पीड़ित  

(Search results - 138)
  • <p>बच्चे को जन्म देने के बाद हॉस्पिटल में कोरोना के ट्रीटमेंट के लिए भर्ती लूसी। उसकी केयर के लिए&nbsp;पास में एक मेडिकल स्टाफ बैठा है।&nbsp;&nbsp;</p>

    NewsOct 16, 2020, 10:09 AM IST

    राहत: देश में तेजी से घट रहे कोरोना के सक्रिय मामले, कोरोना योद्धाओं को सलाम

    असल में स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि संक्रमण का इलाज करा रहे लोगों की संख्या 812390 है, जो कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या का 11.12 फीसद है। यानी देश में 89 फीसदी से ज्यादा संक्रमित ठीक हो गए हैं। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण के दोगुना होने के समय में इजाफा हुआ है।

  • undefined

    NewsAug 2, 2020, 11:42 AM IST

    तीन तलाक पीड़िताएं पीएम मोदी और सीएम योगी को राखी भेजेंगी राखी

     अब मुस्लिम महिलाएं पीएम नरेन्द्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राखी भेजेंगी। तीन तलाक की इन पीड़ित महिलाओं ने राखी तैयार कर ली हैं और इन्हें ये केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के माध्यम से पीएम मोदी, सीएम योगी को राखी भेजेंगी। 

  • <p>অবশেষে আজমের শরিফ থেকে রাজ্য়ে,&nbsp;<br />
ঘরে ফিরল পরিযায়ী শ্রমিক, তীর্থযাত্রীরা&nbsp;</p>

    NewsMay 6, 2020, 8:00 AM IST

    दिल्ली में एक ही दिन में कोरोना के 206 मामले, 5 हजार पार पहुंची संक्रमितों की संख्या

    स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों में 206 मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं देश में एक ही दिन में 3,900 नए मामले आने के बाद संक्रमितों की संख्या 46,711 पहुंच गई है जबकि मौत का आंकड़ा 1,583 हो गया है। जबकि देश में कुल 13,160 मरीज ठीक हो गए हैं। केंद्र ने मंगलवार को विदेश में फंसे भारतीयों के लिए लाने की घोषणा की।

  • undefined

    NewsApr 24, 2020, 8:08 AM IST

    23 हजार पार हुए कोरोनावायरस संक्रमित, 700 की मौत

    देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र में अभी तक  6430 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं वायरस से 283 लोगों की जान चुकी है। महाराष्ट्र के बाद अब गुजरात में सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। गुजरात में अबतक कुल 2624 कोरोना वायरस केस दर्ज किए गए हैं जबकि 258 लोग ठीक हुए हैं और 112 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है।

  • <br />
'অভিদীপ্ত এইচআইজি পুজো কমিটি'-র তরফে জানানো হয়েছে, যদি লকডাউন আরও বাড়িয়ে দেওয়া হয়, সেক্ষেত্রে আরও কিছু প্রয়োজনীয় ব্য়বস্থা নেওয়ায় উদ্য়োগী হবেন তাঁরা।<br />
&nbsp;

    NewsApr 10, 2020, 12:31 PM IST

    कोरोना वायरस के एपिसेंटर बने ये पांच राज्य, पांच राज्यों में हैं साठ फीसदी मरीज

    अगर देखें पांच राज्य देश में कोरोना वायरस के एपिसेंटर बने हुए हैं। देश के 59 प्रतिशत मामले इन्हीं पांच राज्यों से हैं जबकि होने वाली मौत 64 प्रतिशत है।
     

  • ഈ വിവരം സ്ഥിരീകരിച്ചതോടെ അധികൃതർ ആളുകളെ കൂട്ടത്തോടെ നിസ്സാമുദ്ദീനിൽ പരിശോധനയ്ക്ക് വിധേയമാക്കുകയും ആശുപത്രികളിലേക്ക് മാറ്റുകയും ചെയ്യ്തു.

    NewsApr 2, 2020, 10:26 AM IST

    जमात ने बढ़ाया संक्रमण, एक ही दिन में बढ़े 437 मामले और 41 की मौत

    देश में कोरोनोवायरस के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,834 हो गई है, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक देश में अभी तक 1834 लोगों में कोरोना का पाॉटिजिव संक्रमण पाया गया है।  जबकि अभी तक देश में मरने वालों की संख्या 41 तक पहुंच गया है और 144 मरीज ठीक हो गए हैं। मंत्रालय ने कहा कि पिछले 24 घंटों में 437 नए मामले सामने आए हैं, जो अब तक की सबसे बड़ी बढ़ोत्तरी है।

  • undefined

    NewsMar 31, 2020, 11:24 AM IST

    कोरोना का कहर: एक ही दिन में 227 नए मामले, 1334 पहुंची मरीजों की संख्या

    जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 227 नए कोरोनोवायरस पॉजिटिव केस सामने आए हैं और इसके बाद देशभर में कॉरोनोवायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1251 पहुंच गई है।

  • A person came out of the house on foot; ask to the family You can come and died kps

    NewsMar 30, 2020, 5:42 PM IST

    कोरोना का कहर: मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोग पॉजिटिव

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि इस परिवार के पांच लोग पहले से ही पीड़ित थे जिसके बाद 11 लोगों की जांच में 8 नए पॉजिटिव मामले पाए हैं। माना जा रहा है कि जिले में मामलों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

  • undefined

    NewsMar 28, 2020, 12:00 PM IST

    कोरोना का कहर: पीड़ितों की संख्या 850 पार, अब तक बीस लोगों की मौत

    जानकारी के मुताबिक अब देश में मरीजों की संख्या बढ़ रही है जो विदेश ने नहीं लौटे बल्कि उनमें इन लोगों के जरिए वायरस का संक्रमण हुआ है। भारत में अभी तक इस वायरस से19 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि राहत की बात ये है कि 66 मरीज ठीक हो चुके हैं। शुक्रवार को ही दो और लोगों की मौत इस वायरस के कारण हुई है।

  • undefined

    NewsMar 4, 2020, 6:52 PM IST

    देखिये दिन की बड़ी खबरें माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    इटली से भारत घूमने आए 26 लोगों के ग्रुप में से 16 में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। इन्हें घुमाने वाला ड्राइवर भी वायरस से संक्रमित है।

  • undefined

    NewsFeb 20, 2020, 7:01 PM IST

    निर्भया केस के दोषी विनय की नई चाल से अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत दौरे तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    निर्भया के गुनहगार विनय शर्मा ने फांसी से बचने के सभी कानूनी विकल्प खत्म होने के बाद अब नया पैंतरा चला है। उसके वकील एपी सिंह ने गुरुवार को कोर्ट में अर्जी दायर की। इसमें विनय ने खुद को मानसिक बीमार और सिजोफ्रेनिया से पीड़ित बताया है। मोटेरा स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के करीब 70 लाख लोगों के आने के दावे को अहमदाबाद प्रशासन ने गलत बताया है। प्रशासन ने कहा कि इस रोड शो में सिर्फ 1 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। उत्तर कर्नाटक के गडग जिले के एक 350 साल पुराने लिंगायत मठ ने 33 साल के एक मुस्लिम व्यक्ति दीवान शरीफ रहिमनसब मुल्ला को मुख्य पुजारी बनाने का फैसला किया है।

  • undefined

    NewsFeb 5, 2020, 7:37 PM IST

    मुंबई लोकल से तीन लोग गिरे, एक की मौत दो घायल

    जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह सीएमएसटी की लोकल ट्रेन से तीन आदमी पटरी पर गिर गए, जिनमें से एक की मौत हो गई।  सुबह के वक्त लोकल में काफी भीड़ थी और सुबह कलवा और मुंब्रा के बीच चलने वाली भीड़भाड़ वाली लोकल ट्रेन में से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो घायल हो गए।
     

  • kuldeep sengar

    NewsDec 21, 2019, 8:39 AM IST

    उम्रकैद की सजा के साथ ही बलात्कारी सेंगर की जाएगी विधायकी

    कोर्ट ने नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में कुलदीप सेंगर को उम्र कैद की सजा सुनाई है। हालांकि चार दिन पहले ही तय हो गया था कि कोर्ट सेंगर को कड़ी सजा सुनाएगी। कोर्ट ने उम्र कैद की सजा के साथ ही उस पर 25 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है। ये जुर्माना पीड़िता को मुआवजे के तौर पर दिया जाएगा। हालांकि सेंगर के पास हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाने का अवसर है। 

  • undefined

    NewsDec 7, 2019, 12:20 PM IST

    आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव की रेप पीड़िता, फिर मिल रही है रिश्तेदारों को धमकी

    डाक्टरों के मुताबिक रेप पीड़िता को बचाने के काफी प्रयास किए गए। लेकिन 90 फीसद झुलसी जले होने के कारण उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और उसके कमर का निचला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। डाक्टरों ने बताया कि रात में इलाज के दौरान एकाएक पीड़िता के सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई। 

  • undefined

    NewsDec 6, 2019, 10:19 AM IST

    योगी राज रेप पीड़िता को बेखौफ आरोपियों ने जलाया, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया सफदरजंग अस्पताल

    इस घटना के बाद हालांकि पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन राज्य में हुई इस खौफनाक घटना ने हैदराबाद की घटना की याद दिला दी है। यही नहीं ऐसा लग रहा है कि राज्य में अपराधियों को कानून का खौफ नहीं है। जानकारी के मुताबिक अपने गैंग रेप मुकदमे की पैरवी के लिए पीड़िता घर से सुबह निकली थी। जेल से जमानत पर छूटे अपराधियों ने साजिश कर रेप पीड़िता पर धारदार हथियारों से हमला किया और फिर उस पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया।