फिरौती  

(Search results - 11)
  • dacoits kidnapped farmer in banda and demanded ransom of 50 lakhs

    News9, Sep 2019, 2:44 PM

    बांदा में फिर दस्तक दे रही डकैतों की दहशत, किसान का अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती

    पुलिस के मुताबिक डकैतों ने चित्रकूट जिले में एक किसान का अपरहण कर लिया है। बबली कोल गिरोह ने चित्रकूट के धारकुंडी थानाक्षेत्र के हरसेड गांव में धावा बोलकर किसान अवधेश द्विवेदी का अपहरण कर लिया। किसान के अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस ने आसपास के कई जिलों की घेराबंदी की है। लेकिन अभी तक किसान की कोई जानकारी नहीं मिली है। 

  • UP Police

    News4, Sep 2019, 7:49 PM

    शिक्षक दिवस से पहले छात्रा ने शिक्षक को दिया ऐसा गिफ्ट , जिसने कर दिया गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार

    जानकारी के मुताबिक शांहजहांपुर के थाना पुवायां के एक गांव में रहने वाले शिक्षक नेता व स्कूल संचालक मनोज यादव की गिरफ्तार छात्रा से पुरानी जान पहचान थी। जिसके बाद पहले छात्रा ने शिक्षक को फोन कर मुरादाबाद बुलाया और फिर संभल बुलाया। शिक्षक छात्रा की बातों में आ गया और संभल जा पहुंचा। 

  • अतीक अहमद

    News23, Apr 2019, 4:09 PM

    अतीक अहमद केस हुआ गुजरात ट्रांसफर, सीबीआई करेगी जांच

    सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद का मामला गुजरात ट्रांसफर कर दिया है। अतीक पर एक बिजनेसमैन को जेल लाकर फिरौती के लिए पीटने का आरोप है। अदालत ने इस मामले की सीबीआई जांच का भी आदेश दिया है। 

  • indourindour

    News12, Feb 2019, 2:28 PM

    इंदौर से अपहृत बच्चे को पुलिस ने सागर से किया बरामद

    पुलिस का दबाव बना तो बगैर फिरौती के ही छोड़कर भाग निकले। अक्षत को जैसे ही सागर पुलिस ने बरामद किया वह माता-पिता को याद कर रोने लगा। मेडिकल जांच के बाद टीआई तहजीब काजी उसे लेकर इंदौर रवाना हो गए।
     

  • Kidnap and Murder for Girlfriend

    News14, Jan 2019, 5:23 PM

    गर्लफ्रेंड के लिए अपहरण और फिर कत्ल !

    राजधानी दिल्ली से महज 70 किलो मीटर दूर बसे यूपी के बुलंदशहर में एक आशिक़ ने अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए सारी हदें पार कर दी। 

    10 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के नयावास के रहने वाला राजकुमार संदिग्ध परिस्तिथियों में घर से अचानक गायब हो गया था, काफी तलाश के बाद भी राजकुमार का सुराग नहीं लगा। 
     

  • Party in jail

    News27, Nov 2018, 7:11 PM

    रायबरेली जेल में अपराधियों की मौज

    रायबरेली जेल अपराधियों के लिए जन्नत बन गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो यूपी की जेलों के अंदर का सच दिखाता है। 

  • undefined

    News23, Nov 2018, 10:21 AM

    पंजाब के बठिंडा में अपहरण के बाद नाबालिग की हत्या की

    पुलिस ने बताया कि पीड़ित दुष्यंत शहीद भगत सिंह नगर इलाके का रहने वाला था। आरोपी जसप्रीत सिंह ने अपने साथी हर्ष गांधी की मदद से मंगलवार शाम उसे रामपुरा फूल इलाके से फिरौती मांगने के इरादे से अगवा किया था।

  • Kidnapping like crime serial, 3 arrested in the case

    Nation6, Aug 2018, 7:48 PM

    क्राइम सीरियल देखकर बनाया किडनैपिंग का प्लान, लिव फॉर नेशन संस्था की आड़ में रची थी खतरनाक साजिश

    क्राइम सीरियल देखने के बाद फरीदाबाद के दो युवकों ने उद्योगपति के बेटे का अपहरण कर फिरौती मांगने का खतरनाक प्लान बनाया। इन्होंने बेटे की जान के बदले 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। आरोपी नोएडा की एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं और लिव फॉर नेशन नाम से संस्था चलाते हैं। 

  • Firing on super market in Bahadurgarh

    Nation28, Jul 2018, 7:05 PM

    हरियाणा के बहादुरगढ़ में अपराधियों ने फिरौती के लिए सुपर मार्केट पर बरसाई गोली, कस्टमर जख्मी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

    बहादुरगढ़ में दो नकाबपोश बदमाशों ने एक सुपर मार्केट स्टोर के सामने जमकर गोलियां बरसाई। दुकान पर की गई फायरिंग में दुकान में सामान खरीदने आया एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली लगने की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला देर रात का है। रात के समय करीब 9 बज कर 40 मिनट पर बहादुरगढ़ के प्रेम नगर स्थित श्री कान्हा सुपर मार्केट में मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था। बदमाशों ने पहले तो सुपर मार्केट स्टोर के मालिक को धमकी भरा पत्र थमाया और इसके बाद बाहर निकलकर स्टोर पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान बहादुरगढ़ के सेक्टर 2 निवासी प्रदीप के रूप में हुई है। प्रदीप घटना के समय दुकान के अंदर सामान खरीद रहा था। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि जब गोली लगी तो प्रदीप दुकान के अंदर मौजूद था। सुपर मार्केट स्टोर के मालिक  को जो पर्ची बदमाशों ने  पकड़ाई थी उस पर्ची में  मालिक से 20 लाख रुपए  की फिरौती मांगी गई है। जिसमें  नीतू दाबोदा  और पारस गैंग का हवाला देकर  तिहाड़ जेल में बंद गौरव उर्फ मोंटी तक  पैसे पहुंचाने  की बात लिखी गई है। इतना ही नहीं पत्र में  पैसे नहीं पहुंचाने पर  जान से मारने की धमकी  भी दी गई है। इस पत्र में गोली चलाने की वारदात को महज ट्रेलर बताया गया है और पैसे नहीं मिलने पर खामियाजा भुगतने की भी बात लिखी गई है। हम आपको बता दें कि  नीटू दाबोदा  बहादुरगढ़  का कुख्यात  बदमाश था। जिसे कई साल पहले  दिल्ली पुलिस  के एनकाउंटर में  मार गिराया गया था। लेकिन  अब उसी गैंग के  सदस्य  बहादुरगढ़ में  दहशत फैला कर  फिरौती मांगने के लिए लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 2 दिन पहले भी बहादुरगढ़ के नेशनल हाईवे पर स्थित है रेड होटल होटल  के मैनेजर को  फिरौती मांगने के लिए ही गोली मार दी गई थी।