पकड़ा गया  

(Search results - 21)
  • undefined

    NewsAug 25, 2020, 6:34 PM IST

    पाकिस्तान की जनता से झूठ बोल रही है नियाजी की सरकार, भारत ने खोली पोल और दुनिया के सामने हुआ बेनकाब

    असल पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे को लेकर पूरी तरह से दुनिया में अलग थलग पड़ गया है और वह लगातार दुनिया के सामने झूठ बोल रहा है। असल में पाकिस्तान ने दावा किया था किं संयुक्त राष्ट्र पाकिस्तानी मिशन के स्थायी प्रतिनिधि ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में अपनी बात रखी थी।

  • undefined

    NewsNov 7, 2019, 9:27 AM IST

    पकड़ा गया आंध्र प्रदेश का सीरियल किलर

    आंध्र प्रदेश पुलिस ने 38 साल के एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। यह सीरियल किलर 20 महीनों के अंदर तीन जिलों में अब तक 3 महिलाओं सहित 10 लोगों को साइनाइड देकर मार चुका था।

  • Fake examinee giving postal department examination was arrested

    NewsSep 16, 2019, 10:58 PM IST

    दूसरे की जगह परीक्षा देने के लिए सॉल्वर ने लिया था 50 हजार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बरेली में एक परीक्षार्थी की जगह दूसरे शख्स को परीक्षा देते हुए पकड़ा गया। वह डाक विभाग की परीक्षा दे रहा था। इसके एवज में उसने मूल परीक्षार्थी से 50 हजार रुपया लिया था। 
     

  • blackmailer gang busted

    NewsSep 9, 2019, 7:27 PM IST

    ब्लैकमेल करने वालों का रैकेट पकड़ा गया, फर्जी पत्रकार सहित महिला हिरासत में

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने ब्लैकमेल करने वालों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमें दो महिलाओं सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। यह लोग व्यापारियों को ब्लैकमेल करके पैसा ऐंठने की साजिश कर रहे थे। 
     

  • isi

    NewsAug 28, 2019, 8:36 AM IST

    हरियाणा में पकड़ा गया पाकिस्तानी मूल का आईएसआई का जासूस

    जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ में अली मुर्तजा ने बताया कि वह इससे पहले भी भारत आ चुका है और यहां से एक सिम अपने साथ पाकिस्तान लेकर गया था और ये सिम उसने पाकिस्तानी आर्मी को दिया था। इस बार भी वह भारत आकर यहां जासूसी कर रहा है। उसके पास अंबाला का वीजा नहीं है। जबकि भारत आने का वीजा उसके पास है।

  • योगी सरकार ने पिछले सप्ताह पुलिस वालों को एक दिन की छुट्टी देने का जारी किया था आदेश

    NewsAug 24, 2019, 9:48 PM IST

    आधार से पकड़ा गया बिहार का नटवरलाल, तीस साल से एक साथ कर रहा था तीन नौकरियां

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुरेश राम का एक अफसर बिहार सरकार के तीन अलग-अलग विभागों में काम कर रहा था और तीन जगहों से वेतन भी ले रहा था। वह पिछले तीन सालों से एक साथ तीन विभागों में काम कर रहा था। इस राज के खुलने के बाद सुरेश राम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है और वह फरार चल रहा है। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

  • undefined

    NewsJun 6, 2019, 6:48 PM IST

    ऑस्ट्रेलिया से पढ़कर लौटा युवक कॉलेज छात्रों को ऑनलाइन बेच रहा था गांजा, पुलिस ने दबोचा

    नोएडा सेक्टर-49 में साथी के साथ 1.7 किलो गांजा, 2.26 लाख की नकदी और कार के साथ पकड़ा गया। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कई शिक्षण संस्थानों में छात्रों को करता था सप्लाई।

  • Six Naxalites arrested in dantewada

    NewsApr 30, 2019, 6:21 PM IST

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से छह नक्सली गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में अलग अलग थाना क्षेत्र से कुल 6 नक्सली गिरफ्तार किए गए। इनमे 4 नक्सलियों पर कुल 4 लाख का इनाम घोषित था। गिरफ्तार किए गए 3 नक्सलियों पर निलावाया में हुए मीडिया कर्मी समेत 3 जवानों की हत्या का भी आरोप है। यह नक्सली गीदम साप्ताहिक बाजार में रेकी करने आये थे। तभी मुखबिर की सूचना पर तीनों नक्सलियों की घेराबंदी करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 
    इसके अलावा बाकी के तीन नक्सलियों को भी दंतेवाड़ा में अलग अलग जगहों से पकड़ा गया। 

  • Two bookies arrested to bet in IPL match

    NewsApr 19, 2019, 4:04 PM IST

    आईपीएल में सट्टा लगाते दो गिरफ्तार, 37 मोबाइल के जरिए लगाया जा रहा था सट्टा

    हरियाणा के पानीपत में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।  मौके से 37 फोन के साथ दो बुकी को पकड़ा गया है। हालांकि गिरोह का मुख्य आरोपी राहुल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

  • TMC leader Abhishek Banerjee's wife caught with 2 kg gold?

    NewsMar 19, 2019, 12:42 PM IST

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बहू से एयपोर्ट पर दो किलो सोना जब्त?

    पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी और विधायक की पत्नी को कोलकाता एयरपोर्ट में दो किलोग्राम सोने का साथ पकड़ा गया है। वह थाई एयरवेज की प्लाइट से बैंकॉक से कोलकाता आ रही थी। भाजपा ने इस पर राज्य सरकार पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। 

  • undefined

    NewsJan 17, 2019, 5:54 PM IST

    कांग्रेस विधायक गिरिराज सिंह ने बनवाए थे कक्षा 9 के फर्जी प्रमाण पत्र

    राजस्थान के कांग्रेस विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा का आगरा में फर्जीवाड़ा पकड़ा गया है। कांग्रेस विधायक मलिंगा पर आरोप है कि उन्होंने राजस्थान से कक्षा 9 का फर्जी प्रमाण पत्र बनवाने के बाद आगरा के डीएवी इंटर कालेज से हाईस्कूल की परीक्षा पास की थी। 

  • Thief in Jabalpur mall

    NewsJan 8, 2019, 4:34 PM IST

    कपड़ा चोर के कपड़े उतरवाए

    मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक व्यक्ति मॉल में चोरी करता हुआ पकड़ा गया। उसने मॉल से कपड़े चुरा कर पहन लिए। 

  • Fake transporter arrested

    NewsDec 23, 2018, 11:31 AM IST

    गाजियाबाद में गिरफ्तार हुए फर्जी ट्रांसपोर्टर

    गाजियाबाद के सिहानी गेट पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। मुकेश और सुरेंद्र नाम के दो आरोपियों को पकड़ा गया है, जो फर्जी ट्रांसपोर्ट कंपनी चला रहे थे । इसके लिए बकायदा इन्होंने फर्जी वेबसाइट बना रखी थी । जिस पर यह माल को ले जाने के लिए बुकिंग लिया करते थे। लेकिन यह दोनों माल को लेकर फरार हो जाया करते थे। मुख्य रूप से यह गाड़ियों को ट्रांसपोर्ट करने का काम करते थे। इनके पास से दो महंगी गाड़ियां बरामद हुई है, जो इन्होंने इसी तरह से चुराई थीं। हरियाणा के एक सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर इन दोनों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस को पता चला है कि अब तक फर्जी ट्रांसपोर्ट कंपनी के माध्यम से यह कई लोगों को चूना लगा चुके थे। इनके पास से ठगी करके जमा किया गया घरेलू सामान भी बरामद किया गया है।

  • ISi agent

    NewsDec 8, 2018, 11:39 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ से पकड़ा गया आईएसआई एजेंट

    पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं को व्हाट्सएप के जरिये सैन्य ठिकानों और सेना की मूवमेंट की वीडियो बनाकर भेजा करता था। आरोपी की पहचान किश्तवाड़ के ही रहने वाले शहरान शेख के रूप में हुई है। 

  • bangladesi

    NewsNov 23, 2018, 10:30 AM IST

    मथुरा में पकड़ा गया अवैध रुप से रह रहा बांग्लादेशी

    पकड़ा गया व्यक्ति अपनी पहचान छुपाकर वृन्दावन स्थित प्रसिद्द इस्कान (अंतर्राष्ट्रीय कृष्ण भावनामृत संघ) का शिष्य बना हुआ था तथा कृष्ण-बलराम मंदिर के निकट ही किराए पर रहता था।