मर्डर  

(Search results - 23)
  • Protest against alleged killing of Hindu girl Namrata Chandni in Pakistan

    NewsNov 7, 2019, 8:43 AM IST

    पाकिस्तान में हिंदू लड़की डॉ. नम्रता कुमारी मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, हत्या से पहले हुआ था बलात्कार

    पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों  पर हो रहे जुल्म लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसकी कई बार पुष्टि हो चुकी है। अब पाकिस्तान के सिंध प्रांत में पिछले दिनों हुए डा. नम्रता कुमारी हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। पाकिस्तान के एक मीडिया समूह ने पोस्टमार्टम का रिपोर्ट का जिक्र करते हुए बताया है कि डा. नम्रता कुमारी की हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार हुआ था। 

  • undefined

    NewsOct 21, 2019, 10:27 AM IST

    आज सूरत से लखनऊ लाए जाएंगे कमलेश तिवारी मर्डर के तीन आरोपी

    हालांकि यूपी पुलिस का दावा है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कमलेश तिवारी का परिवार कल ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुका है। परिवार का साफ कहना था कि राज्य सरकार हत्यारों को फांसी दिलाए। 

  • undefined

    NewsOct 20, 2019, 11:28 AM IST

    कमलेश तिवारी मर्डर केस में जानें क्या है पाकिस्तान कनेक्शन

    हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि दुबई से लौटे हत्यारे को कहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने तैयार नहीं किया था। लेकिन फिलहाल इस मामले में गुजरात एटीएस ने तीन लोगों को और यूपी पुलिस ने दो मौलानाओं को गिरफ्तार किया था। इन मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया था।

  • Police shot goon and arrested him in greater noida uttar pradesh

    NewsSep 11, 2019, 6:37 PM IST

    इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, डबल मर्डर के मामले में थी तलाश

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी घायल हो गया है। पुलिस को उसकी डबल मर्डर के एक केस में तलाश थी 
     

  • Ateeq Ahmad

    NewsSep 4, 2019, 6:49 PM IST

    बाहुबली नेता अतीक अहमद के खिलाफ एक और मामला खुला

    सीबीआई अदालत ने विधायक राजूपाल मर्डर केस में  पूर्व सांसद अतीक अहमद व अन्य के खिलाफ संज्ञान लिया है। इस मामले में सभी आरोपियों को विचारण के लिए 21 सितंबर को तलब किया गया है। 
     

  • Delhi police crime branch filled chargesheet in rohit shakhar murder case, one accused and 56 witness

    NewsJul 18, 2019, 6:54 PM IST

    रोहित शेखर मर्डर केस: दिल्ली क्राइम ब्रांच की चार्जशीट में 1 आरोपी 56 गवाह

    रोहित शेखर की अप्रैल में संदिग्ध हालत में मौत हो गयी थी। हाई प्रोफाइल केस होने के कारण दिल्ली पुलिस ने इस मामले को क्राइम ब्रांच को दिया। कई दिनों की तफ्तीश के बाद दिल्ली पुलिस ने रोहित की हत्या में उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया। अपूर्वा ने पूछताछ में कई तरह के बयान दिए।

  • Delhi police open home ministry officer murder case, Wife and son killed anand for does not fulfillment of demand

    NewsJul 10, 2019, 6:01 AM IST

    होम मिनिस्ट्री ऑफिसर मर्डर केस: फरमाइश पूरी नहीं की तो पत्नी और बेटे ने कर दी हत्या

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को गृह मंत्रालय में तैनात ऑडिटर आनंद सिंह की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी थी। उनकी हत्या के आऱोप में उनकी पत्नी और नाबालिक बेटे को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आनंद सिंह की बेटे पर सख्ती और फरमाइश पूरी न होने के कारण उनकी हत्या कर दी गयी। आनंद सिंह की हत्या में उनकी पत्नी ने भी उनके बेटे का साथ दिया।

  • undefined

    NewsJun 10, 2019, 5:31 PM IST

    कठुआ केस में तीन दोषियों को उम्रकैद, सबूत मिटाने वाले पुलिसवालों को 5-5 साल की जेल

    मुख्य आरोपी सांझी राम, परवेश कुमार, दीपक खजुरिया को 302 (मर्डर), 376 (रेप), 120 बी (साजिश), 363 (किडनैपिंग) के तहत दोषी करार दिया गया। कोर्ट ने पुलिसकर्मी आनंद दत्ता, सुरेंद्र कुमार, तिलक राज को 201 (सबूतों को मिटाना) के तहत दोषी ठहराया। 

  • Triple murder have been in international wrestler yogeshwar dutt village

    NewsJun 9, 2019, 1:37 PM IST

    अंतरराष्ट्रीय पहलवान योगेश्वर दत्त के गांव में हुआ ट्रिपल मर्डर

    अंतरराष्ट्रीय पहलवान योगेश्वर दत्त का गांव भेसवाल कलां में दो परिवारों के बीच चल रही आ रही रंजिश में तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। 

  • undefined

    NewsMay 25, 2019, 6:19 PM IST

    पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

    थाना कोतवाली देहात में हुई पुलिस मुठभेड़,  2 शातिर बदमाशों के पैरों में लगी गोली। पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार। पुलिस ने सभी घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती। आलाधिकारी भारी पुलिस के साथ मौके पर। एसओ देहात कोतवाली ने बताया कि कल मेरठ में हुए मर्डर में शामिल थे पांचों बदमाश। कई बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं पांचो बदमाश।

  • undefined

    NewsMay 4, 2019, 4:34 PM IST

    सुनंदा पुष्कर मर्डर केस लड़ना चाहते हैं सुब्रमण्यम स्वामी, 13 मई को फैसला

    शशि थरूर के वकील विकास पाहवा ने स्वामी की याचिका का विरोध किया है और स्वामी की याचिका को खारिज करने की मांग की। विकास पाहवा ने कहा कि इसी मामले में स्वामी की जनहित याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट खारिज कर चुका है। 

  • Crime branch investigating even tantra-mantra angle in rohit shekhar murder case

    NewsApr 28, 2019, 4:03 PM IST

    रोहित शेखर मर्डर केस में तंत्र-मंत्र के एंगल पर जांच कर रही है क्राइम ब्रांच?

    हाई प्रोफाइल मर्डर केस होने के कारण इस मामले में पुलिस फूंक-फूंक चल चल रही है। वहीं अपूर्वा शुक्ला तिवारी का एक वकील होना भी पुलिस के लिए दिक्कत भरा है। क्योंकि बगैर किसी सबूत के पुलिस अदालत में अपूर्वा को कातिल साबित नहीं कर पाएगी क्योंकि वह अच्छी तरह से कानूनी बारिखियों को जानती है।

  • rohit shekhar murder mystery investigation focus on last three hours step brother clean chit

    NewsApr 24, 2019, 9:57 AM IST

    आखिरी 3 घंटे खोलेंगे रोहित शेखर मर्डर मिस्ट्री का राज, पुलिस ने अपूर्वा पर दर्ज किया हत्या का केस

    बहरहाल इस मामले में डॉक्टरों ने रोहित की पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सौंप क्राइम ब्रांच को सौंप दी। जिसके मुताबिक रोहित की मौत दम घुटने और कान की नस फटने से हुई। यही नहीं क्राइम ब्रांच अभी विसरा जांच की रिपोर्ट का इंतजार कर रही। क्योंकि इसके जरिए ये भी मालूम चल सकेगा कि क्या रोहित के लीवर, किडनी और आंतों में क्या चोट आयी है। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

  • rohit shekhar murder mystery wife apoorva narco test

    NewsApr 23, 2019, 5:10 PM IST

    कौन है रोहित शेखर का कातिल? अब अपूर्वा उगलेगी राज

    सोमवार को ही क्राइम ब्रांच ने रोहित की पत्नी अपूर्वा और उनके दो नौकरों को हिरासत में लिया था। लेकिन क्राइम ब्रांच के अफसर पूछताछ में अपूर्वा से कुछ नहीं उगलवा सके। क्योंकि अपूर्वा एक वकील है और वह हर कानूनी दांवपेंच को अच्छी तरह से जानती है। रोहित शेखर की मां उज्जवला शर्मा ने भी अपूर्वा पर शक जाहिर किया था और उन्होंने कहा था कि अपूर्वा का अकसर रोहित के साथ संपत्ति को लेकर विवाद होता था। 

  • Rohit shekhar murder case, third women were between Rohit shekhar and his wife

    NewsApr 21, 2019, 11:47 AM IST

    रोहित शेखर मर्डर मिस्ट्री: पति, पत्नी के बीच में आयी ‘वो’

    पुलिस ने रोहित शेखर के परिवारों वालों से शनिवार को कई घंटों बात की। पुलिस ने उनके नौकरों से भी बातचीत की। लेकिन अभी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। पुलिस को अब नई जानकारी मिली है रोहित शेखर और उनकी पत्नी के बीच वैवाहिक रिश्ते अच्छे नहीं थे। क्योंकि रोहित शेखर की परिवार की किसी महिला के साथ काफी नजदीकियां थी। जिसके कारण रोहित शेखर और उनकी पत्नी के अकसर लड़ाई होती थी।