पुलवामा अटैक  

(Search results - 6)
  • Yasin Malik

    News25, Apr 2019, 2:01 PM

    यासीन मलिक को 24 मई तक न्यायिक हिरासत

    जेकेएलएफ सरगना यासीन मलिक को पटियाला हाउस कोर्ट ने 24 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मलिक को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया। हाल ही में एनआईए ने यासीन मलिक से पूछताछ की थी। पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों पर व्यापक कार्रवाई करते हुए फरवरी महीने में यासीन मलिक को गिरफ्तार किया गया था। 

  • mannan gilani

    News9, Mar 2019, 4:51 PM

    आतंकवादी मन्नान बशीर था हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी का करीबी

    एक कश्मीरी छात्र जो की अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से जियोलॉजी में पीएचडी कर रहा होता है। वह अचानक अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ देता है। वापस कश्मीर लौटता है और आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हो जाता है। बाद में उसे कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में सुरक्षा बल एक मुठभेड़ में मार गिराते हैं। 

  • Saudi Crown Prince Salman

    News16, Feb 2019, 1:32 PM

    #PulwamaTerrorAttack पुलवामा अटैक पर सऊदी अरब के प्रिंस ने उठाया चौंकाने वाला कदम

    सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान पर भी पुलवामा में हुए हमले का असर दिखा है। वह 16 फरवरी यानी आज पाकिस्तान के दौरे पर जाने वाले थे। लेकिन उन्होंने इसे आगे बढ़ा दिया है। 

  • News15, Feb 2019, 8:34 PM

    पुलवामा अटैक पर सपा नेता आजम खान ने ये क्या कह दिया

    समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने पुलवामा में हुए हमले के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जिम्मेदार ठहराया है। 

  • Entertainment15, Feb 2019, 2:01 PM

    पुलवामा अटैक की खबर से अनुपम खेर का फूटा गुस्सा, वीडियो की शेयर

    अनुपम खैर ने पुलवामा में हुए हमले पर गुस्सा जताते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। 

  • Pulwama Attack

    News15, Feb 2019, 1:32 PM

    #PulwamaRevenge:इन दस तरीकों से पुलवामा हमले का बदला ले सकता है भारत

    कश्मीर में पुलवामा की ठंडी धरती हमारे बहादुर जवानों के लाल रक्त से गर्म हो गई है। पूरा देश बदले की आग में जल रहा है। पाकिस्तान समर्थित जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। लेकिन कश्मीर में अब तक के इस सबसे बड़े आतंकी हमले का जवाब देने के लिए भारत को क्या कदम उठाना चाहिए?