पाली  

(Search results - 7)
  • <p><br />
प्रेमी-प्रेमिका चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिलते थे। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खानें लगे। (प्रतीकात्मक फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 30, 2020, 8:50 AM IST

    गए थे शादी में मेहमान बनकर कोरोना ने कर दिया स्वागत, 71 लोग कोरोना पॉजिटिव

    बिहार में सोमवार को 6827 सैंपल की जांच की  गई और इसमें 282  लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।  राजधानी पटना के पालीगंज एक ही जगह पर 71 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि पूरे पालीगंज इलाके में कुल 86 संक्रमित मिले हैं। 

  • Fire in a truck full of gas cylinders, blown the truck with the explosion

    NewsJun 10, 2019, 12:10 PM IST

    गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, विस्फोट के साथ ट्रक उड़ा

    राजस्थान के पाली जिले में केनपुरा गांव के निकट गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लग गयी। कुछ ही देर में ट्रक में विस्फोट होने लगे। जिसके कारण सड़क को बंद कर दिया गया। इसके बाद ट्रक में विस्फोट हुआ।

  • Suicide attempt

    NewsMar 23, 2019, 4:59 PM IST

    जालिम जमाने से घबराकर प्रेमी जोड़े ने लगाई नदी में छलांग

    मध्य प्रदेश के श्योपुर और राजस्थान जिले की सीमा के बीच बहने वाली चम्बल नदी पर बने पाली के पुल से एक प्रेमी युगल जोड़े ने प्यार में नाकाम होने के चलते मौत को गले लगाने की नीयत से खुद खुशी करने के इरादे से दोनो चम्बल नदी में कूद गए।

  • solver gang arrested

    NewsJan 27, 2019, 7:13 PM IST

    गिरफ्त में आए यूपी के मुन्नाभाई

    आज यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट ने यूपी आरक्षी और पीएसी की आफ लाईन लिखित परीक्षा की दूसरी पाली में सम्मिलित होने फर्जी परीक्षार्थियों को गिरफ्तार किया। 

  • tantra

    NewsJan 5, 2019, 2:00 PM IST

    अंधविश्वास में दरिंदा बना बेटा, मां की हत्या करके पी गया खून

    छत्तीसगढ़ में एक युवक तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़कर इतना अंधा हो गया कि उसने अपनी सगी मां की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी और उसका खून पी गया। उसकी यह हरकत गांव की एक महिला ने देख ली और पुलिस में रिपोर्ट कर दी। आरोपी फिलहाल फरार है। 

  • Saints arrested

    Madhya PradeshNov 27, 2018, 3:49 PM IST

    आचार संहिता उल्लंघन मामले में दो भगवाधारी भेजे गए जेल

    मध्य प्रदेश के खंडवा में दो साधुओं और एक हिंदुवादी संगठन के नेता को जेल भेज दिया गया। उत्तरप्रदेश के यह दोनो साधु भावेशानंद महाराज और जितेन्द्र महाराज एवं हिंदूवादी संगठन के नेता अशोक पालीवाल ने खंडवा के निर्दलीय प्रत्याशी कौशल मेहरा के समर्थन में कई जगह की गई सभाओं में धार्मिक उन्माद वाले भाषण दिए।

  • setback for congress in chhattisgarh

    NewsOct 13, 2018, 2:30 PM IST

    छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका

    छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइके बीजेपी में शामिल हो गए। वह फिलहाल पाली तानाखार सीट से विधायक है। उन्होंने  बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, कि ‘कांग्रेस में आदिवासियों की उपेक्षा हो रही है। कांग्रेस अब आदिवासियों की हितैषी नहीं रही। उसकी कथनी और करनी मे फर्क है’।