माले  

(Search results - 7)
  • deep dive, abhinav khare,Sadhvi Pragya Thakur, MP, Bhopal, parliamnent, controversial remark,nathuram godse

    News2, Dec 2019, 11:00 PM

    विवाद जो पीछा नहीं छोड़ते हैं साध्वी के

    लोकसभा में सिर्फ एक सांसद हैं जो हमेशा अपने कामों के लिए नहीं बल्कि अपने विवादों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, वो हैं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर। वह मालेगांव विस्फोटों में आरोपी है, लेकिन उसके खिलाफ सबूत की कमी ने उसे लोकसभा चुनाव लड़ने की अनुमति दी और उसने कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह को 3.64 लाख के बड़े अंतर से हराया।

  • The big decision taken by Sadhvi Pragya, defeating Digvijay singh from bhopal

    News7, Jun 2019, 2:25 PM

    मालेगांव विस्फोट मामलाः एनआईए कोर्ट में प्रज्ञा सिंह ठाकुर बोलीं, 'मुझे कुछ नहीं पता'

    मालेगांव में 29 सितंबर 2008 को एक मस्जिद के पास हुए विस्फोट में छह लोग मारे गए थे और 100 से अधिक घायल हुए थे। इसे लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर और लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित सहित सात लोग आरोपों का सामना कर रहे हैं। 

  • Accident in airfoce station saharanpur

    News7, May 2019, 6:25 PM

    सहारनपुर एयफोर्स बिल्डिंग में हादसा

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सरसावां थाना क्षेत्र के एयर फोर्स स्टेशन के अंदर बन रही बिल्डिंग के तीसरे माले पर लेंटर डालते हुए बड़ा हादसा हो गया। यहां क्रेन की ट्रॉली का तार अचानक टूट जाने से ट्रॉली के नीचे कई मजदूर दब गए। जिसमें एक व्यक्ति इसम सिंह की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। 

  • Pragya Sing Thakur

    News19, Apr 2019, 4:43 PM

    हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ने लगाया यातना देने का आरोप, कांग्रेस बोली, 'यह शहीद का अपमान, पीएम मोदी माफी मांगे'

    भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा ने कट्टर हिंदुत्व छवि वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा है। इसके बाद इस लोकसभा सीट का चुनाव पूरे देश में चर्चित हो गया है।

  • undefined

    Views25, Mar 2019, 4:44 PM

    अब क्या कहेंगे हिन्दू आतंकवाद का शिगूफा खड़ा करने वाले लोग

    न्यायालय के फैसलों और टिप्पणियों को स्वीकार कर हमें मान लेना चाहिए कि पिछले सालों में हिन्दू आतंकवाद, भगवा आतंकवाद का जो मुहावरा गढ़ा गया उसके पीछे केवल राजनीतिक दुर्भावना काम कर रही थी। स्वामी असीमानंद सहित कर्नल पुरोहित, साध्वी प्रज्ञा आदि उसी के शिकार थे। केन्द्र की यूपीए सरकार की पहल पर 26 जुलाई 2010 को मामला एनआईए को सौंपा गया था। स्वामी असीमानंद को उसके बाद में आरोपी बनाया गया।

  • peter bone

    News9, Nov 2018, 7:08 PM

    प्रधानमंत्री मोदी की मालदीव यात्रा की तैयारियां शुरु

    छोटे समुद्री देश मालदीव में नए राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां तेज हो गई हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इस समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने 17 नवंबर के इस कार्यक्रम का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। विदेश मंत्रालय ने आज यह सूचना दी।

  • undefined

    News30, Oct 2018, 3:18 PM

    मालेगांव धमाकाः सात आरोपियों के खिलाफ आरोप तय

    महाराष्ट्र के मालेगांव में 29 सितंबर 2008 को एक मस्जिद के पास एक मोटरसाइकल पर बंधे विस्फोटक सामग्री में विस्फोट होने से 6 व्यक्तियों की मौत हो गई थी और 100 से अधिक घायल हो गए थे।