धर्म  

(Search results - 141)
  • how to resolve bad omen

    Spirituality15, Jul 2019, 7:31 PM IST

    कैसे टालें अपशकुन, जानिए 16 सटीक निवारण

    आपके जीवन में अशुभ सपने, अंगों का फड़कना, कुत्ते बिल्ली आदि संबंधित अनेक प्रकार के शकुन और अपशकुन होते हैं। शास्त्रों में इन अपशकुनों से संबंधित कई उपाय बताए गए हैं। हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसे ही 16 उपाय। हमारा उद्देश्य किसी तरह के अंधविश्वास को बढ़ावा देना नहीं है। हम प्रचलित मान्यताओं को जस का तस आपके सामने रख रहे हैं। फैसला आपका है आप इसे मानें या ना मानें- 
     

  • For the boyfriend she has become zaira from Khushi, he also killed model

    News15, Jul 2019, 7:29 PM IST

    जिस अशरफ के लिए खुशी से जायरा बनी, उसी ने कर दी मॉडल की हत्या

    नागपुर की रहने वाली खुशी जगदीश परिहार मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाना चाहती थी। इसके लिए उसने घर को छोड़ा और मॉडलिंग की चाह और बड़े बड़े सपनों को लेकर वह मुंबई गयी। वह 2019 में म‍िस इंड‍िया की टॉप फाइनल‍िस्ट में रही। लेकिन इसी बीच उसकी मुलाकात एक पब में अशरफ शेख के साथ हुई। इस मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गयी। खुशी ने गरीब घर वालों से बगावत कर अशरफ के लिए अपना धर्म बदला और वह जायरा शेख बन गयी।

  • Bollywood14, Jul 2019, 8:54 AM IST

    फिल्मों से विदाई के बाद भी चर्चा में रहने का मौका चूकना नहीं चाहतीं जायरा वसीम

    जायरा वसीम ने 13 दिनों एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर मजहबी आधार पर फिल्मी दुनिया को विदाई दे दी थी। लेकिन अब भी वह लगातार चर्चा में बने रहना चाहती हैं। अब वह सोशल मीडिया पर ज्ञान बांटकर अपना सेलिब्रिटी स्टेटस बरकरार रखना चाहती हैं। 
     

  • केन विलियमसन और विराट कोहली।

    Cricket9, Jul 2019, 1:34 PM IST

    धर्म का बंधन तोड़कर वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं क्रिकेट प्रेमी

    वर्ल्ड कप क्रिकेट सेमी फाइनल में भारत की जीत के लिए क्रिकेट प्रेमी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। प्रयागराज में जहां संगम तट पर भारत की जीत के लिए यज्ञ किया गया वहीं दरगाह पर दुआ भी मांगी गई। 

  • Zaira wasim would be part of bigg boss season 13, she decided to quit bollywood

    Hollywood7, Jul 2019, 11:12 AM IST

    ..तो क्या ये था पब्लिसिटी स्टंट, अब इस टीवी शो में दिख सकती है जायरा वसीम

    दंगल से अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वाली जायरा वसीम ने पिछले दिनों दिनों बॉलीवुड को छोड़ने का ऐलान किया था। इसके पीछे जायरा के तर्क थे कि वह धर्म से भटक गयी हैं और अब इस्लाम की राह पर चलना चाहती हैं। इसके बाद को कई मुस्लिम संगठन जायरा वसीम के पक्ष में उतर आए थे।

  • devil bishop

    News5, Jul 2019, 7:24 AM IST

    जमीन, पैसा और नौकरी देकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश, बिशप समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज

    यूपी के प्रयागराज में एक बिशप और उसके तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह लोग अपनी संस्था के एक कर्मचारी को नौकरी से निकालने की धमकी देकर उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहते थे। इसके लिए उसे जमीन और पैसों का लालच भी दिया जा रहा था। 
     

  • Zaira wasim will not be part of her last film promotion team

    Bollywood3, Jul 2019, 2:54 PM IST

    एक्टिंग छोड़ने के बाद ज़ायरा वसीम ने लिया ये बड़ा फैसला

    जायरा ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए प्रोमोशन न करने का फैसला किया है। जायरा के इस फैसले के बाद फिल्म के निर्देशक को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि जायरा की कंट्रोवर्सी से निर्देशक को लगा रहा था कि उन्हें फिल्म की ओपिंग में फायदा मिलेगा।

  • in Gujarat Hindus converted in muslim in home minister amit shah home state

    News2, Jul 2019, 7:10 PM IST

    जानें क्यों गृहमंत्री अमित शाह के गृह राज्य में तेजी से हो रहें हैं धर्म परिवर्तन

    अमित शाह को भारतीय जनता पार्टी में कड़क मिजाज का माना जाता है और वहीं बीजेपी को हिंदूओं की पार्टी के तौर पर जाना जाता है। लेकिन उसके बावजूद गुजरात में धर्मांतरण होना गंभीर मुद्दा है। देशभर में मुस्लिम संगठनों और ईसाई संगठनों के द्वारा धर्मांतरण किया जाता है। इस बात को लेकर हिंदू संगठन इसका विरोध करते हैं। लेकिन अब गुजरात में धर्मांतरण तेजी से होने को लेकर राज्य सरकार गंभीर है।

  • Nusrat jahan post her marriage picture in social media

    News29, Jun 2019, 9:26 AM IST

    सोशल मीडिया में विवादों के बीच नुसरत ने पोस्ट की नई Pic, जहां लग रही परी


    आजकल सोशल मीडिया में बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां छायी हुई है। वह अपनी शादी को लेकर जहां मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर है, तो कुछ लोग ये सवाल कर रहे हैं कि क्या नुसरत ने अपनी धर्म बदल लिया है। 

  • Is Nusrat Jahan changed her religion, said she will follow her husband religion

    News28, Jun 2019, 8:34 AM IST

    क्या नुसरत जहां ने बदल लिया धर्म, जानें क्यों कहा कि पति के धर्म को करती हैं फॉलो

    नुसरत जहां पहली बार लोकसभा का चुनाव जीती हैं। राज्य में उनकी प्रसिद्धि को देखते हुए ममता बनर्जी की अगुवाई वाले टीएमसी ने उन्हें लोकसभा का टिकट दिया और वह चुनाव जीतने में कामयाब रही। पिछले दिनों नुसरत पहली बार सबसे ज्यादा सुर्खियों तब आयी जब वह हिंदू रीति रिवाजों में सज धज सुहागन महिला के तौर पर संसद में शपथ लेने के लिए पहुंची।

  • rishi Kumar sukla

    News6, Jun 2019, 6:47 PM IST

    एसएससी पेपर लीक मामले में सीबीआई ने मारा छापा

    इस मामले में तीन लोग प्रमुख आरोपी बनाए गए हैं। जिनके नाम हैं संदीप माथुर ,धर्मेंद्र माथुर और अक्षय कुमार मल्लिक। इन सभी को गिरफ्तार करके राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। अब जांच एजेन्सी के अधिकारी 10 जून तक इन तीनों को अपनी हिरासत में रखकर पूछताछ करेंगे। 
     

  • Entertainment3, Jun 2019, 1:52 PM IST

    धर्मेंद्र के तबेले में आई दो छोटी मेहमान, फैंस से करवाई मुलाकात (VIDEO)

    सनी देओल और हेमा मालिनी के लिए प्रचार और उनकी जीत के बाद फिर से अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए हैं। वहां पहुंच कर उन्होंने फैंस के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है।  

  • Entertainment29, May 2019, 11:08 AM IST

    सनी और हेमा की जीत पर जमकर नाचे धर्मेंद्र, Video हुआ वायरल

    एक्टर धर्मेंद्र सभी के चहेते कलाकार हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करते रहते है। लेकिन हाल ही में जो धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर किया है उसमें वह बेटे सनी देओल और पत्नी हेमा मालिनी की लोकसाभ चुनाव में जीत हासिल होने से काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

  • Learn why this time you go to Varanasi with a closed vehicle.

    Views26, May 2019, 3:08 PM IST

    मोदी और मुसलमान: क्या संभव हो रहा है असंभव?

    मुसलमानों की एक छोटी लेकिन अहम संख्या ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नई भाजपा का रुख करना शुरू किया है। यह बदलाव उस बच्चे के व्यवहार की तरह है जो किसी अंजान व्यक्ति पर भरोसा करना शुरू कर रहा है।
     

  • Nirav Modi

    News24, May 2019, 3:32 PM IST

    नीरव मोदी के लिए झूठ बोलते थे ये बैंक अधिकारी, अब होगी कानूनी कार्रवाई

    पिछली सुनवाई के दौरान आरबीआई की ओर से पेश वकील राम जेठमलानी, रमेश बाबू ने कहा कि सभी अधिकारियों को राशि स्थानांतरण के लिए विशेष व्यवस्था को अपनाने को कहा गया था। इसके बावजूद उन्होंने इस व्यवस्था को नहीं अपनाया और सीधे पैसे भेज दिए। इसकी जांच करने को भी कहा गया तो जवाब आया कि जांच कर ली गई है जबकि कोई जांच नहीं कि गई थी।