मारपीट  

(Search results - 72)
  • বিজেপি কর্মীদের মুখোমুখি যাদবপুরের পড়ুয়ারা, সুলেখা মোড়ে ব্য়াপক উত্তেজনা

    NewsJan 26, 2020, 6:14 PM IST

    गणतंत्र दिवस पर जबलपुर में भिड़े सीएए के समर्थक और विरोधी, तनाव

    जबलपुर में नागरिकता कानून समर्थकों ने रैली निकाली। सीएए के समर्थकों ने जिले में तिरंगा यात्रा निकाली गई। यह यात्रा आधारताल से रद्दी चौकी के बीच निकाली गई। लेकिन इस यात्रा का वहां पर सीएएस विरोधी विरोध कर रहे थे। जिसके बाद सीएए समर्थकों और विरोधियों के बीच झपड़ हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्थरबाजी शुरू गई होने लगी।

  • jnu

    NewsJan 7, 2020, 7:26 AM IST

    जानें क्या है जेएनयू हिंसा के ‘कोड वर्ड’, जिससे हमलावरों ने रची थी साजिश

    रविवार की रात जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा को लेकर नए नए खुसासे हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और जांच से इस बात का खुलासा हुआ है कि इस घटना को अंजाम देने के लिए उपद्रवियों ने कोड वर्ड का इस्तेमाल किया था। ताकि कोई पहचान न कर सके। जेएनयू कैंपस के ही गुटों ने बाहरी लोगों को साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

  • Expelled BJP MLA Kuldeep Singh Sengar Convicted in Unnao Rape Case; All You Need To Know

    NewsDec 17, 2019, 12:04 PM IST

    Unnao Rape Case: कोर्ट ने BJP के पूर्व MLA कुलदीप सिंह सेंगर को दिया दोषी करार, जानिए क्या है पूरा मामला

    अपहरण और बलात्कार के मामले में दिल्ली कोर्ट द्वारा भाजपा के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सोमवार को दोषी करार दिया गया. अगस्त 2019 कुलदीप सिंह सेंगर को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था।17 साल से उन्नाव के विधायक रहे सेंगर को पिछले साल जून 2017 में उत्तर प्रदेश के जिले में 16 वर्षीय एक लड़की के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लड़की ने आरोप लगाया था कि सेंगर ने कई मौकों पर उसके साथ मारपीट की, जब वह 11 साल की थी, तब उसे उसके घर में कैद कर लिया, उसे पढ़ाई छोड़ने के लिए मजबूर किया और यहां तक आवाज उठाई तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

  • Tej pratap mother in law came in front to save her daughter marital life

    NewsDec 16, 2019, 9:43 AM IST

    लालू के घर में फिर शुरू हुई सास, बहू और साजिश

    हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि लालू यादव के परिवार में विवाद हो रहा है। इससे पहले भी ऐश्वर्या और उसकी सास के विवाद हुआ था और उस वक्त ऐश्वर्या ने अपनी सास और ननद मीसा भारती पर आरोप लगाया था कि वह उसे खाना नहीं देते हैं और प्रताड़ित करते हैं। ये  मामला उस वक्त पुलिस थाने पहुंचा था और पुलिस  राबड़ी के घर पहुंची थी।

  • undefined

    NewsDec 6, 2019, 10:19 AM IST

    योगी राज रेप पीड़िता को बेखौफ आरोपियों ने जलाया, एयरलिफ्ट कर पहुंचाया सफदरजंग अस्पताल

    इस घटना के बाद हालांकि पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन राज्य में हुई इस खौफनाक घटना ने हैदराबाद की घटना की याद दिला दी है। यही नहीं ऐसा लग रहा है कि राज्य में अपराधियों को कानून का खौफ नहीं है। जानकारी के मुताबिक अपने गैंग रेप मुकदमे की पैरवी के लिए पीड़िता घर से सुबह निकली थी। जेल से जमानत पर छूटे अपराधियों ने साजिश कर रेप पीड़िता पर धारदार हथियारों से हमला किया और फिर उस पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया।

  • Pakistan  minorityPakistan  minority

    NewsSep 1, 2019, 11:36 AM IST

    विपक्षी नेताओं का दमन कर रहे हैं इमरान खान, पूर्व राष्ट्रपति जरदारी की बेटी ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

    आसिफा ने कहा इमरान खान सेना और पुलिस के साथ मिलकर विपक्षी दलों के नेताओं का दमन कर रही है। ताकि वह लंबे अरसे तक सत्ता में रह सके। इसके लिए सेना इमरान खान सरकार का साथ दे रही है।

  • woman threw her child from fourth floor of trauma centre

    NewsAug 14, 2019, 10:05 AM IST

    बच्चे ने गाड़ी पर हाथ लगाया तो पड़ोसी ने मार दी गोली

    जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर के सेक्टर-12 में एक निजी कंपनी के जोनल बिजनेस मैनेजर अभिषेक श्रीवास्तव पत्नी दीपिका, बेटे अयांश के साथ रहते हैं। रात करीब 11:30 बजे वह अपने बेटे के साथ घर के बाहर सड़क पर टहल रहे थे। तभी उनके बेटे का हाथ पड़ोस में रहने वाले अतुल यादवेंद्र की कार में लग गया। इसके बाद पड़ोसी ने अपने भाई के साथ वहीं पर हंगामा करना शुरू कर दिया। 

  • kanpur medical college

    NewsJul 21, 2019, 3:44 PM IST

    चॉकलेट चुराने के कारण दो सहेलियों में मारपीट, कॉलेज ने दोनों को दिखाया बाहर का रास्ता

    कानपुर में चॉकलेट चोरी के कारण दो सहेलियों में विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट हो गई। इसमें एक लड़की को गंभीर चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जिसकी वजह से मामला खुल गया। बाद में कॉलेज प्रशासन ने दोनों को अनुशासनहीनता के कारण निलंबित कर दिया है। 
     

  • agra elderly couple

    NewsJul 19, 2019, 1:42 PM IST

    आगरा में पार्किंग विवाद में बुजुर्ग दंपत्ति से मारपीट, बेटी से भी दुर्व्यवहार

    आगरा में घर के सामने गाड़ी खड़ी करने के विरोध पर गुंडागर्दी पर उतारु पड़ोसी ने बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से पिटाई की है। इस बर्बरता की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। गुंडों ने दंपत्ति की बेटी से भी बदसलूकी की है। 

  • अजितेश ने 4 जुलाई को MLA राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी।

    NewsJul 15, 2019, 2:32 PM IST

    सुनवाई के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे साक्षी और अजितेश से मारपीट, नाराज अदालत ने दिया पुलिस सुरक्षा का निर्देश

    बरेली के बहुचर्चित नवविवाहित जोड़े साक्षी और अजितेश के साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट में मारपीट होने की खबर है। जिसके खिलाफ अदालत ने सख्त रुख अख्तियार किया है। इस मामले में प्रयागराज के जिलाधिकारी के तलब करके इन दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया गया है। 
     

  • Unnao students assault case, fails to give communal color

    NewsJul 13, 2019, 7:18 PM IST

    उन्नाव मारपीट मामले में सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश नाकाम, जयश्री राम को लेकर नहीं हुई मारपीट

    जिले के डीएम देवेंद्र और एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि ये मामला शहर कोतवाली के राजकीय इंटर कॉलेज (जीआईसी) मैदान का था। डीएम का कहना है कि खेल के दौरान हुए विवाद के बाद मारपीट हो गई थी। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को बल्ले से पीट दिया। जिसके बाद कुछ लोगों ने इस सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की और मीडिया में ये प्रचारित कराया कि जय श्रीराम के उदघोष लगाने के लेकर उन्हें मारा गया। 

  • Is bjp planning to kick out akash Vijayvargiya from Party

    NewsJul 3, 2019, 2:40 PM IST

    'बैटमैन' विधायक आकाश को पार्टी से बाहर करने की तैयारी में है बीजेपी !

    नगर निगम के कर्मचारी के साथ मारपीट कर सुर्खियों में आये बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को पार्टी बाहर लड़ने की तैयारी में है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो पीएम नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बाद बीजेपी कुछ समय के लिए उन्हें पार्टी से बाहर कर सकती है।

  • मामूली विवाद में जमकर हुई मारपीट

    NewsJun 8, 2019, 5:12 PM IST

    मामूली विवाद के बाद जमकर हुई मारपीट

    जौनपुर में दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद जमकर हुई मारपीट, खूनी संघर्ष का LIVE वीडियो हुआ वायरल।

  • Daughter in law brutally thrashed her mother in law, video viral

    NewsJun 7, 2019, 2:22 PM IST

    बेटा पुलिस में और बहू कर रही है सास पर अत्याचार

    हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के निवाजनगर का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला अपनी सास से मारपीट कर रही है। 80 साल की वृद्ध महिला पर अत्याचार कर रही बहू का पति पुलिस में है। जिसके कारण स्थानीय पुलिस उस पर कार्यवाही नहीं कर रही है।

  • undefined

    NewsJun 2, 2019, 6:07 PM IST

    बागपत में कहासुनी के बाद सेना के जवानों से मारपीट, वीडियो वायरल

    बड़ौत कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर होटल मालिक समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। आसपास खड़े लोग घटना का वीडियो बनाने में लगे रहे लेकिन बीच बचाव करने कोई नहीं आया।