बनिहाल  

(Search results - 7)
  • undefined

    News1, Apr 2019, 2:32 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में सीआरपीएफ काफिले पर नाकाम हमले का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

    जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त कार और आसपास के क्षेत्र की जांच के बाद एक एलपीजी सिलिंडर और जैरीकेन मिला था, जिसमें पेट्रोल, जिलेटिन की छड़ें, यूरिया और सल्फर भरा हुआ था। इन चीजों का इस्तेमाल आईईडी बनाने में किया जाता है।

  • undefined

    News1, Apr 2019, 12:35 PM IST

    आतंकियों को भी समझ में आ गई है ‘जन्नत की हकीकत’

    कश्मीर में कट्टरपंथी वहां के युवाओं को जन्नत के सपने दिखाकर आतंकवाद की गोद में धकेल रहे हैं। पुलवामा में हुए बहुचर्चित हमले में मारा गया आदिल अहमद डार भी जन्नत में मिलने वाली काल्पनिक 72 हूरों के चक्कर में आत्मघाती बना था। लेकिन अब कश्मीरी युवाओं का भरोसा मौलवियों की इस मनगढ़ंत हूरों की कहानी से उठता दिख रहा है। यही वजह है कि परसों बनिहाल में जो आतंकवादी बम धमाका करने आया था। वह विस्फोट होने के पहले ही भाग खड़ा हुआ।  
     

  • Blast

    News30, Mar 2019, 1:13 PM IST

    जम्मू-कश्मीर में फिर हुआ कार में धमाका, CRPF का काफिला बाल-बाल बचा

    करीब 12 बजे श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर बनिहाल के पास एक सेंट्रो गाड़ी में संदिग्ध धमाका हुआ है। जिस दौरान धमाका हुआ उस समय CRPF का काफिला वहां से गुजर रहा था। 
     

  • indian army

    News22, Dec 2018, 11:08 AM IST

    कश्मीर में सेना का कड़ा प्रहार, अंसार गजवत-उल-हिंद के 6 आतंकी ढेर

    सुरक्षाबलों ने अंसार गजवत-उल-हिंद के 6 आतंकियों को मार गिराया। इनमें इसका डिप्टी चीफ सोलिहा भी शामिल था। प्रशासन ने एहतियातन बनिहाल और श्रीनगर के बीच की ट्रेन सेवा और दक्षिण कश्मीर की इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।
     

  • undefined

    News5, Nov 2018, 4:34 PM IST

    सुरक्षा बलों ने सैकड़ों लोगों को जवाहर टनल से निकाला

    जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से जारी भारी बर्फबारी से जहां एक तरफ आम जनजीवन अस्त-व्यस्त है, वहीं भारी संख्या में यात्री और सुरक्षाकर्मी जम्मू और कश्मीर को जोड़ने वाली जवाहर टनल में फंस गए थे। तेज बर्फबारी और लंबे जाम में फंसे लोगों के लिए सेना के जवान मसीहा बन कर आए। सेना ने सीआरपीएफ जवानों के साथ मिलकर यहां फंसे 200 आम नागरिकों और 500 सुरक्षाबलों को बनिहाल में बने कैंपो में पहुंचाया।

  • undefined

    News6, Oct 2018, 5:50 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में खाई में गिरी बस, 20 की मौत, 12 घायल

     मिनी बस नंबर जेके19-1593 केला मोड़ के पास स्टेयरिंग फेल होने की वजह से 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गंभीर रूप से घायलों को ऊधमपुर में आर्मी कमांड अस्पताल एयरलिफ्ट किया गया है। 

  • Army

    Nation25, Jul 2018, 10:09 AM IST

    अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, केरन सेक्टर में एलओसी पर भी चल रहा ऑपरेशन

    मारे गए दोनों आतंकी लश्कर के बताए जा रहे हैं। अफवाहों को रोकने के लिए अनंतनाग में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। श्रीनगर से बनिहाल के बीच ट्रेन सेवा को भी निलंबित कर दिया गया है।