पुलिस  

(Search results - 1164)
  • undefined

    News15, May 2020, 12:57 PM

    साजिश या दुर्घटना: पालघर मामले में साधुओं का केस लड़ रहे वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, उठ रहे हैं सवाल

    पुलिस का कहा है कि मृतक, दिग्विजय त्रिवेदी (32) पालघर के दहानू में एक अदालत इस मामले की पैरवी कर रहे थे और उनकी मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर चरोटी काका के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस का कहना है कि वाहन से नियंत्रण खो जाने के कारण कार एक्सीडेंट हुी है।  हालांकि पुलिस ने  साजिश से इंकार किया है।

  • <p>bihar police with dm</p>

    News10, May 2020, 7:18 PM

    यूपी-राजस्थान बार्डर पर प्रवासियों को बार्डर पार करा रही है राजस्थान पुलिस

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश और राजस्थान के पुलिसकर्मियों के बीच रविवार को मथुरा सीमा झड़प भी हुई और इसमें यूपी पुलिस के दो पुलिस अफसर घायल हो गए। राजस्थान पुलिस प्रवासियों को यूपी की सीमा में प्रवेश करा रही थी और पुलिस इसका विरोध कर रहे थे। हालांकि राज्य प्रवासियों की वापसी हो गई है और राज्य सरकार ने कहा कि पंजीकरण के जरिए ही राज्य में प्रवासियों की वापसी होगी।

  • undefined

    News10, May 2020, 6:54 PM

    लॉकडाउन के बीच राज्यों के सीएम के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी की होगी बैठक

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोनोवायरस लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति के बीच सोमवार को दोपहर 3 बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री मुख्यमंत्रियों के साथ लॉकडाउन से बाहर निकलने की रणनीति पर चर्चा करेंगे।  देश लॉकडाउन-3 17 मई तक लागू रहेगा। देश में 1 मई को लॉकडाउन को तीसरी बार बढ़ाया गया था। जबकि देश में पहली बार 24 मार्च को पहली बार लॉकडाउन लगाया था।

  • undefined

    News10, May 2020, 2:44 PM

    महाराष्ट्र में 787 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, सात की मौत

    महाराष्ट्र में  पिछले 24 घंटे में 7 अधिकारी सहित कुल 72 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और इससे बाद राज्य में कोरोना से संक्रमित होने वाले पुलिसकर्मियों की संख्या 787 के पास पहुंच गई है।  संक्रमितों में 88 पुलिस अधिकारी और 698 पुलिस कर्मचारी शामिल हैं। वहीं अभी तक सात पुलिस कर्मियों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। 

  • undefined

    News5, May 2020, 5:59 PM

    महाराष्ट्र में 450 से अधिक पुलिसकर्मियों कोरोना पॉजिटिव

    राज्य में अब तक कोरोना के कारण चार पुलिस कर्मियों की मौत हो गई है। वहीं अब पुलिस कर्मियों के संक्रमित होने का आंकड़ा बढ़ गया है। राज्य में करीब 450 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें से 48 पुलिस अधिकारी हैं जबकि 409 पुलिसकर्मी हैं। इसके बाद पुलिसकर्मियों को क्वारंटिन में भेज दिया गया है।
     

  • undefined

    News4, May 2020, 9:39 PM

    सीएम योगी के नाम का गलत इस्तेमाल कर उत्तराखंड गए विधायक अमनमणि गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

    इस मामले सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम आने के बाद राज्य सरकार के  प्रवक्ता ने समाचार को असत्य, भ्रामक एवं आधारहीन बताया। प्रवक्ता का कहना है कि विधायक ने भ्रामक रूप से तथ्यों को मुख्यमंत्री के साथ जोड़ा और ये अपराध है। राज्य सरकार ने साफ किया है कि विधायक उत्तराखंड जाने  के लिए न तो मुख्यमंत्री ने और न ही राज्य सरकार द्वारा अधिकृत किया गया था। उन्होंने उत्तराखंड सरकार को झूठी खबर दी थी। 

  • <p><strong>जनरल रावत ने की तारीफ: </strong>&nbsp;चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने अदम्य साहस और समर्पण दिखाने के लिए जवानों की तारीफ की। उन्होंने लिखा, हंदवाडा ऑपरेशन लोगों की जान बचाने के लिए सुरक्षाबलों के दृढ़निश्चिय को बताता है। सेना को जवानों के साहस पर गर्व है। उन्होंने आतंकियों को मार गिराया। हम इन सैनिकों की बहादुरी के लिए सलाम करते हैं, उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं।&nbsp;</p>

    News4, May 2020, 9:35 PM

    जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने किया दूसरा हमला, सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद और 7 घायल

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक कुपवाड़ा जिले क्रालगुंद क्षेत्र के वंगाम-कजियाबाद में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर गोलियां चलायीं। इसमें सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की खोजबीन जारी है। सुरक्षा बलों का कहना है कि आतंकियों का सफाया किया जाएगा।

  • आगरा से तब्लीगी जमात में गए जमातियों के नेपाल में पाक जमातियों के साथ मिलने से कई सवाल खडे़ हो रहे हैं। एक बड़ी बात ये सामने आ रही है कि नेपाल में रुकने वाले जमातियों के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी। अब खुफिया एजेंसी वहां मिले जमातियों की पूरी कुंडली तैयार कर रही हैं। अगर उनका पाक जमातियों से संपर्क निकला तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

    News23, Apr 2020, 6:58 PM

    योगी सरकार ने बनाई अस्थायी जेल, रहेंगे कोरोना फैलाने वाले जमाती

    दिल्ली की निजामुद्दीन की मकरज में हिस्सा लेने वाले विदेशी यूपी की  विभिन्न मस्जिदों में मिले थे और राज्य में कोरोना वायरस फैलाने में इन लोगों ने अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद राज्य सरकार ने इन लोगों को गिरफ्तार किया था और क्वारंटिन में भेजा था। 

  • Tablighi Jamaat Markaz chief

    News23, Apr 2020, 1:48 PM

    मौलाना साद की उल्टी गिनती शुरू, फार्महाउस पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

    निजामुद्दीन मरकज के मौलाना साद कई दिनों से दिल्ली पुलिस के निशाने पर है। दिल्ली पुलिस ने उसे कई बार तलब किया है। लेकिन वह पुलिस के पास नहीं पहुंचा।  हालांकि वह विभिन्न माध्यमों से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम को जवाब दे रहा है। लेकिन खुलकर सामने नहीं आ रहा है।  हालांकि साद की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। क्योंकि देश में जो भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं उसमें तब्लीगी जमात की बड़ी भूमिका है।

  • <p>ambulance&nbsp;</p>

    News22, Apr 2020, 6:56 PM

    जानें क्यों उत्तराखंड पुलिस रख रही है एंबुलेंस पर नजर

    असल में कोरोना लॉकडाउन के बीच लोग एंबुलेंस का इस्तेमाल एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए कर रहे हैं। उत्तराखंड ही कई अन्य राज्यों में लोग इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। पिछले दिनों पश्चिम बंगाल एंबुलेंस से शराब पकड़ी गई थई। जिसे राज्य में एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाया जा रहा था। वहीं लोग ऐसा  कर लॉकडाउन के नियमों को तोड़ रहे हैं। 

  • undefined

    News22, Apr 2020, 3:26 PM

    Coronavirus Lockdown के दौरान रेलवे लोगों तक पानी और खाना पंहुचा रही है

    देश के सबसे बड़े ट्रांसपोर्टर भारतीय रेलवे ने आईआरसीटीसी और अन्य डिपार्टमेंट्स के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस के कर्मियों को प्रति दिन 10000 पानी की बोतलें प्रदान करना शुरू कर दिया है

  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
&nbsp;

    News21, Apr 2020, 10:06 PM

    ठाकरे के सरकारी आवास में मिला कोरोना पॉजीटिव

    सीएम उद्धव ठाकरे अपने बांद्रा स्थित मातोश्री आवास पर रहते हैं और केवल आधिकारिक काम के लिए वर्षा में आते हैं। लेकिन वर्षा में दो पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद राज्य प्रशासन में हड़कंप मचा है और अन्य पुलिस कर्मियों की जांच की जा रही है। सीएम आवास में एक सहायक पुलिस निरीक्षक और एक कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव मिली है।

  • <p><strong>वायरल पोस्ट क्या है?</strong></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक समुदाय के लोगों को #Covid_19 के बहाने जबरन क्वारनटीन में ले जाया जा रहा है जो वास्तव में डिटेंशन केंद्र हैं।</p>

<p><strong>(Demo Pic)</strong></p>

    News20, Apr 2020, 2:14 PM

    तब्लीगी जमाती का सुराग दें पुरस्कार का दस हजार लें

    कानपुर पुलिस ने ऐलान किया है कि जो लोग जमात के बारे में सूचित करेंगे उन्हें दस का इनाम मिलेगा। असल में कई जमाती जिले में गायब है और वह मस्जिदों और घरों में शरण लिए हैं। लेकिन अपने बारे में जानकारी नहीं दे रहे हैं। जिससे आने  वाले दिनों कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ सकती है। लिहाजा जिला पुलिस ने ऐलान किया है जो भी जमाती के बारे में जानकारी देगा उसे पुलिस की तरफ से दस हजार का इनाम दिया जाएगा।

  • <p><gwmw class="ginger-module-highlighter-mistake-type-1" id="gwmw-15871298367078131131086">stone</gwmw> pelting in Bihar from masque</p>

    News17, Apr 2020, 6:57 PM

    जानें क्यों बिहार में मस्जिद ने बरसने लगे पत्थर और ईटे

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा मामला बिहार में ही नहीं बल्कि देश के अन्य हिस्सों में भी देखने को मिले हैं।  पिछले दिनों कर्नाटक में मस्जिद में नमाज पढ़ रहे लोगों को लोगों को पुलिस ने बाहर निकाला। वहीं उत्तर प्रदेश में भी कई मस्जिदों में नमाज के नाम पर लोग एकत्रित हो गए हैं और लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं।

  • undefined

    News17, Apr 2020, 12:14 PM

    ममता सरकार ने भाजपा सांसद को किया हाउस अरेस्ट!

    भाजपा ने बंगाल सरकार पर राहत वितरण रोकने का आरोप लगाया है। राज्य भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राहत बांटने के लिए पुलिस की मदद ले रहे हैं और पुलिस भाजपा को राहत वितरण से रोक रही है और उनकी पार्टी के सांसदों को घरों में नजरबंद कर रही है।