बरेली  

(Search results - 35)
  • <p><strong>Rajasthan<br />
Date of Ban: November 2</strong></p>

<p><br />
Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot was the first to announce the ban on the sale and bursting of firecrackers during Diwali this year. Gehlot said, "State govt has taken the decision to ban the sale and bursting of firecrackers in order to protect the health of COVID-19 infected patients &amp; public from poisonous smoke emanating due to fireworks. In this challenging corona pandemic time, protecting lives of ppl is paramount for govt."</p>

    NewsNov 10, 2020, 7:27 PM IST

    दिवाली से पहले यूपी सरकार ने पटाखों पर लगाया प्रतिबंध, हो रही है आलोचना

    एक आधिकारिक आदेश के अनुसार, एनसीआर क्षेत्र, मुजफ्फरनगर, आगरा, वाराणसी, मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद, कानपुर, लखनऊ, मुरादाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, बागपत, बुलंदशहर में सभी प्रकार के पटाखों की बिक्री और उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

  • घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली साक्षी ने बीते दिनों अपनी गलती मानने की बात कही थी। उसने कहा था, मैंने परिवार वालों की बात न मानकर बहुत बड़ी गलती कर दी। हालांकि, अजितेश की फैमिली मेरा बेटी की तरह ख्याल रखता है। लेकिन अपने परिवार की मुझे बहुत याद आती है। खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं।

    NewsAug 25, 2020, 8:01 AM IST

    घर से भागकर शादी करने वाली साक्षी अब सपा ज्वाइन करने की तैयारी में, अखिलेश की तारीफ

    पिछले साल से साक्षी मीडिया की सुर्खियों में है या फिर यू कहें कि वह सुर्खियों में रहना चाहती है। ये कहना गलत नहीं है। वह लगातार किसी न किसी मुद्दे के जरिए कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियां बनीं रही।

  • undefined

    NewsMar 30, 2020, 6:22 PM IST

    योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बरेली में  प्रवासियों के एक समूह पर जिलाधिकारी के निर्देश पर रसायन स्प्रे किया गया है। जिसकी गलती अब जिलाधिकारी भी मान रहे हैं। लिहाजा प्रदेश की योगी सरकार भी अपनी गलती माने। सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह घटना बरेली में हुई थी, जहां सड़क पर बैठे लोगों में रसायन छिड़का और यह एक रासायनिक था।

  • undefined

    NewsMar 3, 2020, 1:09 PM IST

    दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दिल्ली हिंसा में गोली चलाने वाला शाहरूख गिरफ्तार

    मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हिंसा में खुलेआम गोली चलाने वाले शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश थी और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि उसे गिरफ्तार कल लिया गया है।  बताया जा रहा था कि वह दिल्ली के थाना उस्मानपुर का रहने वाला है, लेकिन घटना के बाद से ही वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया था।

  • बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा 3 जुलाई 2019 को अपने घर से अचानक चली गई थीं। इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरेज कर ली। 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था।

    NewsJan 8, 2020, 7:37 AM IST

    जानें क्यों साक्षी ने कहा अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती

    साक्षी ने पिछले साल ही अजितेश के साथ घर से भागकर शादी की थी और इसके बाद उसमें सोशल मीडिया में एक विडियो जारी कर कहा था कि उसे और अजितेश को उसके पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल से खतरा है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि साक्षी सोशल मीडिया और लाइमलाइट में रहना चाहती है। 

  • undefined

    NewsDec 20, 2019, 8:56 AM IST

    योगी सरकार ने कई शहरों में बंद की इंटरनेट सेवाएं, धारा 144 लागू

    राजधानी दिल्ली में हुए बवाल को देखते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन ने गुरुवार रात दस बजे से लेकर शुक्रवार रात दस बजे तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। वहीं संवेदनशील माने जाने वाले बरेली में भी जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगाने का फैसला किया है।

  • undefined

    NewsDec 13, 2019, 7:53 PM IST

    डर का शाहरूख खान बन ड्राइवर नर्स से बोला, मेरी हो जा किरन नहीं तो हो जाओगी बर्बाद

    उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सरकारी अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स किरन (बदला नाम) ने अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक के निजी ड्राइवर हेमंत पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नर्स का कहना है कि ड्राइवर उसे धमकी देता है कि वह उसकी हो जाए और शादी करे, नहीं तो उसे नौकरी से निकाल दिया जाएगा और बर्बाद कर दिया जाएगा।

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    NewsOct 16, 2019, 7:49 AM IST

    बेटी साक्षी मिश्रा ने कराई थी जगहंसाई, ‘सीता’ को गोद लेकर पप्पू भरतौल बने जनक

    असल में बरेली शहर के एक श्मशान में खुदाई के दौरान मटके से एक नवजात बच्ची मिली है। ये बच्ची जिंदा है और इसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जैसे ही इस बच्ची के बारे में राजेश मिश्रा को जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंचे और बच्ची के पालन पोषण में आने वाले खर्च का जिम्मा उठाने का फैसला किया। उन्होंने इस बच्ची  का नाम सीता रखा।

  • farhat naqvi sister of mukhtar abbas naqvi

    NewsSep 18, 2019, 7:26 PM IST

    केंद्रीय मंत्री मुख्तार नकवी बहन से फोन पर बदतमीजी, पुलिस ने दर्ज किया केस

    केन्द्रीय मंत्री के रिश्तेदार भी शोहदों से बच नहीं पा रहे हैं। बरेली में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन की आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी गई। जिसके बाद उन्हें अश्लील कॉल आने लगे। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

  • sakshi

    NewsSep 17, 2019, 5:22 PM IST

    क्या साक्षी-अजितेश की दी गई है 50 लाख की सुपारी!

    साक्षी और अजितेश ने दो महीने पहले शादी कर मीडिया में सुर्खियां बंटोरी दी थी। साक्षी ने आरोप लगाया था कि उसके पिता और भाजपा विधायक राजेश मिश्रा से उसे जान का खतरा है और इसके बाद दोनों इलाहाबाद हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर दोनों को सुरक्षा दी गई थी। इसके बाद दोनों ने हाल ही में बरेली के रजिस्ट्रार कार्यालय में अपनी शादी को रजिस्ट्रर्ड भी कराया है। क्योंकि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इसका आदेश दंपति को दिया है।

  • Fake examinee giving postal department examination was arrested

    NewsSep 16, 2019, 10:58 PM IST

    दूसरे की जगह परीक्षा देने के लिए सॉल्वर ने लिया था 50 हजार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बरेली में एक परीक्षार्थी की जगह दूसरे शख्स को परीक्षा देते हुए पकड़ा गया। वह डाक विभाग की परीक्षा दे रहा था। इसके एवज में उसने मूल परीक्षार्थी से 50 हजार रुपया लिया था। 
     

  • Teenage girl gang raped and killed by goons in bareilley

    NewsSep 11, 2019, 7:31 PM IST

    किशोरी के साथ दरिंदगी करके ट्रेन के आगे फेंका, इलाज के दौरान हो गई मौत

    उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। जिसके बाद दरिंदों ने उसे चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया। जिसकी वजह से उसका पैर कट गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 
     

  • undefined

    NewsSep 6, 2019, 8:46 AM IST

    परिवार को समय नहीं दे पाता था सिपाही तो पत्नी ने दिया तलाक, घर बचाने को दिया इस्तीफा

    इसमें कोई शक नहीं है कि उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में पुलिसकर्मी तनाव में हैं। कोई तबादले को लेकर परेशान है तो कोई घर से। अब बरेली में एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक सिपाही ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। क्योंकि उसका कहना है कि नौकरी के कारण उसका घर बर्बाद हो रहा है। लिहाजा वह इस्तीफा दे रहा है।

  • Ayodhya Alert

    NewsAug 30, 2019, 10:26 AM IST

    क्या अयोध्या में कुछ होने वाला है, रामनगरी में तैनात होंगे यूपी पुलिस के तेज-तर्रार जवान

    असल में अयोध्या में आंतकी हमले की आशंका है और इसके लिए यूपी पुलिस ने वहां की सुरक्षा बढ़ाई है। हालांकि अयोध्या की सुरक्षा राज्य सरकार की प्राथमिकता में है। जिसके कारण राज्य के साथ साथ केन्द्र सरकार के कई अर्धसैनिक बल वहां तैनात हैं। लेकिन जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों के निशाने पर अयोध्या है। 

  • bareilly police arrested a muslim cleric who threatened a woman

    NewsAug 20, 2019, 7:26 PM IST

    महिलाओं के धरना प्रदर्शन के बाद जागी बरेली पुलिस, चोटीकटवा मौलाना को किया गिरफ्तार

    बरेली में पुलिस ने चोटीकटवा मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। उसने एक महिला को इस्लाम से खारिज करने का फतवा जारी करते हुए उसकी चोटी काटने पर 11 हजार का ईनाम घोषित किया था।