भाई  

(Search results - 160)
  • undefined

    NewsJul 22, 2020, 12:39 PM IST

    सीबीआई के एंट्री पर लगाया बैन तो सीएम गहलोत के बड़े भाई के घर डाला ईडी ने छापा

    राजस्थान में सियासी उठापटक जारी है और और इसी बीच प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को जोधपुर में सीएम अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के घर पर छापा मारा कर राज्य के सियासी तापमान को और ज्यादा बढ़ा दिया है। पिछले दिनों ही ईडी की टीम ने गहलोत के बेटे के बिजनेस पार्टनर के कई ठिकानों पर छापे मारे थे।

  • priyanaka gandhi

    NewsJul 22, 2020, 11:57 AM IST

    अकेले रहते हैं मां और भाई, लेकिन दिल्ली छोड़ गुरुग्राम में शिफ्ट होंगी प्रियंका गांधी

    असल में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस महीने के अंत तक नई दिल्ली के 35, लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगला खाली करना है। लिहाजा कुछ समय के लिए प्रियंका गुरुग्राम के सेक्टर 42 स्थित डीएलएफ अरालिया वाले अपने मकान में शिफ्ट होंगी। मीडिया में जो खबरें आ रही हैं। प्रियंका गांधी कुछ ही समय के लिए गुरुग्राम वाले घर में रहेंगी।

  • <p>Wasim Bari</p>

    NewsJul 8, 2020, 10:42 PM IST

    कश्मीर में भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर, वसीम बारी समेत भाई और पिता की हत्या

     जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास वसीम बारी के दुकान के बाहर फायरिंग की और इसमें बारी और उनके पिता और भाई बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

  • <p><br />
तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस मसले पर मुझसे कोई राय नहीं ली गई है। उन्होंने तेजस्वी यादव के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर करिश्मा को लेकर पार्टी को इतनी जल्दबाजी क्यों थी?&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsJul 3, 2020, 10:38 AM IST

    पत्नी से चल रहा है तलाक का मामला, साली को लेकर तेजस्वी और तेज प्रताप में उभरे मतभेद

    ऐश्वर्या के लिए कहा जा रहा है कि वह तेजस्वी या तेजप्रताप में से किसी एक के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। कहा जा रहा है कि विधानचंद्र राय से चंद्रिका राय का रिश्ता खराब चल रहा है।

  • undefined

    NewsJun 24, 2020, 2:13 PM IST

    बिहार के सियासत में हुई राबड़ी देवी के भाई एंट्री, लालू परिवार के हैं संकटमोचक

    राजद में विधानपरिषद के चुनाव के लिए पार्टी ने आखिरकार 3 प्रत्याशियों को मैदान में उतार ही दिया है। हालांकि पार्टी में टिकट पाने वालों की लंबी फेहरिस्त थी, लेकिन पार्टी ने तीन प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाकर बगावत शांत करने की कोशिश की है। हालांकि पार्टी में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव परिषद की सीट के लिए दावेदारी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को दरकिनार कर सुनील कुमार सिंह टिकट दिया है।

  • undefined

    NewsJun 16, 2020, 8:57 AM IST

    सुशांत सिंह राजपूत के मौत का सदमा नहीं झेल पाई भाभी, अंतिम संस्कार के वक्त तोड़ा दम

    बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर को सुनकर परिवार को बड़ा झटका लगा है। अभी सुशांत के आत्महत्या को परिवार झेल ही रहा था कि उनकी चचेरे भाभी का भी निधन हो गया। सुशांत की मौत पर उन्हें बड़ा सदमा लगा था और सोमवार को उनका भी निधन हो गया है।

  • undefined

    NewsFeb 24, 2020, 11:51 AM IST

    आकाश आनंद को पार्टी में और ज्यादा मजबूत करेगी बसपा

    फिलहाल बसपा उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में फिर से प्रदेश इकाईयों का गठन करना चाहती है। इसके लिए बसपा प्रमुख ने आकाश और रामजी गौतम को जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं बसपा प्रमुख ने उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली को यूपी में जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है। माना जा रहा है कि बसपा अभी से यूपी में 2022 में होने चुनावों की तैयारियों में अभी से जुट गई है। 

  • undefined

    NewsFeb 19, 2020, 10:40 AM IST

    उत्तर प्रदेश: चचेरे भाई ने किया 5 महीने की बच्ची का बलात्कार, लखनऊ में इलाज के दौरान बच्ची की हुई मौत

    एक ताजा घटना में, एक पांच महीने की बच्ची, जिसे उसके रिश्तेदार ने कथित रूप से बलात्कार किया था, उत्तर प्रदेश के लखनऊ के एक अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई। आरोपी की पहचान पप्पू के रूप में हुई है। अभी उसकी उम्र के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

  • undefined

    NewsFeb 13, 2020, 8:09 PM IST

    तेजप्रताप के करीबी ने तेजस्वी पर कराई रिपोर्ट दर्ज

    बिहार में अगले छह महीने के दौरान विधानसभा के चुनाव घोषित होने हैं। लेकिन इससे पहले राजद में कई तरह की गुटबाजी देखने को मिली रही है। फिलहाल बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के करीबी ने पटना के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

  • news

    NewsJan 28, 2020, 7:49 PM IST

    निर्भया केस में दोषी मुकेश की दया याचिका से शर्जील इमाम की गिरफ्तारी तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    दया याचिका खारिज होने के बाद निर्भया के दोषी मुकेश की न्यायिक समीक्षा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हुई। मुकेश की वकील अंजना प्रकाश ने दलील दी कि मुकेश के साथ जेल में बुरा बर्ताव हुआ और उसे पीटा गया। एएमयू में आपत्तिजनक भाषण देने वाले आरोपी शर्जील इमाम को पुलिस ने जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार सुबह पुलिस ने शर्जील के भाई मुजम्मिल और उसके एक सहयोगी को जहानाबाद से हिरासत में लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को एनसीसी की रैली में कैडेट्स को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमारा पड़ोसी देश हमसे तीन-तीन जंग हार चुका है। हमारी सेनाओं को उसे हराने में 10-12 दिन भी नहीं लगेंगे।

  • बिकिनी में पूल में लेटी हुई सारा अली खान।

    NewsJan 5, 2020, 8:41 AM IST

    भाई इब्राहिम के साथ सारा की आई बिकिनी फोटोज, तो सोशल मीडिया में यूजर बोले इस्लाम की इज्जत करो

    हालाँकि, फोटोज के सोशल मीडिया में आने क बाद सारा को सोशल मीडिया के यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, "क्या आपकी मां ने कभी बिकिनी पहनी है जैसा आपने पहना है।" एक अन्य ने कहा, " अपने धर्म का सम्मान करो। एक उपयोगकर्ता ने सैफ अली खान को बेशर्म कहा, "बेशर्म पिता की बेटी। वहीं ने लिखा है कि कौन सी लड़की भाई के सामने बिकिनी पहनती है?"

  • undefined

    NewsDec 17, 2019, 6:46 AM IST

    आजम खान को लगा पहला बड़ा झटका, जाएगी बेटे की विधायकी

    रामपुर से सांसद आजम खान के बेटे और ज्वार सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्ला आजम खान को इलाहबाद हाईकोर्ट ने आज बड़ा झटका दिया है। अब ये तय हो गया है कि कोर्ट के आदेश के बाद उनकी विधायकी रद्द हो जाएगी। हालांकि अब्दुल्ला आजम खान के पास सुप्रीम कोर्ट भी जाने का मौका है।

  • undefined

    NewsDec 2, 2019, 9:20 AM IST

    ‘बाहुबली’ बनने के लिए कई राज्यों में बड़े भाई के दर्जे को ‘बली’ देने को तैयार है कांग्रेस

    असल में कांग्रेस महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बाद उत्साहित है। कांग्रेस के रणनीतिकार इसे कांग्रेस के लिए बड़ी सफलता मान रहे हैं। क्योंकि जिस तरह से भाजपा ने देश में कांग्रेस की राजनीति खत्म कर दी थी, महाराष्ट्र से उसे ऑक्सीजन मिली है। भले ही वह राष्ट्रीय पार्टी होने के बावजूद छोटे भाई की स्थिति में हो। कांग्रेस के नेता अच्छी तरह से जानते हैं कि देश में भाजपा के उभरने और क्षेत्रीय दलों के मजबूत होने के बाद उनका जनाधार घटा है। भले ही उसने देश की सत्ता पर लगातार 2004-2014 तक राज किया हो।

  • MN 100 secs HINDI

    NewsNov 29, 2019, 7:04 PM IST

    हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर की हत्या से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के माफी मांगने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    स्कूटी का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास इंतजार कर रही 26 वर्षीय वेटनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई

  • undefined

    NewsNov 14, 2019, 1:12 PM IST

    डीएम ने पकड़ा मृतक भाजपा नेता के भाई का कॉलर तो चली गई कलेक्टरी

    असल में उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में कलेक्टर प्रशांत शर्मा को मृतक भाजपा नेता के भाई का कॉलर पकड़ना का काफी महंगा पड़ा है। क्योंकि इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी और केन्द्रीय मंत्री को टवीट करना पड़ा। जिसके बाद राज्य सरकार सक्रिय हुई और सरकार ने जिलाधिकारी को उनके पद से हटा दिया है।