प्रधानमंत्री  

(Search results - 903)
  • jasoda ben

    News28, Jan 2020, 7:57 AM IST

    जानें क्यों योगी राज में हो रही है पीएम मोदी की पत्नी पर पुष्पवर्षा

    जशोदाबेन अकसर धार्मिक यात्राओं में जाती रहती थी। इसी सिलसिले में वह झांसी में थीं, जहां उन्होंने रानी लक्ष्मी बाई किले का भ्रमण किया था और इसके बाद वह अब चित्रकूट में धर्मस्थलों के दर्शन करेगी। वहीं इससे पहले वह बिहार और पश्चिम बंगाल भी जा चुकी हैं। वह सरकारी नौकरी से रिटायर हो चुकी हैं और धार्मिक यात्राओं पर जाती रहती हैं।

  • sheikh rashid

    News27, Jan 2020, 8:20 AM IST

    नियाजी के मंत्री का अनोखा रिसर्च, नवंबर-दिसंबर में ज्यादा रोटी खाते हैं पाकिस्तानी इसलिए बढ़ी है महंगाई

    पिछले दिनों पाव-पाव के परमाणु बम का दावा करने वाले इमरान खान के रेल मंत्री राशिद शेख ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। इमरान खान के मंत्री ने कहा कि उन्होंने इसके लिए रिसर्च की है कि पाकिस्तानी नवंबर औऱ दिसंबर के महीने में ज्यादा रोटी खाते हैं और इसलिए देश में आटे की कीमत ज्यादा हो रही है।

  • Pakistan, says 'US should take action to stop conflict with India kps

    News27, Jan 2020, 6:31 AM IST

    इमरान खान ने की पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, नियाजी बोले दोस्तों के फंड से गया था दावोस

    असल में इमरान खान ने दुनिया को पाकिस्तान की सच्चाई दिखाई है। जो आर्थिक तौर पर कमजोर हो चुका है। क्योंकि पाकिस्तान को मिलने वाला धन आतंकियों की मदद के लिए खर्च होता है। इसका सच्चाई दुनिया के सामने आ चुकी है। तभी तो दुनिया भर में आतंक पर नजर रखने वाली एफएटीएफ ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है कि अगर उसने अपने देश में आतंकी शिविरों को खत्म नहीं किया तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

  • reham imran

    News25, Jan 2020, 7:32 PM IST

    इमरान की पूर्व पत्नी का तंज, '3 निकाह, 2 तलाक। कौन सी फिल्म देखते हैं नियाजी साहब

    इमरान खान ने कुछ दिन पहले एक बेतुका बयान दिया था। उनका कहना था कि भारतीय फिल्मों के कारण ही पाकिस्‍तान में परिवार टूट रहे हैं और सेक्‍स क्राइम बढ़ गया है। इसके लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि फिल्‍मों के जरिये पश्चिमी संस्‍कृति व अश्‍लीलता लोगों तक फैल रही है। जबकि अब इमरान खान के इस बयान पर उनकी पत्नी ने उन्हें कठघरे में खड़ा किया है।

  • Raj Thackeray

    News24, Jan 2020, 7:59 AM IST

    सीएए पर केन्द्र सरकार को मिला राज ठाकरे का साथ, 9 फरवरी को करेंगे बड़ी रैली

    शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर राज ठाकरे ने पार्टी का नया झंडा लांच किया है। ये झंडा भगवा है जबकि पहले एमएनएस का झंडा चार रंगों का था। लिहाजा अब ये तय हो गया है कि राज ठाकरे अब पूरी तरह के राज्य में हिंदुत्व के एजेंडे पर काम करेंगे। उन्होंने आज दिए गए भाषण में भी ये जता दिया है कि वह राज्य से घुसपैठियों को बाहर करेंगे। जबकि कुछ समय तक राज ठाकरे भाजपा के विरोध में बयान देते रहे रहे हैं।

  • सीडीएस की यूनिफॉर्म : सीडीएस का ऑफिस साउथ ब्लॉक में होगा और उनकी यूनिफॉर्म पैरंट सर्विस वाली होगी। यानी सीडीएस बनने के बाद भी जनरल रावत ओलिव ग्रीन यूनिफॉर्म में दिखेंगे।

    News21, Jan 2020, 7:46 AM IST

    नियाजी ने दी गीदड़ भभकी तो पर सीडीएस रावत ने कहा हमारी तीनों सेनाएं तैयार

    तंजावुर में सुखोई लड़ाकू विमान के 12वें स्क्वॉड्रन की तैनाती के बाद सीडीएस विपिन रावत ने पाकिस्तान पर कहा कि तीनों सेनाएं तैयारी है और तीनों रक्षा सेवाएं किसी भी विकल्प पर काम करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तीनों सेनाएं आपसी तालमेल की कार्रवाई को अंजाम देंगी।

  • निर्भया केस में दोषी पवन की दया याचिका खारिज होने से पीएम मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    News20, Jan 2020, 11:32 PM IST

    निर्भया केस में दोषी पवन की दया याचिका खारिज होने से पीएम मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    निचली अदालत, दिल्ली हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी निर्भया के दुष्कर्मी पवन की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उसने वारदात के वक्त खुद के नाबालिग होने का दावा किया था। बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने शेल्टर होम के संचालक ब्रजेश ठाकुर समेत 19 को यौन शोषण और उत्पीड़न का दोषी करार दिया है। दोषियों की सजा पर 28 जनवरी को बहस की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ‘परीक्षा पे चर्चा 2020’ कार्यक्रम में शामिल हुए। छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से उन्होंने एक घंटा 52 मिनट बात की।

  • nadda

    News20, Jan 2020, 6:08 PM IST

    जेपी नड्डा बने भाजपा के नए अध्यक्ष, पीएम मोदी ने बधाई दी

    जेपी नड्डा को आज भारतीय जनता पार्टी का 11वां निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया है। उनके सामने किसी ने भी नामांकन दाखिल नहीं किया था और इसके बाद चुनाव अधिकारी राधामोहन सिंह ने नड्डा के नाम का ऐलान किया। जेपी नड्डा 2022 तक भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे। 

  • undefined

    Nation18, Jan 2020, 12:50 PM IST

    रतन टाटा ने लोगों से मोदी सरकार का समर्थन करने की अपील की

    टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके 'विजन फॉर इंडिया' मिशन को सराहा। गांधीनगर में बुधवार को इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल्स के शिलान्यास कार्यक्रम में टाटा ने गृहमंत्री अमित शाह और पीएम मोदी के देश को मजबूत करने प्रयासों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा- हमारे प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के पास देश के लिए एक विजन है। उन्होंने कई दूरदर्शी कदम उठाए हैं। सरकार पर गर्व किया जा सकता है, हमें ऐसी दूरदर्शी सरकार की मदद करनी चाहिए।

  • undefined

    News18, Jan 2020, 11:39 AM IST

    जानें क्यों कांग्रेस का समर्थन करने वाले रामचंद्र गुहा को सोनिया दिलाती हैं मुगल वंश की याद

     गुहा ने गांधी परिवार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की पहचान गिर गई है और अब यह एक प्राइवेट फर्म में बदल गई है। गुहा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी जमकर कोसा और कहा कि सोनिया गांधी उन्‍हें मुगल वंश' की याद दिलाती हैं जो अपने साम्राज्‍य की स्थिति से अंजान थे। कुछ ऐसा ही व्यवहार सोनिया गांधी का है।
     

  • China raised Kashmir issue in UNSC for PAK, no country in the world gave support kps

    News18, Jan 2020, 8:28 AM IST

    पाकिस्तान संभल नहीं रहा है और नियाजी ने फिर अलापा 'कश्मीर राग'

    एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा कि वाणिज्यिक हितों की मजबूरी में  पश्चिमी देश कश्मीर मुद्दे को तवज्जो नहीं दे रहे हैं। जिसके कारण इस मामले पर पाकिस्तान का किसी का साथ नहीं मिला। इमरान खान ने आरोप लगया कि भारत एक बड़ा बाजार है। जिसके कारण कश्मीर के मुद्दे पर किसी भी देश ने उसका साथ नहीं दिया है।

  • undefined

    News17, Jan 2020, 10:40 AM IST

    कांग्रेस ने मोदी सरकार पर अडानी ग्रुप का पक्ष लेने का लगाया आरोप

    कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार पर 45,000 करोड़ रुपए की 75-I पनडुब्बी परियोजना में अडानी ग्रुप का 'पक्षपात' करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इस तरह से 'क्रोनी कैपिटलिस्ट' को बढ़ावा दिया जा रहा है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस के संचार प्रमुख रणदीप सुरजेवाला और पार्टी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने सरकार पर 2016 की रक्षा खरीद प्रक्रिया के उल्लंघन के साथ-साथ भारतीय नौसेना की 'अधिकार प्राप्त समिति' की सिफारिशों को नहीं मानने का भी आरोप लगाया। यह समिति नौसेना के प्रोजक्ट के लिए ही बनी थी।

  • undefined

    News11, Jan 2020, 3:13 AM IST

    कोलकाता में शनिवार को ममता के किले में रैली करेंगे नरेंद्र मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंचेंगे। इस दौरान भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई से उनकी मुलाकात संभव है। भाजपा के सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री को राज्य की ममता सरकार और तृणमूल कांग्रेस की तरफ से नागरिकता कानून को लेकर फैलाए गए भ्रम की जानकारी दी जाएगी।

  • undefined

    News27, Dec 2019, 7:45 AM IST

    सो नहीं पा रहे हैं नियाजी, सपने में भी आ रहे हैं हमले के सपने

    इमरान काफी अरसे से पहले भारत पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं कि वह पाकिस्तान पर हमला कर सकता है। जबकि सच्चाई ये है कि इसकी आड़ में वह सीमा पर सैनिकों को एकत्रित कर रहा है। यही नहीं वह विश्व बिरादरी को बता रहा है कि भारत उस पर हमला कर सकता है लिहाजा वह इसलिए सीमा पर सैनिकों को अपनी सुरक्षा के लिए एकत्रित कर रहा है। 

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News23, Dec 2019, 7:59 AM IST

    जानें कैसे पीएम मोदी ने खत्म करती नियाजी की नापाक मुस्लिम राजनीति

    पिछले कुछ समय से दुनिया भर में अलग थलग पड़ चुके इमरान खान मुस्लिम देशों को एक जुट करने में जुटे थे। खासतौर से कश्मीर से अनुच्छेद 370 के बाद इमरान खान ने मुस्लिम देशों को भारत के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की थी। लेकिन महज तुर्की और मलेशिया को छोड़कर किसी भी देश ने इमरान का साथ नहीं दिया।