बिहार  

(Search results - 391)
  • <p>jitan ram majhi</p>

    News1, Jun 2020, 8:58 AM

    बिहार में विपक्षी नेताओं के बीच छिड़ा है 'वार', क्या बिखर रहा है महागठबंधन

    कुछ दिनों पहले बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने शिक्षकों के ऊपर से दर्ज मामले को राज्य सरकार द्वारा वापस लेने के बाद राज्य की सत्ताधारी नीतीश कुमार सरकार की तारीफ की थी। मांझी कभी नीतीश कुमार के करीबी माने जाते थे और राज्य का मुख्यमंत्री उन्हें नीतीश कुमार की सहमति से ही बनाया गया था।  वहीं बाद में दोनों की राह अलग हो गई थी।

  • <p>tejashwi&nbsp;</p>

    News30, May 2020, 6:04 PM

    जानें क्यों बिहार में नीतीश सरकार ने राजद नेता तेजस्वी पर दर्ज किया मामला

    असल में राज्य में इस साल चुनाव होने हैं और विपक्षी दल किसी भी हाल में राज्य सरकार को जनता के कठघरे में खड़ा करना चाहते हैं। वहीं कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन में राजनीति का मौका नहीं मिल रहा है। लिहाजा विपक्षी दल राज्य में छोटे से छोटे मुद्दे को उठाकर राज्य सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • <p><br />
ఇక నేహ ఫ్యూచర్ ప్రాజెక్టుల విషయానికి వస్తే 'తైష్' అనే బాలీవుడ్ సినిమాలో నటిస్తోంది. ఆ సినిమాపై చాలా ఎక్సపెక్టేషన్స్ పెట్టుకుంది.</p>

    News30, May 2020, 1:43 PM

    किसी विदेशी एक्ट्रेस कम हॉट नहीं है भागलपुर की बिहारी बाला नेहा शर्मा

     एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं। हालांकि नेहा को फिल्मों में अभी तक वो सफलता नहीं मिली। लेकिन सोशल मीडिया में नेहा के लाखों फैंस हैं और उसकी हर अदा के दिवाने हैं। नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों पोस्ट करती हैं। नेहा शर्मा की बहन आइशा शर्मा भी बॉलीवुड में हैं और पिछले दिनों आयशा की फिल्म जॉन अब्राहम के साथ सत्यमेव जयते आयी थी। नेहा हाल ही तानाजी में दिखाई दी थी।

  • <p>corona&nbsp;</p>

    News30, May 2020, 1:29 PM

    बिहार में बढ़ रहे संक्रमित, राज्य में एक ही दिन में मिले 84 संक्रमित

    कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्य में स्क्रीनिंग का काम तेजी  से चल रहा है।राज्य में शुक्रवार को ही 72256 लोगों की कोरोना स्क्रीनिंग की गई थी। जानकारी के मुताबिक राज्य के कुल 3359 मामले में से अब तक 1209 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं राज्य में अब तक संक्रमण से 18 मरीजों की मौत हुई है।  राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अफसरों के साथ बैठक कर अधिक से अधिक संख्या में कोरोना जांच करने के आदेश दिए।

  • <p>यह तस्वीर नोएडा की है। घर जाने के लिए गाड़ी के इंतजार में अपनी मां के साथ बैठा बच्चा। उसकी आंखों में व्याकुलता पढ़ी जा सकती है।</p>

    News23, May 2020, 1:09 PM

    बिहार में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, जानें प्रवासियों से कितने फीसदी बढ़े मामले

    बिहार में कोरोना मरीजों के आंकड़ों पर नजर डालें तो 15 मई को राज्य में महज 1000 पॉजिटिव केस सामने आए थे। लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही ये बढ़कर 2100 हो गए हैं।  बिहार हेल्थ सोसाइटी के मुताबिक, तीन मई से अब तक बिहार लौटे 1184 प्रवासी मजदूरों में कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया है।

  • JP Nadda, BJP, BJP President, Amit Shah

    News22, May 2020, 10:41 AM

    अगले महीने नड्डा करेंगे नई टीम की घोषणा, युवाओं को मिलेगा मौका

    भाजपा अध्यक्ष नियुक्त होने के चार महीने के बाद भी जेपी नड्डा अपनी नई टीम का गठन नहींट कर सके हैं। हालांकि देश पिछले दो महीने से कोरोना संकट से लड़ रहा है। माना जा रहा है कि नड्डा के इस महीने के अंत तक या जून की शुरुआत तक उनकी टीम का गठन करेंगे।

  • <p>sanjay kumar</p>

    News20, May 2020, 6:47 PM

    जानें क्यों नीतीश कुमार के करीबी प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पर गिरी गाज, कोरोना के केस तो नहीं

     संजय कुमार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी माना जाता था। लेकिन राज्य  में प्रवासियों की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले 16 सौ के स्तर पर पहुंच गए हैं।

  • <section id="photo_75693270" sub_url="/india/indian-raiways-special-trains-from-delhi-mumbai-patna-ranchi-dibrugarh-today-passengers-reach-stations/articleshow/75689934.cms?story=1">
<p>&nbsp;</p>
</section>

    News20, May 2020, 6:37 PM

    बिहार में सामने आए कोरोना के 60 मामले, संक्रमितों की संख्या 16 सौ के करीब

    इससे पहले, राज्य भर में मंगलवार को 77 नए मामले सामने आए थे और इसमें से 30 अकेले मामले मध्य बिहार के जहानाबाद जिले के थे। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार के अनुसार, बुधवार तक राज्य में संक्रमितों की संख्या 1579 तक पहुंच गई है और राज्य में लगातार मामले बढ़ रहे हैं।

  • <p>corona positive child</p>

    News16, May 2020, 1:45 PM

    जानें प्रवासियों के कारण बिहार में कितने फीसदी बढ़े कोरोना संक्रमण के मामले

    जानकारी के मुताबिक राज्य में 3 मई और 15 मई के बीच कोरोनवायरस के 501 नए मामले दर्ज किए गए, जिनमें से 391 मामले प्रवासियों से संबंधित हैं। राज्य के स्वास्थ्य सचिव लोकेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि नए मामलों में प्रवासियों की संख्या 78 प्रतिशत है। बिहार में पिछले 12 दिनों में 391 प्रवासियों में से 122 मामले ऐसे लोगों के हैं जो हाल ही दिल्ली से लौटे हैं।

  • <p>bihar police with dm</p>

    News14, May 2020, 7:55 AM

    बिहार में कोरोना से सातवीं मौत, एक ही दिन में मिले 74 कोरोना के मामले

    स्वास्थ्य और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार के मुताबिक बुधवार को राज्य में मरने वालों की संख्या सात पहुंच गई है। जिसमें एक महिला और शिशु  शामिल है। उधर राज्य में मामलों की संख्या बढ़ रही है। बुधवार को राज्य में कोरोना संक्रमित के 74  नए मामले मिले हैं। जिसके बाद  राज्य में संक्रमितों की संख्या 953 तक पहुंच गई है।

  • <p>PM Modi, Lockdown, CM Kejriwal, CM of Maharashtra, CM of Chhattisgarh Bhupesh Baghel, Corona, corona virus, corona epidemic, corona, corona death in india<br />
&nbsp;</p>

    News11, May 2020, 9:39 PM

    पीएम के साथ सीएम बैठक: ट्रेन चलाने के खिलाफ हैं तीन राज्य

    तीन राज्यों के सीएम ने कल से शुरू होने वाली ट्रेन सेवाओं पर जोर देते हुए कहा कि इससे राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ेंगे। क्योंकि अन्य प्रदेशों या फिर एक स्थान से दूसरे स्थान में लोगों का आवागमन होगा।  जिसके कारण कोरोना के मामलों के बढ़ने की आशंका है।

  • <p>corona</p>

    News6, May 2020, 11:55 AM

    कैसे होगा कोरोना संकट कम, बिहार के अस्पतालों में 362 डॉक्टरों गायब

    राज्य में कोरोना का कहर जारी है और पिछले कुछ दिनों के दौरान राज्य में कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है।  वहीं राज्य में बाहर से प्रवासी मजदूर  भी आ रहे हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना के मामले बढ़ने आशंका है। लेकिन एक तरह जहां हजारों डाक्टर दिन रात कोरोना से लड़ रहे हैं वहीं राज्य के अस्पतालों में 362 डाक्टर गायब पाए गए हैं।  कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच डॉक्टरों के गायब होने के बाद स्पष्टीकरण मांगा गया है।

  • <p>nitish kumar</p>

    News5, May 2020, 1:51 PM

    पीएम मोदी का फार्मूला अपनाएंगे सुशासन बाबू

    बिहार में कोरोना को लेकर राजनीति चरम है। विपक्षी दल लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं और सीएम नीतीश कुमार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। विपक्षी दलों का कहना है कि नीतीश कुमार को राज्य की जनता की चिंता नहीं है और इसलिए उन्होंने राज्य में प्रवासियों को लाने का फैसला नहीं किया। जबकि अन्य राज्य सरकार अन्य प्रदेशों से प्रवासियों को लेकर आयी है।

  • undefined

    News1, May 2020, 6:07 PM

    बिहार में कोरोना के 18 नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची 450

    बिहार में कोरोनावायरस ने 18 नए  मामले दर्ज किए गए हैं और इसके बाद संक्रमितों की संख्या 450 तक पहुंच गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने शुक्रवार को कहा कि बिहार में कोरोनावायरस के अठारह नए मामले सामने आए हैं। हालांकि राज्य में अभी तक कोरोना संक्रमण से दो लोगों की  मौत हुई है जबकि 82 लोग ठीक हो गए हैं और घरों के लिए डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

  • <p>lalu prasad yadav</p>

    News28, Apr 2020, 3:25 PM

    लालू पर मंडराया कोरोना का खतरा, रिम्स में बीस मरीज संक्रमित

    हालांकि अभी तक चारा घोटाले में रांची के रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की जांच के सैंपल नहीं लिए गए हैं। लेकिन लालू पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि कोरोना का कहर अस्पताल तक पहुंच गया है। हालांकि पिछले दिनों ही अस्पताल प्रशासन लालू यादव को अन्य किसी वार्ड में शिफ्ट करने की चर्चा थी।