प्रेम  

(Search results - 86)
  • News3, Aug 2020, 11:07 AM

    दैनिक राशिफल: क्या कह रहे हैं आपके सितारे, जानें आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा आज(सोमवार) का राशिफल

    सिंह राशि के जातकों की आज स्थिति पहले से सुधार दिख रहा है और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से पहले से बेहतर है और धन का आगमन होगा। वहीं तुला राशि के जातकों को आज शासन सत्‍ता पक्ष से लाभ मिलेगा और आज प्रेम के दृष्टिकोण से भी आज का दिन सही है। क्या कह रहे हैं आपके सितारे, जानें आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा आज(सोमवार) का राशिफल।

  • <p>लड़की के घरवालों ने करीब आधा दर्जन लोगों  प्रेमी युगल की कुल्हाड़ी, सरियों, डंडों से बुरी तरह मारपीट कर दी। वह बुरी तरह चीखने लगे,उनकी आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और पूरे गांव में दहशत फैल गई।<br />
 </p>

    News18, Jun 2020, 12:28 PM

    पति क्वारंटीन में और पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर डाला बड़ा कांड

     पुलिस के मुताबिक खगड़िया जिले के रहने वाले विजय की शादी बेगूसराय की विमला के साथ ही एक साल पहले हुई। शादी के बाद विजय ने विमला को उसके मायके छोड़ दिया और वह काम के सिलसिले में गुजरात चला गया। 

  • Nation2, Apr 2020, 4:27 PM

    आखिर युवराज और हरभजन ने ऐसा क्या कहा कि उन भर भड़क उठे क्रिकेट प्रेमी?

    कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और उनके फाउंडेशन को सहयोग करने की अपील करने पर युवराज सिंह और हरभजन सिंह को क्रिकेट फैन्स ने ट्रोल किया था। अब इस पर युवराज ने जवाब दिया। उन्होंने कहा- मुझे समझ में नहीं आ रहा कि कैसे कमजोर लोगों की मदद करने के लिए दिए गए एक संदेश को जरूरत से ज्यादा तूल दिया गया। इसके जरिए मैंने लोगों से अपने-अपने देश में जरूरतमंदों की मदद की अपील की थी।

  • हालांकि, इस शादी में सावित्री का कोई रिश्तेदार शामिल नहीं हो पाया। मुस्लिम पड़ोसियों ने सावित्री और उसके पति को ससुराल तक हिफाजत के साथ पहुंचाया।

    News2, Mar 2020, 12:00 PM

    शादी के पहले फरार होने वाला दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां एक बार फिर गायब

    जानकारी के मुताबिक  46 वर्षीय हिम्मत पांडव और नवसारी की 43 वर्षीय शोभना रावल उस वक्त चर्चा में आए थे जब ये दोनों अपने बच्चों की शादी से पहले गायब हो गए थे।  शोभना की बेटी की शादी हिम्मत के बेटे  से तय हुई थी। लेकिन हिम्मत और शोभना शादी के ठीक महीने पहले घर से भाग गए थे।

  • उल्लेखनीय है कि वर्ष, 2015 में बिहार में महागठबंधन की सरकारी बनी थी। इसमें तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों मंत्री थे। उस दौरान लालू के घर पर भव्य तरीके से छठ पूजा मनाई गई थी। लेकिन 2016 में राबड़ी की तबीयत ठीक नहीं थी, लिहाजा छठ पूजा नहीं हुई। 2017 में लालू प्रसाद यादव ने खुद कहा था कि वह छठ पूजा नहीं करेंगे। 2017 में उनके यहां सामान्य तरीके से छठ पूजा हुई थी। (सभी फोटोज पुरानी छठ पूजा के हैं)

    News4, Feb 2020, 8:22 PM

    बिहार से राबड़ी और गुप्ता जा सकते हैं राज्यसभा, पर पार्टी में हो सकती है फूट

    बिहार में राज्यसभा के पांच पद खाली हो रहे हैं। जिसमें राजद अपने बल पर दो नेताओं को राज्यसभा भेज सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रीय जनता दल राबड़ी देवी को राज्यसभा भेजने के पक्ष में है वहीं लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले प्रेम चंद गुप्ता को फिर से राज्यसभा भेजना चाहता है। 

  • tabu

    Bollywood26, Jan 2020, 10:56 AM

    उम्र को मात देती 47 बसंत पार कर चुकी तबू, देखें ग्लैमरस फोटोज

    तबू ने हिंदी फिल्मों में संजय कुमार के साथ प्रेम से डेब्यू किया था। इसके बाद तबू ने कभी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाए। हालांकि अभी भी तबू फिल्मों में सक्रिय है। लेकिन ब्लैक डेयरिंग लुक में वह आज के दौर की कई अभिनेत्रियों को मात देती दिखती हैं। जबकि तबू 48 साल की हो चुकी हैं।

  • गुजरात से भाजपा के राज्यसभा सांसद मनसुख मांडविया भी साइकिल से संसद भवन पहुंचे। उनके अलावा अर्जुन मेघवाल भी साइकिल से संसद पहुंचे। मेघवाल पहले भी संसद में कई बार साइकिल से देखे गए हैं।

    News21, Nov 2019, 9:49 AM

    महाराष्ट्र में सरकार बनने से पहले शिवसेना ने दिखाया नेहरू प्रेम

    असल में शिवसेना ने अपने रूख में बदलाव कर दिया है। क्योंकि राज्य में शिवसेना की अगुवाई में एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना दिख रही है। ये तय है कि जिस कट्टर हिंदू राजनीति को लेकर शिवसेना आक्रामक थी। वह अब राज्य में दिखेगी। बल्कि शिवसेना कांग्रेस की सेक्युलर छवि के जरिए राज्य में सरकार चलाएगी। इसके लिए शिवसेना भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में जेएनयू विवाद को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा गया है।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News16, Oct 2019, 7:49 AM

    बेटी साक्षी मिश्रा ने कराई थी जगहंसाई, ‘सीता’ को गोद लेकर पप्पू भरतौल बने जनक

    असल में बरेली शहर के एक श्मशान में खुदाई के दौरान मटके से एक नवजात बच्ची मिली है। ये बच्ची जिंदा है और इसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जैसे ही इस बच्ची के बारे में राजेश मिश्रा को जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंचे और बच्ची के पालन पोषण में आने वाले खर्च का जिम्मा उठाने का फैसला किया। उन्होंने इस बच्ची  का नाम सीता रखा।

  • Nation8, Oct 2019, 4:48 PM

    8 अक्टूबर : उपन्यास सम्राट मुंशी प्रेमचंद की पुण्यतिथि

    आठ अक्टूबर की तारीख इतिहास में धनपत राय श्रीवास्तव की पुण्यतिथि के तौर पर दर्ज है। लोगों को यह नाम कुछ अनजाना सा लग सकता है, लेकिन अगर कहें कि आठ अक्टूबर 1936 को मुंशी प्रेमचंद का निधन हुआ तो कलम के जादूगर को हर कोई पल में पहचान जाएगा।

  • Varanasi teacher murder mystery solved by uttar pradesh police

    News2, Sep 2019, 6:58 PM

    निवेदिता हत्याकांड का राज खुला, पति ने प्रेमिका के साथ रची थी साजिश

    वाराणसी में शिक्षिका निवेदिता सिंह की हत्या के मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में पता चला कि पति ने ही अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर हत्या की ये साजिश रची थी। 
     

  • amit shah

    Nation1, Sep 2019, 3:21 PM

    पाकिस्तान के राहुल प्रेम पर भड़के गृहमंत्री अमित शाह

    दुश्मन देश पाकिस्तान के कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्यार पर गृहमंत्री बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने करारा हमला बोला है। वह केन्द्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली में बोल रहे थे। वह इस केन्द्र शासित प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर आए हुए थे। 
     

  • Angry girl cut off her boyfriend private part due to infidelity in kushinagar uttar pradesh

    News27, Aug 2019, 7:54 PM

    प्रेमिका को दिया धोखा, तो गन्ने के खेत में ले जाकर काट दिया 'अंग'

    उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक लड़की अपने प्रेमी की धोखेबाजी से इतनी खफा हुई कि उसने उसे धोखे से गन्ने के खेत में बुलाकर उसका प्राईवेट पार्ट काट दिया। लड़की ने यह कांड तब किया जब उसकी शादी भी हो चुकी थी। हादसे के शिकार युवक की हालत गंभीर है। 
     

  • 6 murder in a day in prayagraj

    News24, Aug 2019, 8:03 AM

    दूसरी लड़की के साथ देखा प्रेमी तो प्रेमिका ने कर दी हत्या

    बरपेटा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नगांव बासोई बांनीकांटा काकटी कॉलेज में पढ़ने वाले महीदुल इस्लाम नाम के युवक की हत्या की गई है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके साथ रिश्ता निभाने का वादा करने वाली उसकी प्रेमिका की। क्योंकि उसकी प्रेमिका को शक था कि उसकी किसी और लड़की से दोस्ती है। जिसके उसने जलन के मारे उसकी हत्या कर दी।

  • girl boy commits suicide in barabanki uttar pradesh

    News23, Aug 2019, 9:43 PM

    समाज की बंदिशों से तंग आकर पेड़ पर लटका मासूम इश्क

    उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में घरवालों के खौफ से प्रेमी जोड़े ने आम के पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। पुलिस किसी धमकी या साजिश के एंगल से मामले की जांच में जुटी है। 
     

  • Chidambaram

    News21, Aug 2019, 9:06 PM

    ना कोर्ट पहुंचे ना सीबीआई दफ्तर, चिदंबरम ने की कांग्रेस मुख्यालय में पीसी

    आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के खतरे का सामना कर रहे पी.चिदंबरम ने आज दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की और खुद को निर्दोष बताया। हालांकि पूरी कांग्रेस चिदंबरम के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से लेकर शशि थरूर तक चिदंबरम के पक्ष में उतर आए हैं। लेकिन चिदंबरम को अभी सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है और इस मामले में अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी। प्रेस कांफ्रेंस में चिदंबरम के साथ उनके वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद और विवेक तन्खा मौजूद रहे।