बलिया  

(Search results - 61)
  • two little girls raped

    News25, Aug 2019, 8:02 PM

    सात महीने तक चुपचाप बलात्कार का दर्द सहती रही छात्रा, स्कूल में हुआ बच्चा तो खुला राज

    उत्तर प्रदेश के बलिया में एक मासूम बच्ची से बलात्कार का राज सात महीने बाद तब खुला, जब छात्रा ने स्कूल परिसर में ही मृत बच्चे को जन्म दिया। इस बच्ची से सात महीने पहले एक अधेड़ ने बलात्कार किया था। आरोपी फरार है। 
     

  • SP leader neeraj shekhar resigned from Rajya sabha after dispute with akhilesh yadav

    News15, Jul 2019, 6:06 PM

    समाजवादी पार्टी में उभरी कलह, जानें क्यों पूर्व पीएम के बेटे ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

    चंद्रशेखर की मौत के बाद उपचुनाव में नीरज शेखर सपा के टिकट से चुनाव जीते थे। लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में वह चुनाव हार गए इसके बाद सपा ने नीरज शेखर को राज्यसभा में भेजा था। लेकिन अब अखिलेश यादव से नाराजगी के कारण नीरज शेखर ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया है। नीरज शेखर ने इसके साथ ही पार्टी की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है।

  • ट्रक ने युवती को कुचला

    News12, Jun 2019, 5:28 PM

    ट्रक ने युवती को कुचला

    उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवती को बड़ी बेरहमी से कुचल डाला।

  • जिला अस्पताल में दुर्व्यवस्था

    News10, Jun 2019, 4:04 PM

    जिला अस्पताल में दुर्व्यवस्था

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में जिला चिकित्सालय के मामला सामने आया है, जी हा यहाँ जिला अधिकारी से शिकायत करने पर मिलती है गालियां। ताजा मामला बलिया का है। जिला चिकित्सालय में डाक्टर समय से नहीं आते हैं। 

  • ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान

    News6, Jun 2019, 2:28 PM

    ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान

    उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के रसड़ा अपने आवास पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान।

  • land dispute

    News30, May 2019, 3:02 PM

    जमीन पर अवैध कब्जा

    एंकर-सरकार भू माफियाओं पर सख्ती भले ही दिखा रही हो।लेकिन दबंगों का उत्साह कम नही हुआ है। आपको बता दें कि बलिया जनपद के बाँसडीहरोड थाना इलाका स्थित घघरौली गांव में सरकारी जमीन पर कब्जा किया जा रहा था। 

  • Police public clash

    News29, May 2019, 7:07 PM

    बलिया में हुआ पुलिस और ग्रामीणों में संघर्ष

    बलिया में सरकारी जमीन को लेकर जमकर बवाल हुआ। इस जमीन की पैमाईश करने के लिए गांव पहुंची राजस्व टीम व पुलिस कर्मियों पर ग्रामीणो ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों के पथराव में तहसीलदार समेत कई पुलिस कर्मी चोटिल हो गए।

  • Narendra Modi

    News15, May 2019, 1:28 PM

    बलिया में दिखा मोदी का बल

    बलिया जनपद के माल्देपुर मोड़ पर बलिया लोकसभा जे प्रत्यासी वीरेंद्र सिंह मस्त के चुनावी विसाल जनसभा को सम्बोधित करते यूपी में गठबन्धन पर अखिलेश व मायावती पर कटाक्ष करते हुये
    मोदी ने कहा कि मैं गरीब के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए खड़ा हूं।

  • undefined

    News14, May 2019, 12:51 PM

    बलिया में बोले पीएम मोदी, गरीबी ही मेरी जाति, चुनाव जीतने के लिए नहीं किया इस्तेमाल

    पीएम मोदी ने कहा,  कुछ महामिलावटी लोग पूछ रहे हैं कि, मोदी की जाति क्या है? बुआ-बबुआ दोनों मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय मैं गुजरात का सीएम रहा हूं। मैंने अनेक चुनाव लड़े और लड़ाए हैं, लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया।

  • Niranjan jyoti on Mayawati

    News13, May 2019, 5:28 PM

    मायावती पर बरसीं साध्वी निरंजन ज्योति

    पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयानबाजी पर बलिया में प्रचार के लिए पहुंची बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने भी मायावती पर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि मायावती जिस तरह आरोप लगा रही हैं वो उनकी बौखलाहट है। उन्होंने मायावती को गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाई। साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि मैं भगवा पहनती हूं और मोदी जी सफेद कपड़े पहनते हैं।  फिर भी उनका स्वभाव संत जैसा है। वह सब के बारे में सोचते है। मायावती को उनसे क्षमा मांगनी चाहिए। मैं बसपा प्रमुख के बयान की निंदा करती हूं।

  • bribe

    News10, May 2019, 6:26 PM

    बलिया में रिश्वत लेते हुए सरकारी बाबू गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बलिया में जिला विद्यालय निरीक्षक  कार्यालय में एंटीकरप्शन टीम का छापा पड़ा। जहां दस हजार रुपये घूस लेते हुए खडग बहादुर क्लर्क को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। मुड़ियारी इण्टर कॉलेज के कर्मचारी दिनेश पांडेय की शिकायत पर एंटीकरप्शन टीम ने छापेमारी की। जहाँ GPF का ढाई लाख का फण्ड स्वीकृत होने के बाद भी आरोपी क्लर्क ने घुस के तौर पर एक मोटी रकम मांग रहा था।

  • kalpnath chandrashekher

    Views3, May 2019, 4:57 PM

    परिसीमन के बाद से अब तक स्थिर नहीं हुई बलिया और घोसी की राजनीति

    पूर्वांचल की दो सीटें बलिया पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी के नाम से और घोसी कल्पनाथ राय के नाम से जानी जाती थी और जानी जाती हैं। आज भी इन दोनों क्षेत्रों में ये दोनों नेता जनता की जुबान पर जीवित हैं।

  • Two arrested with heroin and weapon

    News28, Apr 2019, 3:42 PM

    बलिया में हेरोइन और कट्टे के साथ दो गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में नरही पुलिस और स्वाट टीम को बड़ी कामयाबी मिली। यहां एक करोड़ की हेरोइन व दो 315 बोर कट्टा व 4 जिंदा कारतूस के साथ दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

  • BJP Candidate nomination from Ballia

    News28, Apr 2019, 3:33 PM

    बलिया से ‘मस्त’ ने दाखिल किया नामांकन

    लोकसभा संसदीय क्षेत्र 72 बलिया से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त ने अपना नामांकन किया। मस्त के नामांकन में भारी जन सैलाब जुटा, उन्होंने यहां रोड शो भी किया। मस्त के समर्थन में बीजेपी से बलिया सदर और बैरिया विधायक, मंत्री उपेन्द्र तिवारी समेत जिले के सभी दिग्गज नेता और कार्यकर्ताओं वहां पहुंचे। बीजेपी का जुलूस रामलीला मैदान से रोड शो करते हुए जिला कलेक्ट्रेट में बने नामांकन केंद्र में पहुंचा। चुनावी रणभूमि में गठबंधन और कांग्रेस को मात देने के लिए नामांकन से पहले यह भाजपा का शक्ति प्रदर्शन था।