नरसिंह  

(Search results - 12)
  • Ashutosh rana voting

    News6, May 2019, 6:18 PM IST

    फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने डाला वोट

    मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा भी मतदान करने पहुंचे। उन्होंने गाडरवारा क्षेत्र में मतदान किया। 
    राणा ने गंज प्राथमिक शाला गाडरवाडा मतदान क्रमांक 105 में पहुंच कर मतदान किया। वह यहीं के मूल निवासी हैं और विशेष तौर पर मतदान करने के लिए मुंबई से गाडरवारा आए थे। 

  • Four generation voting

    News6, May 2019, 5:59 PM IST

    मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में चार पीढ़ियों ने किया एक साथ मतदान

    लोकसभा  चुनाव के  पांचवें चरण में लोकतंत्र के इस महापर्व में लोगों ने बढ़ चढ़के हिस्सा लिया। मध्य प्रदेश में नरसिंहपुर के ग्राम पिपरिया बरोदिया में कौरव परिवार में चार पीढ़ियों ने एक साथ मतदान किया, यह परिवार का मुख्य पेशा खेती है और पूरा परिवार गांव में एक साथ रहता है। इस परिवार के परदादा की उम्र 91 वर्ष ,दादा उम्र 68 वर्ष ,पिता उम्र 46 वर्ष ओर पुत्र उम्र 21 है , इस पर्व को महान बताते हुए सभी ने  खुशी जाहिर की।

    इन सभी लोगों ने एक साथ मतदान किया। 
     

  • Narsinghpur toughest polling booth of Madhya Pradesh Lok sabha election 2019

    News6, May 2019, 4:39 PM IST

    ये है मध्य प्रदेश का सबसे दुर्गम मतदान केन्द्र

    मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले का बाड़ागांव मतदान केन्द्र प्रदेश के सबसे दुर्गम मतदान केन्द्रों में से एक है। यहां 12 किलोमीटर की खड़ी करके मतदान कर्मी वोट डलवाने जाते हैं। यहां खच्चर पर लादकर मतदान सामग्री ले जाई जाती है। 

  • economy

    News3, May 2019, 11:35 AM IST

    भारतीय अर्थव्यवस्था: फर्श से अर्श का सफर

    जब देश आजाद हुआ तो देश की आर्थिक हालत जर्जर थी। लेकिन अब हमारी अर्थव्यवस्था ने पूरी दुनिया में एक मुकाम हासिल किया है। जानिए भारतीय अर्थव्यवस्था ने कैसे ब्रिटिश और नेहरु काल से होते हुए मनमोहन सिंह और नरेन्द्र मोदी के काल तक फर्श से अर्श तक का सफर तय किया।  

  • Congressi Siddhu derogatory word for PM Modi

    News30, Apr 2019, 6:16 PM IST

    कांग्रेसी नेता सिद्धू ने फिर से की बदजुबानी

    मध्य प्रदेश में नरसिंहपुर के गाडरवारा विधान सभा मे पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धु ने कांग्रेस के समर्थन में एक आमसभा को संबोधित किया । 
    उन्होंने गाडरवारा मंच पर आते ही सिद्धू ने जनता के सामने बल्ला चलकर भाजपा की सफाई करने के संकेत दिया और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। 

  • जीवीएल पर जूता

    News18, Apr 2019, 5:42 PM IST

    जानिए क्यों बीजेपी प्रवक्ता पर फेंका गया जूता

    बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिंहाराव पर जूता फेंका गया। वह बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव के साथ भोपाल से साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी  पर बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेन्स कर रहे थे। जूता फेंकनेवाले इस शख्स को तुरंत पकड़ लिया गया।  

  • Timber recovered in UP Gorakhpur

    News9, Feb 2019, 4:16 PM IST

    कीमती सागौन बरामद किया गया

    यूपी के नरसिंहपुर से दो लाख से अधिक का सागौन एवं 20 लाख का डंफर सागौन की तस्करी करते पकड़ा गया। इसके साथ दो आरोपी गिरफ्तार भी किए गए हैं। 
    यह लोग गोरखपुर के जंगलों से अवैध कटाई कर डंपर में गिट्टी के नीचे सागौन दबाकर ले जा रहे थे। तस्करी मुखबिर की सूचना पर वन विभाग ने जिला मुख्यालय के बिपतपुरा के पास उसे पकड़ लिया। यह कार्रवाई नरसिंहपुर वन विभाग ने की। 
     

  • News5, Feb 2019, 2:22 PM IST

    कड़ाके की ठंड में श्मशान को बनाया बुजुर्ग ने अपना आवास

    पटना- नरसिंहपुर जिले के एक गांव में मुक्तिधाम पर एक जिंदा इंसान ने कब्जा कर अपना आशियाना बनाया हुआ है। बजह यह है कि इस बुजुर्ग को अभी तक सरकार द्वारा छत नसीब नहीं हो सकी है।  

  • Urea kamal and gehlot

    News26, Dec 2018, 7:56 PM IST

    मध्य प्रदेश, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनते ही लाखों टन यूरिया हो गया गायब

    कांग्रेस शासित राजस्थान और मध्य प्रदेश में यूरिया की कालाबाजारी की खबरें आम हैं। दिलचस्प यह है कि नरसिंह राव के जमाने की कांग्रेस सरकार के दौरान यूरिया घोटाला हुआ था, जिसकी वजह से बाद में उनके एक नजदीकी को जेल भी हुई थी। 

  • ck

    News25, Nov 2018, 4:29 PM IST

    वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सीके जाफर शरीफ का देहांत

    पूर्व रेल मंत्री सीके जाफर शरीफ की मृत्यु हो गई है। उन्होंने रविवार की दोपहर बेंगलुरु के एक अस्पताल में अंतिम सांसें लीं। 

  • GANDHI FAMILY

    Views23, Nov 2018, 8:23 PM IST

    वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सीपी जोशी के ‘ब्राह्मणवादी’ बयान का स्वागत कीजिए

    क्योंकि यह कांग्रेस पार्टी के असली चेहरे को दर्शाता है। यह दिखाता है कि कैसे कांग्रेस और उसके नेता खुद को जातीय और खानदानी विशेषाधिकार से युक्त मानते हैं। 

  • News19, Nov 2018, 5:03 PM IST

    ‘नरेंद्र मोदी फोबिया’ से ग्रस्त है विपक्षः अमित शाह

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि विपक्ष ‘नरेंद्र मोदी फोबिया’ से ग्रस्त है।  मध्प्रयदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए यहां नरसिंहपुर में एक रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, विपक्ष केवल मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाना चाहते हैं जबकि हम गरीबी, असुरक्षा और वायु प्रदूषण सहित देश की अन्य समस्याओं को दूर करना चाहते हैं। शाह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने हाल में अपने 22 मिनट के भाषण में 44 दफा मोदी का नाम लिया।