है। 

  • undefined

    CricketOct 31, 2019, 11:57 AM IST

    नामीबिया ने ओमान को हराया, पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के लिया क्वालिफाई

    दुबई में खेले जा रहे टी 20 विश्व कप क्वालिफायर टूर्नामेंट में मंगलवार को नामीबिया ने ओमान को हराते हुए अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई कर लिया है। ओमान को हराने के बाद नामीबिया अपने पहले टी 20 विश्व कप में खेलेंगी।

  • What is the connection of India to the parting wife of Shah of Dubai?

    NewsAug 27, 2019, 8:10 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का जानें क्या है भारत कनेक्शन

    असल में ये कोठी हया ने अपने पति शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम से लिए गए पैसे(चोरी किए गए) से खरीदी है। क्योंकि हया अकसर शाह से दबाव बनाकर पैसे लेती थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हया ने पश्चिम लंदन के केंसिंग्टन पैलेस के पास 85 मिलियन डॉलर में ग्रीन पैलेस हवेली को खरीदा था।

  • Beautiful pictures of Dubai's Shah's runaway wife Haya that you may not have seen before

    NewsAug 17, 2019, 11:06 AM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया की वो खूबसूरत तस्वीरें जो आपने नहीं देखी होंगी पहले

    दुबई के उपराष्ट्रपति और शाह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छटी पत्नी राजकुमारी हया बिंत अल हुसैन ब्रिटेन में रह रही है। हाल ही में उसके प्रेमी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि हया के कई मर्दों के साथ रिश्ते थे और अब उसे लंदन में नया प्रेमी मिल गया है। हया अपने साथ दोनों बच्चों को लेकर लंदन भागी थी और अपने साथ 271 करोड़ रुपये की दौलत लेकर गई थी।

  • haya5

    NewsAug 11, 2019, 1:52 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया को मिला नया प्रेमी, पूर्व प्रेमी ने शाह-हया की सेक्स लाइफ पर किया सबसे बड़ा खुलासा

    शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की पत्नी हया अपने सिक्योरिटी गार्ड रसेल फ्लावर के साथ ही दुबई से 271 करोड़ रुपये से ज्यादा पैसे लेकर भागी थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि वह फ्लावर से शादी करने जा रही है। लेकिन रसेल फ्लावर ने इस दावों से पर्दा उठाते हुए बताया कि उसके हया के साथ केवल शारीरिक संबंध थे। वह सिर्फ हया की शारीरिक जरूरतों को पूरा करता था और इसमें प्यार नाम की कोई चीज नहीं थी।

  • UAE PM wife flee with her children along with 271 crores rupees

    NewsJul 23, 2019, 12:59 PM IST

    लंदन भागी दुबई के शाह की बीवी करेगी प्रेमी से शादी, जानें कौन है अरबपति रानी का प्रेमी

    हालांकि इस मामले ये पहले से प्रचारित किया जा रहा था कि हया दुबई से भागी है। फिलहाल शाह और हया विवाद के ताजा नाटकीय बयान से साबित होता है कि तलाक वास्तव में पहले ही हो चुका है और वित्तीय मामला भी परदे के पीछे से चल रहा था। क्योंकि बिना तलाक के बच्चों की कस्टडी के लिए अपील नहीं की जा सकती है। लिहाजा अब राजकुमारी हया अपने बच्चों के साथ दुबई वापस जाने के लिए तैयार है ।

  • undefined

    NewsJul 19, 2019, 3:56 PM IST

    मजहब की आड़ में मुस्लिम निवेशकों के हजारों करोड़ लेकर भागने वाला गिरफ्तार, मंसूर खान की पूरी कहानी 5 दिलचस्प बिंदुओं में

    आईएमए नाम की कंपनी बनाकर पोंजी स्कीम चलाने वाले मंसूर खान को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शुक्रवार रात 2 बजे दुबई से दिल्ली पहुंचा था। उसपर कर्नाटक में हजारों लोगों के पैसे ठगने का आरोप है। 
     

  • had a haya affair with someone after going on bad relation with Sheikh Mohammed bin Rashid

    NewsJul 8, 2019, 7:01 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का चल रहा था अफेयर !

    हया दुबई से भागने के बाद सबसे पहले जर्मनी गयी और उसके बाद वह लंदन गयी। हया अपने साथ 271 करोड़ रुपये अपने साथ ले गयी है और उसने हाल ही में लंदन में एक आलीशान बंगला खरीदा है जो वहां के सबसे सुरक्षित जगह पर है। हया और शाह के रिश्तों में पिछले एक साल से दरार आ गयी थी। जिसके बाद दोनों के बीच बोलचाल भी बंद थी।

  • Relation became worse between Haya and shah due to Latifa flee from Dubai

    NewsJul 5, 2019, 6:41 AM IST

    लतीफा के कारण शाह और हया के बीच में बढ़ी दूरियां

    हया अपने साथ अपने दोनों बच्चों को लेकर भागी। इन बच्चों का नाम शेख़ ज़ायद और शेख़ा अल जलिला बताया गया है और साथ ही वह करीब 271 करोड़ रुपये भी अपने साथ लेकर भागी है। फिलहाल रिपोर्टस के मुताबिक हया लंदन के केनसिंगटन पैलेस में कही रह रही है। यही नहीं वह ब्रिटेन में राजनीतिक शरण लेने के फिराक में है। 

  • UAE king Sheikh Mohammed Al Maktoum now became poet after flee her wife with two children

    NewsJul 4, 2019, 9:04 PM IST

    भागी पत्नी राजकुमारी हया के गम में ‘शायर’ बन गए हैं दुबई के शाह

    हया कुछ दिन पहले शाह को छोड़कर चली गयी है। वह दुबई से अपने दो बच्चों के साथ भाग गयी है। हया के बारे में कहा जा रहा है कि वह जर्मनी में है। जिसके चलते जर्मनी और दुबई के बीच राजनयिक संकट गहरा गया है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि हया सेट्रल लंदन के किसी टाउनहाउस में हैं। लेकिन इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा है। हया की जान को अब खतरा है क्योंकि दुबई की सरकार गद्दारी करने वालों को नहीं छोड़ती है।

  • Why women fleeing from royal family in UAE, what punishment has gave hers

    NewsJun 30, 2019, 1:43 PM IST

    हया से पहले शाही परिवार की ये महिलाएं कर चुकी हैं बगावत, जानें क्या मिली सजा

    शाही परिवार की महिलाएं बगावत कर घर से भाग रही हैं। हया से पहले यूएई के प्रधानमंत्री व उपाध्यक्ष (शाह) शेख मुहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटियां भी भाग चुकी है। यानी बहुत साफ है कि जो जिंदगी बाहर से दिखती है वह वैसे नहीं है।