नीतीश कुमार  

(Search results - 87)
  • <p>এরপর থেকেই বিহার পুলিশ নেমেছিল তদন্তে। বিহারের মুখ্যমন্ত্রী নীতিশ কুমারের মতে যেহেতু বিহারে অভিযোগ লেখানো হয়েছে তাই তাদের তদন্তে করতে কোনও বাধাই নেই। </p>

    News4, Aug 2020, 2:36 PM

    खुलेंगे सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के राज, बिहार सरकार करेगी सीबीआई जांच की सिफारिश

    असल में इस मामले में अभी तक बिहार और मुंबई पुलिस के बीच तालमेल नहीं दिख रहा है। हालांकि सच्चाई ये भी है कि मुंबई पुलिस इस मामले में बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है। इसका आरोप बिहार पुलिस ने लगाया है। वहीं सोशल मीडिया में इस मामले में तरह तरह की अफवाहें चल रही हैं। 

  • <p><br />
अब बात के कुछ प्रमुख नेताओं के ट्विटर अकाउंट के बारे में करें तो इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 57 लाख  तो फेसबुक पर 15 लाख लोग चाहने वाले हैं।<br />
 </p>

    News24, Jul 2020, 1:00 PM

    योगी की राह पर चली सुशासन बाबू की सरकार, सरकारी कर्मचारियों के लिए लिया बड़ा फैसला

    इसके लिए सरकार ने नीति बनाई है। जिसके तहत हर साल दो बार कर्मचारियों के कार्यों की समीक्षा की जाएगी। इसमें कर्मचारियों की सत्यनिष्ठा के साथ कार्य दक्षता और उनके आचार को भी देखा जाएगा।

  • News21, Jul 2020, 6:36 PM

    विधानसभा चुनाव देख राहुल गांधी ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, तो मिला जवाब

    काफी अरसे के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी के निशाने पर बिहार के सीएम आए हैं। अभी तक केन्द्र सरकार पर निशाना साधने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। 

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    News14, Jul 2020, 9:41 AM

    बिहार में मांझी की हो गई है नीतीश कुमार के साथ डील, बनेंगे एनडीए का हिस्सा!

    अभी तक हम के नेता जीतन राम मांझी की मांगों को राजद ने नहीं माना है। ये भी कहा जा रहा है कि तेजस्वी मांझी को तवज्जो देने के पक्ष में नहीं हैं। क्योंकि मांझी तेजस्वी को राज्य में गठबंधन का सीएम चेहरा नहीं मानते हैं। 

  • <p>nitish kumar</p>

    News24, Jun 2020, 9:05 AM

    क्या राजद को एक और बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं नीतीश कुमार

    राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल को एक ही दिन में दो बड़े झटके लगे हैं। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने पद से इस्तीपा दे दिया है।  वह पार्टी में पूर्व सांसद रामा सिंह को लाने का विरोध कर रहे हैं।  रामा सिंह ने 2014 के लोकसभा चुनाव में रघुवंश को वैशाली सीट से हराया था। रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित हैं और पटना के एम्स में उनका इलाज चल रहा है।

  • <p>jitan ram manjhi</p>

    News23, Jun 2020, 9:20 AM

    नीतीशम शरण गच्छामि की तैयारी में मांझी, सोनिया ने भी बुलाया

    राज्य में जीतन राम मांझी महागठबंधन की एक सहयोगी दल है। लेकिन राज्य में लोकसभा चुनाव के बाद से ही मांझी ने तेजस्वी यादव और राजद के खिलाफ आक्रामक रूख अख्तियार किया हुआ है। जिसके बाद माना जा रहा है कि चुनाव से पहले महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

  • <p>jitan ram majhi</p>

    News16, Jun 2020, 9:09 AM

    राजद को अल्टीमेटम और नीतीश कुमार की तारीफ, क्या है जीतन राम मांझी का खेल

    मांझी पिछले काफी समय से तेजस्वी यादव और राजद के खिलाफ आक्रामक हैं। वहीं अब उन्होंने राजद को अल्टीमेटम भी दिया। मांझी ने कहा कि हम समन्वय समिति की मांग कर रहे हैं और इसके लिए 25 जून तक यदि राजद ने समन्वय समिति का गठन नहीं किया तो वह महागठबंधन के सहयोगी होने के नाते फैसला लेने को स्वतंत्र होंगे। 

  • News10, Jun 2020, 6:39 PM

    नीतीश कुमार ने चुनाव से पहले खेला बड़ा दांव, विरोधियों को लगा बड़ा झटका

    बिहार में इसी साल आखिर में विधानसभा चुनाव के चुनाव होने की संभावना है। हालांकि कोरोना के कहर के देखते हुए इसके आगे बढ़ने की संभावना नहीं है। लिहाजा चुनाव साल होने के कारण राज्य बड़े फैसले कर रही है। ताकि जनता को लुभाया जा सके। नीतीश कुमार आचार संहिता लगने से पहले बड़े फैसले कर जनता को लुभाने के लिए चुनावी दांव चल रहे हैं। ताकि विरोधियों को परास्त किया जा सके।

  • News6, Jun 2020, 1:03 PM

    बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के लिए कह दी बड़ी बात

    बिहार में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और सभी राजनैतिक दल इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। पिछले दिनों भाजपा ने साफ कर दिया था कि राज्य में चुनाव नीतीश कुमार की अगुवाई में लड़े जाएंगे। हालांकि इसका ऐलान नहीं किया गया था।  वहीं जनता यूनाइटेड भी नीतीश कुमार के चेहरे के साथ ही चुनाव में उतरने की  तैयारी में है।

  • Amit Shah Thumb

    News3, Jun 2020, 10:17 AM

    क्या भाजपा के चाणक्य सुशासन बाबू को घोषित करेंगे बिहार का 'शाह'

    असल में भाजपा और जदयू विपक्षी दलों के बिखराव का फायदा उठाना चाहती है। राज्य में अभी तक विपक्षी दल एकजुट नहीं हो पाए है। राज्य में सबसे बड़ा विपक्षी दल चाहता है कि राज्य में चुनाव उसकी अगुवाई में लड़े जाएं उसके नेता तेजस्वी यादव राज्य में विपक्षी दलों का चेहरा बने। हालांकि राजद ने तेजस्वी को सीएम का फेस राज्य में घोषित कर दिया है। 

  • <p>jitan ram majhi</p>

    News1, Jun 2020, 8:58 AM

    बिहार में विपक्षी नेताओं के बीच छिड़ा है 'वार', क्या बिखर रहा है महागठबंधन

    कुछ दिनों पहले बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने शिक्षकों के ऊपर से दर्ज मामले को राज्य सरकार द्वारा वापस लेने के बाद राज्य की सत्ताधारी नीतीश कुमार सरकार की तारीफ की थी। मांझी कभी नीतीश कुमार के करीबी माने जाते थे और राज्य का मुख्यमंत्री उन्हें नीतीश कुमार की सहमति से ही बनाया गया था।  वहीं बाद में दोनों की राह अलग हो गई थी।

  • <p>tejashwi </p>

    News30, May 2020, 6:04 PM

    जानें क्यों बिहार में नीतीश सरकार ने राजद नेता तेजस्वी पर दर्ज किया मामला

    असल में राज्य में इस साल चुनाव होने हैं और विपक्षी दल किसी भी हाल में राज्य सरकार को जनता के कठघरे में खड़ा करना चाहते हैं। वहीं कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन में राजनीति का मौका नहीं मिल रहा है। लिहाजा विपक्षी दल राज्य में छोटे से छोटे मुद्दे को उठाकर राज्य सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • <p>sanjay kumar</p>

    News20, May 2020, 6:47 PM

    जानें क्यों नीतीश कुमार के करीबी प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पर गिरी गाज, कोरोना के केस तो नहीं

     संजय कुमार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी माना जाता था। लेकिन राज्य  में प्रवासियों की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले 16 सौ के स्तर पर पहुंच गए हैं।

  • <p>nitish kumar</p>

    News5, May 2020, 1:51 PM

    पीएम मोदी का फार्मूला अपनाएंगे सुशासन बाबू

    बिहार में कोरोना को लेकर राजनीति चरम है। विपक्षी दल लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं और सीएम नीतीश कुमार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। विपक्षी दलों का कहना है कि नीतीश कुमार को राज्य की जनता की चिंता नहीं है और इसलिए उन्होंने राज्य में प्रवासियों को लाने का फैसला नहीं किया। जबकि अन्य राज्य सरकार अन्य प्रदेशों से प्रवासियों को लेकर आयी है।

  • একই ছবি বিহারে। নীতিশ-লালুর জোট সরকার ভেঙে নীতিশ কুমারকেই মুখ্যমন্ত্রী রেখে সেখানেও সরকার গঠন করে বিজেপি।

    News27, Apr 2020, 9:31 PM

    प्रवासियों को लाने को लेकर नीतीश कुमार ने किए हाथ खड़े, विपक्ष को दिया मौका

    आज राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हुई और इसमे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी  शामिल हुए। ज्यादातर राज्यों ने लॉकडाउन को समाप्त करने की वकालत की लेकिन  उनका कहना था कि लॉकडाउन में छूट शर्तों के साथ होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दूसरे राज्यों से आ रहे लोगों को बिना क्वारनटाइन गांवों में प्रवेश की अनुमति नहीं देगी।