दुर्घटना  

(Search results - 53)
  • <p><br />
प्रदर्शनकारियों का कहना था कि अब पैदल भी नहीं चलने दिया जा रहा है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी फील्ड अफसरों को निर्देश दिया है कि प्रवासी श्रमिकों को पैदल न चलने दें। जिसके बाद सख्ती की जा रही है।</p>

    News26, May 2020, 1:06 PM

    लॉकडाउन में सड़क दुर्घटनाओं में 196 प्रवासियों की मौत

    लॉकडाउन लागू होने के बाद सड़क दुर्घटना में 196 प्रवासी कामगारों (33%) की मौत हो गई है। एक संस्था द्वारा कराए गए एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है।  इस दौरान देश भर में कुल 1,346 सड़क दुर्घटनाएँ हुईं जिनमें कुल 601 लोगों ने अपनी जान गंवाई जबकि दो महीने के दौरान 1,161 लोग घायल हुए।

  • News15, May 2020, 12:57 PM

    साजिश या दुर्घटना: पालघर मामले में साधुओं का केस लड़ रहे वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, उठ रहे हैं सवाल

    पुलिस का कहा है कि मृतक, दिग्विजय त्रिवेदी (32) पालघर के दहानू में एक अदालत इस मामले की पैरवी कर रहे थे और उनकी मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर चरोटी काका के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस का कहना है कि वाहन से नियंत्रण खो जाने के कारण कार एक्सीडेंट हुी है।  हालांकि पुलिस ने  साजिश से इंकार किया है।

  • असम में लागू एनआरसी पर याचिका से शाहीन बाग पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    News27, Jan 2020, 7:12 PM

    असम में लागू एनआरसी पर याचिका से शाहीन बाग पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    असम में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) से करीब 2000 ट्रांसजेंडरों को बाहर रखने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई। असम की पहली ट्रांसजेंडर जज जस्टिस स्वाति बिधान ने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका दायर की. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर सवाल उठाया। उन्होंने सोमवार को कहा कि शाहीन बाग में लोग सिर्फ मोदी का विरोध कर रहे हैं। अफगानिस्तान के गजनवी प्रांत में सोमवार को एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें क्रू समेत 83 लोग सवार थे। गर्वनर ऑफिस की ओर से बताया गया है कि यह विमान किसी विदेशी एयरलाइन का था।

  • News8, Jan 2020, 8:01 PM

    ईरान में दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान हादसे से मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पर सीबीआई के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    ईरान में तेहरान स्थित इमाम खोमेनी एयरपोर्ट पर बुधवार सुबह बोइंग-737 विमान उड़ान भरने के 3 मिनट बाद ही क्रैश हो गया
     

  • News26, Dec 2019, 9:41 AM

    बोइंग के सीईओ डेनिस मुइलेनबर्ग ने अपने पद से दिया इस्तीफा

    बोइंग के सीईओ डेनिस मुइलेनबर्ग ने पद छोड़ दिया है, क्योंकि कंपनी को दो घातक दुर्घटनाओं के बाद कठिन दौर का सामना करना पड़ रहा है। मुइलेनबर्ग के बाद 13 जनवरी, 2020 को चेयरमैन डेविड कैलहोन उनका कामकाज संभालेंगे। बोइंग (बीए) की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उसके निदेशक मंडल ने मुइलेनबर्ग का साथ छोड़ने का फैसला किया।

  • 3 Died in road accident in lalitpur Uttar Pradesh

    News17, Sep 2019, 2:26 PM

    गाय से टकराने से हुई सड़क दुर्घटना, 2 महिलाओं सहित 3 की मौत

    उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक गाय से टकराने के बाद सवारियों से भरा हुआ थ्रीव्हीलर पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में 2 महिलाओं सहित तीन की मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए। 
     

  • cochi metro

    News23, Aug 2019, 8:23 PM

    अब मेट्रो ट्रैक का भी तार उड़ा रहे हैं चोर, कभी भी हो सकी है बड़ी दुर्घटना

    जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात चोरों ने सेक्टर-50 और सेक्टर-51 के बीच मेट्रो स्टेशन से करीब एक हजार मीटर तांबे का तार काट लिया। जिसके बाद मेट्रो प्रशासन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल मेट्रो ट्रैक की सुरक्षा को लेकर मेट्रो प्रशासन सतर्क है। लेकिन चोरों के इस नए प्रयोग को लेकर मेट्रो प्रशासन को डर लग रहा है कि कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। 

  • 9 people dies in a road accident in bulandsheher

    Travel8, Aug 2019, 2:37 PM

    वाहन दुर्घटना को टालने के लिए कुछ खास टिप्स

    आज की दुनिया में गाड़ी चलाना शौक नहीं बल्कि मजबूरी बन चुकी है। लेकिन जैसे जैसे सड़क पर गाड़ियां बढ़ी हैं वैसे वैसे दुर्घटनाओं की संख्या भी बढ़ गई है। माय नेशन आपके लिए लेकर आया है कुछ खास सुझाव, जिसे अपनाकर आप सड़क दुर्घटनाओं से बच सकते हैं। 

  • कुलदीप सिंह सेंगर। (फाइल फोटो)

    News4, Aug 2019, 12:21 PM

    कुलदीप सिंह सेंगर के 17 ठिकानों पर सीबीआई के छापे, कई करीबियों से पूछताछ

    उन्नाव रेप पीड़िता मामले में जेल में बंद भाजपा से निकाले गए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों के 17 ठिकानों पर आज सीबीआई ने छापे मारे हैं। हालांकि इस छापेमारी का मकसद क्या है इस पर कोई अफसर नहीं बोल रहा है। लेकिन इस छापेमारी में सीबीआई ने कुलदीप सिंह के करीबियों से भी पूछताछ की है।

  • boat accident

    News28, Jul 2019, 4:43 PM

    सरयू नदी में जबरदस्त नाव दुर्घटना, एक शव मिला, 17 अब तक लापता

    उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भीषण बाढ़ से उफन रही सरयू नदी में हादसा हो गया है। यहां ग्रामीणों से भरी नाव पलट जाने से बड़ी दुर्घटना हुई है। जिसमें दर्जन भर से ज्यादा लोगों की मौत की आशंका है। 
     

  • Road accident in pilibhit uttar pradesh

    News26, Jul 2019, 7:02 PM

    पीलीभीत में भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

    उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में मां पूर्णागिरी देवी का दर्शन कर लौट रही कार की रोडवेज बस से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक परिवार के सात लोगों की जान चली गई। 
     

  • lucknow manager death

    News17, Jul 2019, 4:19 PM

    लखनऊ में मैनेजर की रहस्यमय मौत, पुलिस बता रही है हादसा, घरवाले कह रहे हैं हत्या

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार की रात मिडलैण्ड हेल्थ केयर एंड रिसर्च सेन्टर के मैनेजर की लाश मिली। पुलिस को पूरे घर में खून बिखरा हुआ मिला। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है। जबकि घरवालों का कहना है कि इस शख्स की हत्या की गई है। 
     

  • kistwar accident

    News1, Jul 2019, 11:54 AM

    जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क दुर्घटना में 35 लोगों की मौत

    जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में जबरदस्त बस दुर्घटना हुई है। यहां यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गई, जिसकी वजह से 35 यात्रियों की मौत हो गई है। हादसे में लगभग 20 लोग बुरी तरह घायल भी बताए जा रहे हैं। 
     

  • bus accident in himachal

    News21, Jun 2019, 8:58 AM

    हिमाचल में दर्दनाक हादसा, बस के खाई में गिरने से 44 की मौत

     हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक भीषण बस दुर्घटना हुई है। यहां के बंजार कस्बे से लगभग 1 किलोमीटर आगे भियोठ मोड़ के पास एक निजी बस 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिसकी वजह से बस में सवार 44 लोग मारे गए, जबकि 35 गंभीर रुप से घायल हैं। 
     

  • News12, Jun 2019, 2:38 PM

    एएन-32 के दुर्घटनास्थल का पहला वीडियो आया सामने

    भारतीय वायु सेना के लापता विमान एएन-32 के मलबे का आखिरकार नौ दिन बाद पता लग ही गया। अब इस सर्च ऑपरेशन का पहला वीडियो सामने आया है। इससे साफ दिख रहा है कि विमान कितने घने और दुर्गम इलाके में हादसे का शिकार हुआ। डिफेंस पीआरओ विंग कमांडर रत्नाकर सिंह के मुताबिक, 'क्रैश साइट का पता लगने के बाद एक टीम को लोकेशन के लिए रवाना किया गया है। टीम में सेना, वायु सेना के अधिकारियों के साथ ही कुछ पर्वतारोहियों का भी दल है।' लोकेशन से कुछ दूरी पर बचाव टीम को उतारा गया है। वहां से टीम पैदल ही रवाना होगी। एएन-32 का मलबा अरुणाचल के सियांग जिले में मिला। वायुसेना की पूरी कोशिश विमान में सवार 13 लोगों का पता लगाने की है। यह इलाका काफी ऊंचाई पर और घने जंगलों वाला है। ऐसे में मलबे तक पहुंचना चुनौतीपूर्ण काम है।