नोएडा  

(Search results - 61)
  • News19, Oct 2019, 5:50 PM IST

    करोड़पति चोर, फ्लाइट से जाता था दूसरे शहरों में चोरी करने

    नोएडा पुलिस ने एक अंतर्राज्जीय गिरोह के सरगना को उसके दो गुर्गों के साथ गिफ्तार किया था। असल में पुलिस को सूचना मिली थी ये गैंग कही चोरी करने का प्लान बना रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस करोड़पति चोर को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के सरगना का नाम राकेश है।

  • Noida police solved the case of senior supreme court lawyer murder case

    News7, Oct 2019, 8:12 AM IST

    रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का हुआ खुलासा, लिव इन पार्टनर ने कराई थी हत्या

    पुलिस के मुताबिक अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 2 शार्प शूटरों और सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी ने वैभव कृष्ण ने बताया कि 1 अक्टूबर बीटा 2 थानाक्षेत्र में रागिनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लिहाजा पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। असल में ये एक तरह से हाईप्रोफाइल मामला था। जिसको लेकर नोएडा से लेकर लखनऊ तक चर्चा चल रही थी।

  • पूर्व आईएएस अधिकारी नेतराम

    News25, Sep 2019, 2:30 PM IST

    दो लाख महीना कमाने वाले माया के पूर्व प्रमुख सचिव की 230 करोड़ की 'बेनामी' संपत्ति जब्त

    असल में कुछ महीने पहले आयकर विभाग ने नेतराम के प्रतिष्ठानों में छापे मारे थे। जहां से उनकी अघोषित संपत्ति के बारे में आयकर विभाग को जानकारी मिली थी। इसके बाद ईडी ने भी नेतराम से पूछताछ की थी। हालांकि नेतराम को गिरफ्तार नहीं किया गया। लेकिन आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति लेन-देन निषेध कानून, 1988 की धारा 24(तीन) के तहत कार्यवाही की है। नेतराम उत्तर प्रदेश कैडर के वरिष्ठ आईएएस अफसर थे और वह कई सालों से गन्ना और चीनी विकास विभाग में प्रमुख सचिव भी रहे।

  • Uttar Pradesh STF arrested a known criminal, who was wanted in several districts

    News17, Sep 2019, 2:35 PM IST

    यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कई जिलों में वांछित ईनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 50 हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया है। उसके उपर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मुकदमा दर्ज है। 
     

  • They are amazing smugglers, used to sell intoxicants in the court itself

    News13, Sep 2019, 6:13 PM IST

    गजब के तस्कर हैं ये, कोर्ट में ही बेचते थे नशीले पदार्थ

    ग्रेटर नोएडा पुलिस के लिए ये बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। क्योंकि पुलिस ने ऐसे तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो कोर्ट परिसर में नशीले पदार्थ बेचा करते थे और ये नशीले पदार्थ जेल तक पहुंचते थे। इन तस्करों का काम करने का तरीका भी अलग था। ये कोर्ट में पेशी के लिए आने वाले कैदियों के माध्यम से जेल तक नशीले उत्पाद भेजा करते थे।

  • ewelry worth lakhs of rupees robbed from elderly woman under the pretext of giving lift

    News12, Sep 2019, 7:22 PM IST

    लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला से लूटे लाखों के जेवरात

    दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो युवकों ने एक बुजुर्ग महिला को बहाने से बाइक पर बैठा लिया। जिसके बाद उन्हें बीच रास्ते में धकेल कर उनके लाखों रुपये के आभूषण लूट लिए। 
     

  • Police shot goon and arrested him in greater noida uttar pradesh

    News11, Sep 2019, 6:37 PM IST

    इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, डबल मर्डर के मामले में थी तलाश

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी घायल हो गया है। पुलिस को उसकी डबल मर्डर के एक केस में तलाश थी 
     

  • noida

    News6, Sep 2019, 10:59 AM IST

    बिटिया ने चलाई बुलेट तो दबंगों को नहीं आया रास, कर दिया पिता पर जानलेवा हमला

    असल में लड़की का बुलेट चलाना गांववालों को रास नहीं आ रहा था। उन्होंने इसके लिए लड़की के पिता से मना किया तो उन्होंने अपनी समस्या बताई क्योंकि गांव से कॉलेज बहुत दूर है। जिसके कारण उन्होंने अपनी बुलेट अपनी बेटी को दे दी है। लेकिन गांव के दबंगों को ये अपनी तौहीन लग रही थी। पिता ने कहा कि दुनिया बदल गई है तो दबंगों के बात हजम नहीं हुई कि एक लड़की उनके सामाने बुलेट चलाकर जाए। 

  • suspicious death of a chinese national in noida

    News4, Sep 2019, 5:22 PM IST

    संदिग्ध परिस्थियों में चीनी नागरिक की मौत

    चीन के एक नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में नोएडा में मौत हो गई है। वह एक्सप्रेस वे घायल अवस्था में मिला था। फिलहाल उसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। पुलिस उसके परिजनों का इंतजार कर रही है।  
     

  • you will get complete meal in only one rupees in Noida sector 55

    News25, Aug 2019, 12:09 AM IST

    जानिए कहां आपको मिलेगा मात्र एक रुपए में पेट भर खाना

    दुनिया में हर व्यक्ति पेट भरने की जद्दोजहद में लगा हुआ होता है। लेकिन सोचिए क्या हो अगर आपको मात्र एक रुपए में भर पेट भोजन मिल जाए। गरीबों के लिए तो यह किसी वरदान से कम नहीं है। अब दिल्ली से सटे नोएडा में एक संस्था मात्र एक रुपए में भरपेट भोजन उपलब्ध करा रही है। इसकी शुरुआत जन्माष्टमी से मात्र दो दिन पहले की गई। 
     

  • cochi metro

    News23, Aug 2019, 8:23 PM IST

    अब मेट्रो ट्रैक का भी तार उड़ा रहे हैं चोर, कभी भी हो सकी है बड़ी दुर्घटना

    जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात चोरों ने सेक्टर-50 और सेक्टर-51 के बीच मेट्रो स्टेशन से करीब एक हजार मीटर तांबे का तार काट लिया। जिसके बाद मेट्रो प्रशासन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल मेट्रो ट्रैक की सुरक्षा को लेकर मेट्रो प्रशासन सतर्क है। लेकिन चोरों के इस नए प्रयोग को लेकर मेट्रो प्रशासन को डर लग रहा है कि कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। 

  • যোগী-মায়াবতীর প্রচারে নিষেধাজ্ঞা নির্বাচন কমিশনের

    News21, Aug 2019, 3:16 PM IST

    अब मायावती पर टूटेगा योगी का कहर

    ग्रेटर नोएडा के विधायक के ध्यान दिलाने के बाद यहां के प्राधिकरण  में भर्ती में हुए घोटाले का पता चला है। जिसके तार उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती से जाकर जुड़ रहे हैं। योगी सरकार ने इस भर्ती घोटाले की जांच के आदेश दे दिए हैं। 
     

  • man brutally beaten his son, mother register complaint in police

    News18, Aug 2019, 11:24 PM IST

    बाप ने तीन साल के मासूम की बेरहमी से की पिटाई, मां ने की पुलिस में शिकायत

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक मासूम बच्चे की उसके पिता ने बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी। उसका जुर्म महज इतना था कि उसने पिता का मोबाइल उठा लिया था। बाप की दरिंदगी के खिलाफ मां ने बच्चे का साथ दिया और पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई। 
     

  • woman lawyer gets murderd under mysterious circumstances

    News13, Aug 2019, 8:59 AM IST

    जिम ट्रेनर की आशनाई में पत्नी ने दी पति की सुपारी, लंच टिफिन के जरिए बताती थी कहां पर है पति

    एसएसपी वैभव कृष्ण इस बारे में पत्रकारों को बताया। उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को ग्रेटर नोएडा में तिलपता के पास 130 मीटर रोड स्थित ओसिस वेनेसिया हाइट्स बिल्डर के मार्केटिंग मैनेजर राजीव कुमार बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां बरसा दी थीं। उस राजीव कुमार अपने साइट के गेट पर उतर रहे थे और उन्हें चार गोलियां लगीं। इसके बाद कंपनी लोग उन्हें घायल अवस्था में नोएडा के कैलाश अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है।

  • Police constable marries gangster, know what is the secret

    News10, Aug 2019, 8:32 AM IST

    पुलिस कांस्टेबल ने की गैंगस्टर से शादी, जानें क्या है राज

    एक ऐसी लव स्टोरी यूपी के ग्रेटर नोएडा में देखने को मिल रही है जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर के साथ शादी की है। ये शादी भी ऐसी नहीं बल्कि दोनों में पहले प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। फिलहाल ये मामले राज्य के पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ और इस मामले के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।