नशा  

(Search results - 7)
  • undefined

    NewsApr 6, 2020, 1:08 PM IST

    शराब नहीं मिली तो पी लिया पेंट और वार्निश, तीन की मौत

    जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में तीन लोगों की मौत पेंट और वार्निश पीने से हो  गई है। क्योंकि इन लोगों को शराब नहीं मिल रही थी लिहाजा इन लोगों ने अपने नशे के लिए पेंट और वार्निश पी डाली और इसके बाद इन लोगों की मौत हो गई। इन तीनों की पहचान शिवशंकर, प्रदीप और सिवारमन के रूप में हुई है। जब इन लोगों को उल्टी हुई और हालात और ज्यादा गंभीर हो गए तो इन्हें चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर तीनों की मौत हो गई।

  • young boy committed suicide after forbidden to play PUBG game in jind

    NewsSep 10, 2019, 12:16 PM IST

    पबजी खेलने को किया मना तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या

    जानकारी के मुताबिक कर्नाटक के बेलागवी जिले के निवासी शंकरप्पा कुंभार की उनके बेटे ने हत्या कर दी। क्योंकि वह अपने बेटे रघुवीर कुंभार से पबजी गेम में समय बर्बाद करने के लिए मना करते थे। सोमवार को ही दोनों के बीच इस मामले को लेकर दोनों के बीच में बहस हुई और रघुवीर ने अपने पिता की हत्या कर दी। रघुवीर कुंभार पबजी गेम खेलने का लती था और अपने ज्यादातर समय वह गेम खेलने में बर्बाद करता था। 

  • Several drugs addict youths beaten friend wife

    NewsMay 7, 2019, 7:29 PM IST

    शादी के बाद छोड़ा नशा तो दोस्तों ने की पत्नी से मारपीट: हुआ गर्भपात

    पंजाब के अमृतसर में कुछ नशेड़ियों का साहस इतना बढ़ गया कि उन्होंने एक विवाहिता से मारपीट कर दी। वह इसलिए नाराज थे क्योंकि उसने अपने पति को नशा करने की मनाही कर दी थी। 

  • Breach in khajuraho

    NewsNov 30, 2018, 3:57 PM IST

    अधिकारियों पर छाया सत्ता का नशा

    मध्य प्रदेश के छतरपुर में अधिकारियों ने विश्व धरोहर की सुरक्षा में बनाये गए साइलेंट जोन में सेंध लगा दी। उन्होंने इसके अंदर दो इनोवा गाड़ियां घुसा दी। वहां की सुरक्षा के लिए तैनात जवान भी देखते रह गए और कुछ भी नहीं कह सके। 

  • undefined

    NewsOct 1, 2018, 12:15 PM IST

    हेरोइन तस्करी में साथियों सहित मशहूर पंजाबी गायक हरमन सिद्धू गिरफ्तार

    सिरसा पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रावई करते हुए नाकाबंदी के दौरान होन्डा सिटी कार सवार 5 तस्करों के कब्जे से हेरोइन बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों में पंजाब मशहूर गायक हरमन सिद्धू शामिल है।

  • हरसिमरत कौर का राहुल को जवाब

    NationJul 20, 2018, 6:42 PM IST

    पंजाबियों को नशेड़ी कहते हैं आज क्या लेकर आए थे राहुल - हरसिमरत कौर

    राहुल विपक्ष की महिला सांसद मुझे देख कर मुस्कुरा रहीं थी, अब देखिये सांसद का मुहतोड़ जवाब

    मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया और हाथ मिलाया। जिसको लेकर मोदी सरकार में मंत्री हरसिमरत कौर ने जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि 'अंदर सब ड्रामा था। जब मैंने उनका सारा ड्रामा देखा, उसके बाद सदन स्थगन के बाद उनकी मम्मी और उनकी तरफ देखकर मुस्कुरा कर मैंने पूछा कि हमको और पंजाबियों को नशा करने वाले, नशेड़ी बोलते हैं, आज कौन सा करके आए हैं, मैंने ये मुस्कुरा कर पूछा, मगर उन्हें समझ तो आई नहीं। सिर्फ मुस्कुराहत दिखी मगर मैं एक बार गई और फिर पूछा कि राहुल जी आज कौन सा करके आए हैं? मुझे क्या पता कि यह स्क्रिप्ट लिखी हुई थी, बॉलीवुड से लिखवाई थी, सीधे जाकर प्रधानमंत्री पर टूट पड़े.।
    पत्रकारों के पूछने पर की आप कहना चाहती हैं की राहुल गांधी कोई नशा कर के आए हैं तो जवाब में उन्होंने कहा कि ‘हां’, मैं यही पूछ रही थी। हम लोगों ने राहुल गांधी का ड्रामा देखा। हमें जो नशेड़ी बोलते हैं, उनसे मैं पूछ रही थी कि क्या खाकर आए हैं और क्या करके आए हैं'