बवाल  

(Search results - 52)
  • bhu

    News15, Sep 2019, 5:04 PM

    बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में भारी बवाल, सड़क पर उतर कर विरोध कर रही हैं छात्राएं

    विश्व प्रसिद्ध बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी यानी बीएचयू में भारी हंगामा मचा हुआ है। यहां छात्राएं बीएचयू के दरवाजे पर उतर कर प्रदर्शन कर रही हैं। यह छात्राएं यौन शोषण के आरोपी एक प्रोफेसर की दोबारा बहाली किए जाने की वजह से नाराज हैं। 
     

  • Shillong riots 2018

    News14, Aug 2019, 4:12 PM

    कांग्रेस शासित राजस्थान की राजधानी जयपुर में जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव, दंगाईयों ने पुलिस को दौड़ाकर पीटा

    लगता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से राजस्थान संभल नहीं रहा है। यहां आए दिन दंगों की खबरें आ रही हैं। राजधानी जयपुर में फिर से जबरदस्त बवाल हुआ है। यहां धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार जा रही बस पर मजहबी गुंडों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद यहां जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव पसरा हुआ है। 
     

  • surgical strike

    News3, Aug 2019, 7:45 PM

    क्या फिर से भारत ने पाकिस्तान पर की है सर्जिकल स्ट्राइक?

    ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को एक बार फिर से सबक सिखाया है। अंतरराष्ट्रीय मीडिया सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि सेना ने पाकिस्तान द्वारा हड़पे गए कश्मीर के हिस्से में 30 किलोमीटर अंदर तक घुसकर कार्रवाई की है। शायद यही वजह है कि पाकिस्तान के सैन्य हलकों में बवाल मचा हुआ है। 
     

  • undefined

    News23, Jun 2019, 1:16 PM

    जय श्री राम के नारे पर बंगाल में फिर बवाल, पुलिस ने चला दी गोली,चार हुए जख्मी

    पश्चिम बंगाल में जय श्री राम के नारे पर विवाद रह रह कर जोर पकड़ ले रहा है। इस बार जय श्री राम के नारे पर बांकुरा जिले में बवाल हो गया। 
     

  • kolkata baton charge

    News12, Jun 2019, 2:58 PM

    बंगाल में फिर बवाल: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ममता की पुलिस ने बरसाई लाठियां

    पश्चिम बंगाल में आज ममता बनर्जी की पुलिस ने बड़ी बेरहमी से बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को कुचल दिया। यह लोग अपने एक साथी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। 

  • masrat asia shabbir

    News4, Jun 2019, 5:03 PM

    टेरर फंडिंग मामले में अब आसिया, मसरत और शब्बीर उगलेंगे राज

    मसरत आलम को एनआईए ने टेरर फंडिंग मामले में गिरफ्तार किया है और इसी सिलसिले में शब्बीर शाह और आंसिया अंद्राबी से एनआईए पूछताछ करेगी। ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर मुस्लिम लीग के मुखिया मसरत आलम को तत्कालीन मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद द्वारा पिछले दिनों जेल से आजाद करने के बाद बवाल मच गया था। 

  • Police public clash

    News29, May 2019, 7:07 PM

    बलिया में हुआ पुलिस और ग्रामीणों में संघर्ष

    बलिया में सरकारी जमीन को लेकर जमकर बवाल हुआ। इस जमीन की पैमाईश करने के लिए गांव पहुंची राजस्व टीम व पुलिस कर्मियों पर ग्रामीणो ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों के पथराव में तहसीलदार समेत कई पुलिस कर्मी चोटिल हो गए।

  • undefined

    News14, May 2019, 7:38 PM

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल, पत्थरबाजी और आगजनी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी की छात्र इकाई के नेताओं ने रोड शो में शामिल अमित शाह के ट्रक पर काले झंडे फेंकने की कोशिश की। कलकत्ता यूनिवर्सिटी इलाके के आसपास दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें हुईं।

  • undefined

    News14, May 2019, 4:08 PM

    बंगाल में सियासी बवाल: रोड शो से पहले मोदी-शाह के पोस्टर उतारने पर भाजपा हमलावर

     भाजपा का आरोप टीएमसी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे लोकतंत्र की हत्या करार दिया है।

  • Close bureaucrats disclosed truth of Rajiv Gandhi visit on INS virat

    News10, May 2019, 11:04 AM

    गांधी परिवार के करीबी नौकरशाह ने बताई आईएनएस विराट की यात्रा की सच्चाई

    हबीबुल्ला को कांग्रेस का सबसे करीबी नौकरशाह माना जाता है। जम्मू कश्मीर कैडर के आईएएस हबीबुल्ला यूपीए की सरकार के दौरान कई सरकारी विभागों में अहम पदों पर रहे और बाद में कांग्रेस सरकार ने उन्हें देश के पहले केन्द्रीय मुख्य सूचना आयुक्त के पद पर नियुक्त किया। जब देश में राजीव गांधी और उनके परिवार द्वारा नौसेना के युद्धपोतों के व्यक्तिगत इस्तेमाल पर विवाद गर्माया है तो उनके तथ्य काफी अहम हो गए हैं।

  • undefined

    News3, May 2019, 5:11 PM

    बुर्के पर बवाल: जावेद अख्तर मांगें घूंघट पर बैन, तस्लीमा बोलीं, ‘जॉम्बी’ तो नहीं लगेंगी

    महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में कहा गया है कि मोदी सरकार को श्रीलंका की तरह भारत में भी बुर्के को बैन करना चाहिए। इसके बाद से बुर्के पर प्रतिबंध को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है।

  • undefined

    News29, Apr 2019, 1:22 PM

    आसनसोल में जमकर बवाल, जेमुआ में खूब चले लाठी-डंडे

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी है। बंगाल की बहुचर्चित आसनसोल लोकसभा सीट के पंडाबेश्वर विधानसभा के जेमुआ में एक पोलिंग बूथ पर लोगों ने वोट डालने से इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि वहां पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का मुकाबला टीएमसी की मुनमुन सेन से है। जेमुआ में भाजपा समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए मतदान केंद्र की सुरक्षा के लिए केंद्रीय बलों को तैनात करने की मांग की। उन्होंने मतदान कर्मियों को चुनाव प्रक्रिया शुरू करने से भी रोक दिया। केंद्रीय बलों की तैनाती के बाद मतदान शुरू हुआ हालांकि भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। आरोप है कि टीएमसी के सुजीत मुखर्जी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया। उन्हें बांस और लाठियों से पीटा गया। स्थिति को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्च करना पड़ा। पुलिस ने टीएमसी और भाजपा समर्थकों को खदेड़कर मतदान केंद्र के पास के हालात को काबू में किया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं। डीसीपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। सुबह से थमी मतदान प्रक्रिया नौ बजे के बाद शुरू हो सकी। 

    - अनिल गिरी की रिपोर्ट

  • Teacher sent vulgar message to girl student

    News25, Apr 2019, 4:06 PM

    टीचर ने किया गुरु के रिश्ते को शर्मसार

    मध्य प्रदेश के छतरपुर में क्रिश्चियन इंग्लिश स्कूल के टीचर ने अपनी ही छात्रा को अभद्र मैसेज भेजे। जिसके बाद स्कूल में छात्रों और उनके परिवार ने बवाल किया। 

  • Pragya Sing Thakur

    News19, Apr 2019, 4:43 PM

    हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ने लगाया यातना देने का आरोप, कांग्रेस बोली, 'यह शहीद का अपमान, पीएम मोदी माफी मांगे'

    भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा ने कट्टर हिंदुत्व छवि वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा है। इसके बाद इस लोकसभा सीट का चुनाव पूरे देश में चर्चित हो गया है।

  • undefined

    News18, Apr 2019, 2:09 PM

    बंगाल में दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान जमकर बवाल, सीपीएम प्रत्याशी मोहम्मद सलीम की कार पर हमला

     इस्लामपुर इलाके में सीपीएम के उम्मीदवार मोहम्मद सलीम की गाड़ी पर हमला हुआ है। इसमें उन्हें चोट लगने की खबर है। भाजपा महासचिव और रायगंज से उम्मीदवार देबश्री चौधरी ने भी आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर कब्जे  की कोशिश कर रहे हैं। पुरुलिया में भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मिला।