भोपाल लोकसभा सीट  

(Search results - 9)
  • Digi Raja himself, immersed himself and took Baba too

    News25, May 2019, 11:33 AM IST

    खुद तो डूबे और बाबा को भी ले डूबे ‘दिग्गी राजा’

    दिग्गी राजा के लिए निरंजनी अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद बाबा ने 5 कुंतल मिर्च से हवन किया। ताकि उन्हें चुनाव में जीत मिल सके। वहीं उन्होंने दावा किया था कि अगर दिग्गी राजा चुनाव हारते हैं तो वह जल समाधि ले लेंगे। फिलहाल मिर्ची बाबा गायब हैं।

  • Digvijay singh seeks shelter of pitambara devi

    News9, May 2019, 7:39 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ दिग्विजय पहुंचे पीतांबरा पीठ

    लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चित भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह साधु संतो और मंदिरों के सहारे चुनाव जीतने की जुगत में तांत्रिक क्रिया के लिए प्रसिद्ध बगुलामुखी मंदिर पहुंचे जहां विशेष पूजन अनुष्ठान कर जीत की कामना की।

  • Pragya Thakur take her name back from Bhopal Lok Sabha seat

    News28, Apr 2019, 11:27 AM IST

    प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल लोकसभा सीट से नाम लिया वापस

    भोपाल सीट से चुनाव में उतरी प्रज्ञा ठाकुर ने नाम वापस ले लिया है। यह खबर सुनकर आप भले ही चौंक जाएं, लेकिन यह शत प्रतिशत सच है। 

  • undefined

    News22, Apr 2019, 6:15 PM IST

    कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह की मंच पर हो गई फजीहत

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भोपाल लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'गरीबों को 15 लाख रुपये' देने के कथित वादे पर घेर रहे थे। एक चुनावी सभा के दौरान वह लोगों से 15 लाख रुपये उनके खाते में आने की बात पूछ रहे थे। इस दौरान एक लड़के को मंच पर बुलाया गया। लेकिन उसने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय पीएम मोदी को देकर दिग्विजय सिंह के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी। लड़के ने कहा, पीएम मोदी ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक करवाई और आतंकियों को मार दिया। लड़के के इतना कहते ही उसे तुरंत मंच से हटा दिया गया। 

  • Congress play sant card counter sadhvi pragya in Bhopal and other seats

    News21, Apr 2019, 4:28 PM IST

    साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ घबराए दिग्गी राजा ने खेला ‘संत’ कार्ड

    असल में कांग्रेस इस बात को अच्छी तरह से समझ रही है कि साध्वी प्रज्ञा के कारण राज्य की कई सीटों पर ध्रुवीकरण होगा। कांग्रेस के रणनीतिकार ये मान रहे हैं कि भोपाल के साथ ही उससे साथ लगने वाली चार सीटों पर तो इसका सीधा असर होगा वहीं प्रज्ञा के कारण चंबल और भिंड में भी असर होगा। क्योंकि वह वहां की रहने वाली हैं और पिछले कुछ सालों में हिंदुत्व का बड़ा चेहरा बन गयी हैं। वहीं बीजेपी साध्वी इफेक्ट को राज्य की अधिकतम सीटों पर उसे भुनाने के फिराक में है। 

  • Pragya Sing Thakur

    News19, Apr 2019, 4:43 PM IST

    हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ने लगाया यातना देने का आरोप, कांग्रेस बोली, 'यह शहीद का अपमान, पीएम मोदी माफी मांगे'

    भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा ने कट्टर हिंदुत्व छवि वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा है। इसके बाद इस लोकसभा सीट का चुनाव पूरे देश में चर्चित हो गया है।

  • Digvijay singh kept silence against sadhvi pragya in Bhopal due to vote polarization

    News19, Apr 2019, 10:19 AM IST

    साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ खामोश हैं ‘दिग्गी राजा’, मुस्लिमों से बनाई दूरी

     बीजेपी ने अपनी रणनीति के तहत कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर जबरदस्त दबाव बनाया हुआ है। सोशल मीडिया के जरिए प्रज्ञा ठाकुर की उत्पीड़न की सच्चाई बतायी जा रही है। सोशल मीडिया के जरिए ये बताया जा रहा है कि किस तरह के कांग्रेस सरकार ने प्रज्ञा ठाकुर को मालेगांव धमाके में आरोपी बनाया और उनको यातना दी।

  • दिग्विजय सिंह का हिंदू प्रेम

    News14, Apr 2019, 4:21 PM IST

    चुनाव नजदीक आते ही दिग्गी राजा ने खेला हिंदू कार्ड

    कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का हिंदू प्रेम राम नवमी के दिन दिखा। वह भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। दिग्गी अपनी राजनीति चमकाने के लिए हमीदिया रोड स्थित राम मंदिर पंहुचे। वहां पहुंचकर उन्होंने राम मंदिर के सामने खाली पड़ी कांग्रेस कमेटी की ज़मीन राम मंदिर ट्रस्ट को देने का एलान कर दिया।

  • Digvijy singh

    News24, Mar 2019, 11:05 AM IST

    दिग्विजय को नहीं मिली पसंद की सीट, भोपाल से ही लड़ना होगा चुनाव

    कांग्रेस की 38 उम्मीदवारों की नई सूची जारी। राजगढ़ से चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके दिग्विजय को कमलनाथ के कहने पर भोपाल से उतारा गया। भाजपा का गढ़ मानी जाती है भोपाल लोकसभा सीट।