नक्सली हमला  

(Search results - 9)
  • Tikamgarh jawan martyr in tikamgarh

    News2, May 2019, 7:09 PM IST

    नक्सलियों के हमले में बुंदेलखंड का यह बेटा हुआ है शहीद

    गढ़चिरौली में गुरुवार को जो नक्सली हमला हुआ उसमें बुंदेलखंड की माटी का एक लाल शहीद हो गया। वह ग्राम डूंडा जिला टीकमगढ के रहने वाले थे। शहीद रवि यादव को पूरे इलाके के लोगों ने श्रद्धांजलि दी। 

  • News1, May 2019, 5:37 PM IST

    गढ़चिरौली नक्सली हमला खुफिया चूक नहीं, विशेष बलों के ऑपरेशन चलते रहेंगेः डीजीपी

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बोले, अब नक्सली खतरे से और कठोरता से निपटा जाएगा।
     

  • News1, May 2019, 2:14 PM IST

    महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बड़ा नक्सली हमला, 15 कमांडो शहीद

    कुरखेड़ा में नक्सलियों ने घात लगाकर सी-60 कमांडो की यूनिट को बनाया निशाना। गढ़चिरौली में काम करने वाले ठेकेदारों की गाड़ियां भी फूंकी।
     

  • दंतेवाड़ा में नक्सली हमला

    News9, Apr 2019, 7:39 PM IST

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमला बीजेपी विधायक सहित चार जवान मारे गए

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने बीजेपी विधायक भीमा मंडावी के काफिले पर आईईडी से हमला कर दिया। इसमें चार जवान शहीद हो गए। जिसमें गाड़ी का चालक भी शामिल है। इस हमले में विधायक मंडावी भी मारे गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस हमले पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है विधायक मंडावी बहुत समर्पित नेता थे। उनका और शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 

  • दंतेवाड़ा में हमला

    News9, Apr 2019, 6:20 PM IST

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमला बीजेपी विधायक सहित चार जवानों की मौत(वीडियो)

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने बीजेपी विधायक भीमा मंडावी के काफिले पर आईईडी से हमला कर दिया। इसमें चार जवान शहीद हो गए। जिसमें गाड़ी का चालक भी शामिल है। इस हमले में विधायक मंडावी भी मारे गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस हमले पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है विधायक मंडावी बहुत समर्पित नेता थे। उनका और शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 
     

  • Naxal attack in CG bijapur

    News14, Nov 2018, 1:39 PM IST

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर में फिर से नक्सली हमला

    नक्सलियों ने फिर से सुरक्षाबलों पर अटैक किया है। ये हमला आज सुबह नौ बजे आइईडी के जरिए किया गया। हमले का निशाना BSF की 214 बटालियन के जवान थे। 

    यह घटना महादेव घाट इलाके की है। जहां श्रृंगार-बहार नाले के पास नक्सलियों ने विस्फोट किया। जो कि बीजापुर जिला मुख्यालय से सात किलोमीटर दूर है। 

    इस ब्लास्ट में जवानों को लेकर जा रही गाड़ी पूरी तरह चकनाचूर हो गई है। ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने घायल जवानों पर फायरिंग भी की। घटनास्थल पर बैकअप पार्टी रवाना कर दी गई है। घटना के बाद भी देर तक गोलीबारी जारी रही। 

    हमले में पांच जवान घायल हुए हैं। घायलों के नाम  सब-इंस्पेक्टर नरेश सिंह, कांस्टेबल भगवान सिंह, निरंजन सिंह, आलोक सिंह हैं जो बीएसएफ के हैं। इसके अलावा डीआरजी का एक जवान गणपति वासन हैं और सिविलियन ड्राईवर भी इस घटना में घायल हुआ है। 

    सभी घायलों को बीजापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रुप से घायल दो जवानों को जहाज से रायपुर भेजा जा रहा है। 

  • naxal

    News8, Nov 2018, 3:00 PM IST

    दंतेवाड़ा में फिर नक्सली हमला, चार जवानों सहित सात की मौत की खबर

    विधानसभा चुनाव में मतदान से ठीक पहले नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ में फिर से हमला किया है। अभी तक मिली सूचना के मुताबिक चार जवानों सहित सात लोगों की मौत हुई है।

  • raipur

    News29, Oct 2018, 9:34 AM IST

    छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता पर नक्सली हमला

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में होने वाले विधानसभा चुनवा से पहले रविवार को तेज धारदार हथियारों से लैस संदिग्ध नक्सलियों के हमले में भाजपा का एक नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। 

  • News15, Jul 2018, 12:48 PM IST

    छत्तीसगढ़ः कांकेर में नक्सली हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद, एक घायल

    14वीं  बटालियन के गश्ती दल पर नक्सलरोधी ऑपरेशन से लौटते वक्त हुए हमला। जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली जंगल में भागे। राजधानी रायपुर से 250 किलोमीटर दूर है इलाका