मजूमदार  

(Search results - 5)
  • MN Hindi Dec 13

    NewsDec 13, 2019, 7:35 PM IST

    पूर्वोत्तर के राज्यों में प्रदर्शन से राहुल गांधी के विवादास्पद बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    असम समेत पूर्वोत्तर के राज्यों में में नागरिकता कानून के विरोध में 5 दिन से उग्र प्रदर्शन जारी है

  • How much truth is there in not being tolerant of criticism of Modi government

    NewsDec 3, 2019, 10:12 PM IST

    कितनी सच्चाई है मोदी सरकार की आलोचना के प्रति सहिष्णु न होने में

    अब गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें और आलोचना करने वालों को सही जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसी को भी पिछली सरकारों के विपरीत, आलोचना के लिए कभी दंडित नहीं किया गया। वास्तव में, सभी अखबारों के लेख और राय के टुकड़े हमारे प्रधानमंत्री की हमेशा आलोचनात्मक रहे हैं। मज़ेदार बात है कि जब अमित शाह ने कहा कि वह एक खुले मंच से उनसे खुलकर अपने विचार व्यक्त करने में सक्षम थे, यह दर्शाता है कि भय का कोई वातावरण मौजूद नहीं है और राहुल बजाज ने अपनी सीट से इस पर ताली बजाई!

  • undefined

    NewsNov 27, 2019, 10:25 AM IST

    बंगाल में भाजपा उपाध्यक्ष पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया हमला

    बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष और करीमपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवार जय प्रकाश मजूमदार के साथ मतदान के दौरान तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने धक्कामुक्की की, उन्हें पीटा और एक गड्ढे में गिरा दिया।

    यह घटना सोमवार को हुई , जब करीमपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा था और जय प्रकाश मजूमदार एक मतदान केंद्र में जाने की कोशिश कर रहे थे।

  • smriti abhijit

    NationDec 29, 2018, 1:19 PM IST

    माय नेशन पर केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी: एडिटर इन चीफ से खास बातचीत में 2019 की सटीक रणनीति का खोला राज

    दिसंबर में तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद अपने पहले साक्षात्कार में केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने माय नेशन के एडिटर इन चीफ अभिजीत मजुमदार से बात की। जिसमें उन्होंने अपनी प्रशासनिक कार्यशैली और राहुल गांधी के गृह क्षेत्र अमेठी में उनके सामने कड़ी चुनौती पेश करने के तरीकों के बारे में विस्तार से बात की। 

  • undefined

    NewsAug 24, 2018, 6:20 PM IST

    नक्सलवाद पर लगाम के लिए रखनी होगी विदेशी धन पाने वाले एनजीओ पर नजर

    'शहरी नक्सलवाद' पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज में हुए एक सेमिनार में बोलते हुए 'माय नेशन' के एडीटर इन चीफ अभिजीत मजूमदार ने शुक्रवार को कहा कि विदेशी फंडिंग से चलने वाले एनजीओ पर नजर रखने की जरूरत है। साथ ही चर्च से जुड़े एनजीओ की खास निगरानी करनी होगी। शहरी नक्सलियों ने पुराना तरीका अपनाया है। वे धर्म और जाति के आधार पर भारत को तोड़ना चाहते हैं। इनके प्रदर्शनों को विदेशी ताकतों का समर्थन हासिल होता है।