मार्केट  

(Search results - 23)
  • woman lawyer gets murderd under mysterious circumstances

    News13, Aug 2019, 8:59 AM IST

    जिम ट्रेनर की आशनाई में पत्नी ने दी पति की सुपारी, लंच टिफिन के जरिए बताती थी कहां पर है पति

    एसएसपी वैभव कृष्ण इस बारे में पत्रकारों को बताया। उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को ग्रेटर नोएडा में तिलपता के पास 130 मीटर रोड स्थित ओसिस वेनेसिया हाइट्स बिल्डर के मार्केटिंग मैनेजर राजीव कुमार बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां बरसा दी थीं। उस राजीव कुमार अपने साइट के गेट पर उतर रहे थे और उन्हें चार गोलियां लगीं। इसके बाद कंपनी लोग उन्हें घायल अवस्था में नोएडा के कैलाश अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है।

  • Imran Khan cheated his own country on article 370

    News10, Aug 2019, 12:17 PM IST

    भारत के विरोध में पाकिस्तान ने गवांए 1 लाख करोड़ रुपये, अब लग रहे हैं ‘मोदी से डरता है और मरियम से क्यों लड़ता है’ के नारे

    भारत और पाकिस्तान में तनाव के बाद पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है। बाजार के शेयर बाजार पिछले चार कारोबारी सत्र के दौरान बाजार नीचे की तरफ जाता रहा। पिछले कारोबारी सत्र में पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख बेंचमार्क इंडेक्स केएसई-100 लुढ़ककर अपने 4 साल के निचले स्तर तक आ गया है।

  • shop caught fire in prayagraj

    News2, May 2019, 7:13 PM IST

    प्रयागराज के चौक इलाके के कपड़ा मार्केट में भीषण आग

    प्रयागराज में  लगी आग की चपेट में आने से तीन दुकानें जलकर राख हो गईं। जिससे लाखों का नुकसान होने की आशंका है। यह तीनों ही कपड़े की दुकानें थी।
    यहां बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। 
     

  • Indian stock market could be touch 42 thousand level after election

    News12, Mar 2019, 7:14 AM IST

    चुनाव के बाद निवेशक हो जाएंगे मालामाल, जानें किस स्तर को छू सकता है स्टॉक मार्केट

    केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनती है तो इसका सीधा असर भारतीय शेयर बाजार पर दिखेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, चुनावी अनिश्चितता, भारत और अमेरिका के बीच होने वाले संभावित ट्रेड वॉर और पाकिस्तान के साथ बढ़ते तनाव से भारत का शेयर बाजार अपनी मजबूत बुनियाद के दम पर आगे बढ़ता रहेगा।

  • News26, Feb 2019, 6:20 PM IST

    ...जब मेट्रो में पीएम मोदी से हाथ मिलाने के लिए लग गई होड़

    पीएम मोदी ने इस्कॉन मंदिर पहुंचने के लिए खान मार्केट से मेट्रो का सफर किया। इस दौरान पीएम ने न सिर्फ मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों से हाथ मिलाया, बल्कि वहां मौजूद छोटे बच्चों के साथ भी बात की। 

  • News26, Feb 2019, 6:01 PM IST

    मेट्रो से इस्कॉन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, लोगों में मची सेल्फी की होड़

    पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में दुनिया का सबसे बड़ी भगवद्गीता का अनावरण किया। इस दौरान पीएम ने इस्कॉन मंदिर पहुंचने के लिए खान मार्केट से मेट्रो का सफर किया। इस दौरान पीएम ने न सिर्फ मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों से हाथ मिलाया, बल्कि वहां मौजूद छोटे बच्चों के साथ भी बात की। इस दौरान मेट्रो में सफर कर रहे लोगों में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने और उनसे हाथ मिलाने की भी होड़ मची रही। 

  • After air attack stock market down, sensex 400 and nifty slashed 100 points

    News26, Feb 2019, 11:13 AM IST

    पाकिस्तान में हमले के बाद स्टॉक मार्केट भी हुआ धड़ाम, सेंसेक्स 400 तो निफ्टी 100 अंक नीचे गिरा

    भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में किये गए सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद भारतीय शेयर बाजार में भी असर देखने को मिल रहा है। इस हमले के बाद आज शेयर बाजार में बड़ी गिरावट देखने को मिली। आज सेंसेक्स 400 अंक और निफ्टी 100 अंक तक नीचे गिरा।

  • pryag

    News10, Feb 2019, 4:08 PM IST

    प्रयागराज के चौक मार्केट में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

    बताया जा रहा है कि चौक में घंटाघर के पास ही प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से बनाया गया तीन मंजिला नेहरू कॉम्पलेक्स है। यहां 100 से ज्यादा दुकानें हैं। इनमें रेडीमेड कपड़ों के साथ ही सजावटी व प्लास्टिक के सामान की भी दुकानें हैं। इस तल पर दुकानों के अलावा कई व्यापारियों ने अपने गोदाम बना रखे हैं। आग की जानकारी मिलते ही दुकानदारों व ग्राहकों में भगदड़ मच गई।दुकानदारों ने पहले खुद आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद फायरब्रिगेड को सूचना दी गई।
     
     

  • stock market

    News1, Feb 2019, 10:50 AM IST

    स्टॉक मार्केट में दिखा बजट का असर, बढ़त के साथ सेंसेक्स में 212 तो निफ्टी में 63 अंकों की तेजी

    अंतरिम बजट से पहले शेयर बाजार से अच्छी खबर आ रही है। सेंसेक्स और निफ्टी ने दोनों बढ़त के साथ कारोबार की शुरुआत की है।  सेंसेक्स 403 अंकों की बढ़त के साथ खुला है तो निफ्टी में 116अंकों की बढ़त दर्ज की गई है। अंतरिम वित्तमंत्री पीयूष गोयल ने संसद में बजट पेश करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि राजकोषिय घाटे को कम करते हुए विकास दर को उच्च स्तर पर पहुंचाया है। वित्तमंत्री की टैक्स की रियायतों के बाद बाजार ने तेजी से हरे निशान पर बढ़ाना शुरू किया।

  • Pakistani diplomat molests woman

    News17, Jan 2019, 11:11 AM IST

    पाकिस्तानी राजनयिक ने दिल्ली के एक बाजार में किया महिला का उत्पीड़न, पकड़े जाने पर कहा ‘आई सॉरी हर’

    पाकिस्तान के एक राजनयिक ने दिल्ली के भीड़भाड़ वाले सरोजिनीनगर मार्केट में एक महिला का यौन उत्पीड़न किया। माय नेशन के हाथ लगे दस्तावेजों के मुताबिक राजनयिक का दर्जा प्राप्त इस पाकिस्तानी शख्स ने उस महिला को बेहद घटिया तरीके से स्पर्श किया।  
     

  • delhi

    News11, Jan 2019, 10:59 AM IST

    दिल्ली के कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में लगी आग

    वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि आग पहले झुग्गियों में लगी जो धीरे-धीरे फैलती चली गई। आग काफी  तेजी से फैलती गई और देखते-देखते बिल्डिंग इसकी चपेट में आ गई। आग के कारण बिल्डिंग को काफी नुकसान हुआ है जिसके बाद बिल्डिंग गिरने का भी खतरा मंडरा रहा है।

  • stock market

    News11, Dec 2018, 12:16 PM IST

    चुनाव परिणाम से पहले फिसला स्टॉक मार्केट फिर चढ़ा, सेंसेक्स हरे निशान में

    सत्ताधारी पार्टी भाजपा की वापसी के न आने के संकेतों का असर शेयर बाजार में भी देखने को मिला। शेयर बाजार खुलते ही 500 अंक गिरा। एनएसई में भी 150 पाइंट से ज्यादा गिरावट देखने को मिली। उसके बाद जैसे जैसे नतीजे आते रहे बाजार लाल निशान से हरे निशान में बदलने लगा। उधर कल आरबीआई के अध्यक्ष उर्जित पटेल के इस्तीफे का असर भी बाजार में देखने को मिला।

  • Entertainment13, Nov 2018, 5:49 PM IST

    'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' ने कैटरीना को ही ठगा

    जिस कैटरीना की खूबसूरत तस्वीरों के सहारे 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की जबरदस्त मार्केटिंग की जा रही थी। उन्हीं कैटरीना के साथ ठगी हो गई। यही नहीं कैटरीना के फैन्स के साथ भी धोखा हुआ है।

  • News26, Oct 2018, 12:10 PM IST

    नाचने के दौरान हुए विवाद में युवक की हत्या

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में वाल्मिकी जयंती के जुलूस के दौरान बुधवार रात के वक्त एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात उस वक्त हुई जब सड़क पर डांस ग्रुप के बीच युवक डांस करने में मग्न था। घटना के बाद हमलावर फरार हो गया। गंभीर हालत में युवक को राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 22 वर्षीय अविनाश सागवान के तौर पर हुई। वह बी ब्लॉक गढ़ी मेन मार्केट में परिवार के सा रहता था। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है, एक आरोपी की फोटो की मदद से पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटाने में लगी है।