भगवा रंग  

(Search results - 8)
  • Yogi will dochange the move, character and face of the government through cabinet reshuffle in

    NewsAug 28, 2019, 8:27 AM IST

    योगी के दौरे से पहले अस्पताल में बिछाई भगवा रंग की चादर

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रायबरेली में राणा बेनी माधोसिंह की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करने को वहां पहुंचे थे। असल में अमेठी फतह के बाद भाजपा का पूरा जोर रायबरेली पर है। जहां अभी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी सांसद हैं। जबकि कांग्रेस का ही गढ़ कहे जाने वाले अमेठी में इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस के किले को ध्वस्त कर दिया है। 

  • SHASHI THAROOR

    NewsJul 7, 2019, 9:36 AM IST

    क्या शशि थरुर का होने लगा है भगवाकरण

    वरिष्ठ कांग्रेस नेता और तिरुअनंतपुरम के सांसद शशि थरुर को इन दिनों भगवा रंग पसंद आने लगा है। वह केसरिया(भगवा) रंग को भारत का गौरवशाली रंग स्वीकार कर चुके हैं। उन्होंने क्रिकेट में भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए भगवा जैकेट भी पहनी। 
     

  • Opposition alleges bjp to promoting Bhagwa color through team india in world cup

    NewsJun 26, 2019, 7:09 PM IST

    जानें क्यों विपक्ष को लग रहा है कि भगवामय हो रही है टीम इंडिया

    सोशल मीडिया में नई जर्सी की फोटो आते ही इस पर राजनीति शुरू हो गयी है। इन नेताओं को इसमें भी बीजेपी की राजनीति नजर आ रही है। क्योंकि भारत की टीम का नया रंग भगवा है। हालांकि ये पूरी तरह भगवा नहीं है। लेकिन कांग्रेस और एसपी के नेताओं के तर्क हैं कि भगवा के अलावा और रंग का भी प्रयोग किया जा सकता है।

  • police brutally charged baton on BJP supporters

    NewsJun 4, 2019, 12:59 PM IST

    ममता की पुलिस का बीजेपी समर्थकों पर कहर

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में तब भगदड़ मच गई, जब पुलिस ने बीजेपी समर्थकों पर लाठी चार्ज कर दिया। बताया जा रहा है कि विवाद की वजह भगवा रंग का अबीर था। जिसे कथित रुप से पुलिस पर उछाला गया था। 

    लेकिन इस मामूली सी बात पर पश्चिम बंगाल पुलिस के बहादुर जवान इतने नाराज हो गए कि निहत्थे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बेरहमी से लाठियां बरसानी शुरु कर दी। 

    दरअसल सोमवार की शाम को पुरुलिया जिले के बलरामपुर थाना इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी की जीत की खुशी में जुलूस निकाला था। फतेहपुर गांव से शुरु हुए इस जुलूस के साथ बंगाल पुलिस के जवान भी चल रहे थे। इस जुलूस में बीजेपी कार्यकर्ता भगवा रंग का अबीर उड़ाते हुए चल रहे थे। 

    बताया जा रहा है कि हवा में उड़ाए गए अबीर का कुछ हिस्सा जुलूस के साथ चल रह पुलिसकर्मियों पर भी गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने दरिंदगी शुरु कर दी। बंगाल पुलिस के जवानों ने अंधाधुंध लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया। 

  • पुरुलिया लाठी चार्ज

    NewsJun 4, 2019, 12:55 PM IST

    भगवा अबीर का बहाना बनाकर ममता की पुलिस ने बीजेपी समर्थकों पर कहर बरपाया

    सोमवार की शाम को पुरुलिया जिले के बलरामपुर थाना इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी की जीत की खुशी में जुलूस निकाला था। जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता भगवा रंग का अबीर उड़ाते हुए चल रहे थे। बताया जा रहा है कि हवा में उड़ाए गए अबीर का कुछ हिस्सा जुलूस के साथ चल रह पुलिसकर्मियों पर भी गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने अंधाधुंध लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया।

  • undefined

    NewsApr 25, 2019, 5:42 PM IST

    'मिशन कोलकाता' के लिए भाजपा का बड़ा दांव, अपना ‘साइलेंट’ रणनीतिकार उतारा

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने खास रणनीति के तहत बंगाल में अंतिम चरण के चुनाव के लिए कोलकाता में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर उतारा है। 

  • Mamta dirty trick to influence hindu vote

    NewsSep 11, 2018, 1:52 PM IST

    हिन्दू वोटों को लुभाने के लिए राहुल गए मानसरोवर, तो ममता ने भी किया ये ऐलान

    पूरे पश्चिम बंगाल में तकरीबन 25 हजार दुर्गा पूजा कमेटियां हैं, जिसमें से लगभग  तीन हजार तो सिर्फ राजधानी कोलकाता में ही हैं। इन सभी को दस-दस हजार रुपये की मदद दी जाएगी। इस मद में सरकार का लगभग 28 करोड़ रुपया खर्च होगा। 

  • यूपी में महात्मा गांधी की प्रतिमा को भी रंगा भगवा रंग में

    NationAug 3, 2018, 1:25 PM IST

    यूपी में महात्मा गांधी की प्रतिमा को रंगा भगवा रंग में

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लोगों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को ही भगवा रंग में रंग दिया। पहले महात्मा गांधी की यह प्रतिमा सफेद रंग से रंगी गई थी लेकिन कुछ लोगों ने इसे रात के अंधेरे में भगवा रंग में रंग दिया।