नोटिस  

(Search results - 100)
  • <p>corona</p>

    News6, May 2020, 11:55 AM

    कैसे होगा कोरोना संकट कम, बिहार के अस्पतालों में 362 डॉक्टरों गायब

    राज्य में कोरोना का कहर जारी है और पिछले कुछ दिनों के दौरान राज्य में कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है।  वहीं राज्य में बाहर से प्रवासी मजदूर  भी आ रहे हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना के मामले बढ़ने आशंका है। लेकिन एक तरह जहां हजारों डाक्टर दिन रात कोरोना से लड़ रहे हैं वहीं राज्य के अस्पतालों में 362 डाक्टर गायब पाए गए हैं।  कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच डॉक्टरों के गायब होने के बाद स्पष्टीकरण मांगा गया है।

  • फार्म हाउस के कमरों को सजाया-संवारा गया है। यहां मौज-मस्ती की सभी सुविधाएं मौजूद हैं। यहां मौलाना साद के करीबियों का आना-जाना रहता है। लेकिन, मरकज में कोरोना को लेकर उपजे विवाद के बाद फार्म हाउस में बाहरी लोगों की आमद बंद कर अंदर से ताला लगाया गया है।

    News8, Apr 2020, 1:47 PM

    दिल्ली में है मरकज का प्रमुख, क्वारंटिन की आड़ में छिपा है साद

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस मौलाना साद से भी पूछताछ करने की योजना बना रही है, लेकिन माना जा रहा है कि क्वारंटिन की अवधि के बाद से ही पुलिस उससे पूछताछ कर सकेगी। मौलाना साद ने सरकारी दिशानिर्देशों की अवहेलना कर पुलिस की चेतावनी के बावजूद मार्च में निजामुद्दीन मरकज में एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया। 

  • निजामुद्दीन मामले पर ताजा अपडेट : पुलिस के मुताबिक, मरकज को 1 अप्रैल की सुबह लगभग 3:30 बजे तक खाली कराया गया। इस जगह को खाली करने में 5 दिन लगे। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, 2361 लोगों को मरकज से निकाला गया, इनमें से 617 को अस्पताल ले जाया गया बाकी को ​क्वारंटाइन किया गया है। ये 617 वो लोग हैं जिनमें किसी तरह के लक्षण हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा, सभी लोगों की लिस्ट बनाकर उनके फोन नंबर लेकर पुलिस को दे दिए गए हैं, पुलिस की साइबर सेल इन सब के नंबरों की जांच करेगी और देखेगी कि ये किस-किस से मिले हैं, किस से मिल रहे हैं।

    News1, Apr 2020, 1:24 PM

    तबलीगी मरकज का प्रमुख मौलाना साद गायब, जांच में जुटी पुलिस

     मंगलवार को उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद साद गायब है पुलिस उसके खिलाफ जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सात अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसमें जीशान, मुफ्ती शहजाद, एम सैफी, यूनुस, मोहम्मद सलमान और मोहम्मद अशरफ शामिल है पुलिस का कहना है कि मौलाना साद का पता लगाने की खोज चल रही है।

  • undefined

    News7, Mar 2020, 7:08 AM

    जानें क्यों सोनिया के करीबी अहमद पटेल पर है इनकम टैक्स की नजर

    इनकम टैक्स विभाग का मानना है कि कांग्रेस के एकाउंट से कई तरह के लेनदेन में अनियमितताएं की गई हैं। असल में पिछले दिनों लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के कई नेताओं के घरों से नगदी बरामद हुई थी। सबसे ज्यादा नगदी मध्य प्रदेश से बरामद की गई थी। जिसे पार्टी का पैसा बताया गया था।

  • undefined

    News19, Feb 2020, 6:26 AM

    पश्चिम बंगाल में राज्यपाल के खिलाफ उतरा कुलपतियों का संगठन

    असल में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कूच बिहार के पंचानन  बरम विश्वविद्यालय के कुलपति को 14 फरवरी को हुए वार्षिक दीक्षांत समारोह में आमंत्रित नहीं करने के लिए नोटिस जारी किया था। राज्यपाल ने कुलपति देवकुमार मुखोपाध्याय को इसके लिए व्यक्तिगत तौर पर 28 फरवरी तक अपना जवाब देने को कहा था।

  • करुणा निधि नाम की एक यूजर ने लिखा, सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।

    News11, Feb 2020, 7:00 AM

    दंगे रोकने में सफल हुई योगी सरकार, अब मिला एनएचआरसी से नोटिस

    असल में राज्य में प्रदर्शनकारियों पर कथित पुलिस अत्याचारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का रुख किया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कई नेताओं के साथ एनएचआरसी पहुंचे थे। इन नेताओं का कहना था कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार निर्दोष लोगों को जेल भेज रही है।

  • Delhi elections, Delhi voting, Delhi firing, Delhi assembly elections, firing, CM Kejriwal, Arvind Kejriwal

    News7, Feb 2020, 8:57 PM

    मतदान से पहले केजरीवाल 'हिंदू-मुसलमान' वाले वीडियो में फंसे , चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

    फिलहाल कल दिल्ली में मतदान होना है और इसके लिए आम आदमी पार्टी ने जमकर तैयारियों की है। अभी तक दिल्ली की सत्ता पर आप काबिज है। लेकिन मतदान से पहले चुनाव आयोग ने आप की मुश्किलें बढ़ा दी है। क्योंकि आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया था। जो आपत्तिजनक है और इसकी शिकायत भाजपा ने चुनाव आयोग से की थी।

  • Governor Arif Khan

    News31, Jan 2020, 3:12 PM

    केरल सरकार ने राज्यपाल को वापस बुलाने की मांग ठुकराई

    राज्य के संसदीय कार्य मंत्री ए के बालन ने कहा कि न तो संविधान और न ही विधान सभा के नियमों में राज्यपाल को वापस बुलाने के लिए नियमों का उल्लेख है। लिहाजा राज्य सरकार ने गवर्नर को वापस बुलाने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि राज्य की एलडीएफ सरकार और राज्यपाल के बीच गठबंधन है।

  • undefined

    News31, Dec 2019, 2:15 PM

    कोटा के अस्पताल में एक साल में 940 बच्चों की मौत पर गहलोत सरकार खामोश, मिला नोटिस

    मीडिया में बच्चों की मौत की खबर प्रकाशित होने के बाद भी राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार खामोश है और अभी तक अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक इस अस्पताल में पिछले एक साल के दौरान 940 बच्चों की मौत की खबर है जबकि पिछले 29 दिनों में 91 नवजातों की मौत ही है। 

  • MN Hindi

    News28, Nov 2019, 7:32 PM

    उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह से प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर हुए हंगामे तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    उद्धव ठाकरे ने आज राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में मुंबई के शिवाजी पार्क में शाम को शपथ ली

  • undefined

    News8, Oct 2019, 6:38 AM

    अदिति सिंह ने कांग्रेस को दिखाया आईना, नहीं दिया जवाब, कई 'असंतुष्ट' किनारा करने की तैयारी में

    अभी तक कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने पार्टी द्वारा दिए गए नोटिस का जवाब नहीं दिया है। लिहाजा पार्टी उन पर कड़ी कार्यवाही कर किसी तरह का संदेश दे सकता है। लेकिन ये तय है कि अदिति सिंह आने वाले समय में किसी तरह का बड़ा फैसला ले सकती हैं। उनको दिए गए नोटिस की मियाद पूरी हो गई है। लेकिन अदिति सिंह ने पार्टी को कोई जवाब नहीं दिया है।

  • रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह

    News5, Oct 2019, 8:17 AM

    अदिति सिंह को कांग्रेस ने दिया नोटिस, जल्द ले सकती हैं बड़ा फैसला

    हालांकि राजधानी लखनऊ से लेकर दिल्ली तक चर्चाएं चल रही हैं कि अदिति सिंह भाजपा में शामिल होने वाली हैं। अगर वह भाजपा में शामिल होती हैं तो ये भाजपा की बड़ी जीत होगी। क्योंकि भाजपा मिशन अमेठी के बात मिशन रायबरेली पर फोकस कर रही है। भाजपा की रणनीति के मुताबिक रायबरेली में गांधी परिवार का वर्चस्व तोड़ा जाना है।

  • azam khan

    News25, Sep 2019, 10:22 AM

    एक ही दिन में इतनी नोटिस चस्पा हुई आजम के खिलाफ कि ढक गया गेट

    असल में आजम खान के खिलाफ रामपुर में भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, गैर इरादतन हत्या, लूटपाट, धोखाधड़ी समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर दिया गया है। आजम खान अभी रामपुर से गायब है। क्योंकि उन्हें डर है कि उन्हें रामपुर जिला प्रशासन गिरफ्तार कर सकता है। इसकी के कारण आजम खान उनके खिलाफ कोर्ट द्वारा जारी मुकदमों की नोटिस को रिसीव नहीं किया जा रहा है। 

  • মমতা বন্দ্যোপাধ্যায়ের সঙ্গে রাজীব কুমার

    News14, Sep 2019, 8:26 AM

    ममता बनर्जी के करीबी अफसर राजीव कुमार आज होंगे सीबीआई के सामने पेश, हो सकते हैं गिरफ्तार

    राजीव कुमार सारदा चिटफंड घोटाले के लिए बनाई गई एसआईटी के प्रमुख थे। एसआईटी का गठन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद किया गया था। लेकिन सीबीआई का आरोप है कि राजीव कुमार ने इस घोटाले से जुड़े साक्ष्यों और गवाहों के बयान के साथ छेड़छाड़ की है। क्योंकि इस घोटाले में राज्य की सत्ताधारी टीएमसी के कई नेता शामिल थे। गौरतलब है कि सारदा ग्रुप ऑफ कंपनीज ने लाखों लोगों को कथित तौर अच्छे रिटर्न का वादा कर 2500 करोड़ रूपये का चूना लगाया था। 

  • D K shivkumar daughter aishwarya

    Nation11, Sep 2019, 3:11 PM

    उम्र महज 22 साल लेकिन हैं अरबपति, ई़डी ने भेज दिया कांग्रेस नेता की बेटी को नोटिस

    कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के.शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या की उम्र महज 22 साल है। लेकिन उनके नाम पर अरबों रुपए की संपत्ति है। साल 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में शिवकुमार ने अपनी बेटी के पास 108 करोड़ रुपए की संपत्ति का खुलासा किया था। इसी वजह से प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें नोटिस जारी किया है।