मिल्क  

(Search results - 6)
  • दरअसल, 17 लोगों को रविवार की दोपहर पुलिस ने हिरासत में लिया है। वह दतिया के घने जंगलो में बनी दावलपीर दरगाह में मुर्गा पार्टी करते हुए रंगेहाथ पकड़े गए। पहले तो पुलिस ने इनकी जमकर खबर ली, फिर एंबुलेंस बुलाकर  इन्हें अस्पताल भेजा। जहां इनका सैंपल लिया गया। इसके अलावा वहीं 11 तब्लीगी जमातियों के भी जांच की गई। ये जमाती 18 मार्च को निजामुद्दीन मरकज से यहां आए थे। स्वास्थ्य विभाग ने इनके कोरोना सैंपल लेकर डीआरडीओ ग्वालियर जांच के लिए भेजे हैं।

    NewsApr 6, 2020, 1:03 PM IST

    भोपाल में घरों से निकलने में रहेगी पावंदी, मिल्क की दुकान और केमिस्ट्स को छूट

    असल में मध्यप्रदेश में 200 से अधिक पॉजिटिव मामलों के बढ़ जाने के बाद भोपाल प्रशासन ने किराने और सब्जी बेचने वाली दुकानों को बंद करने का फैसला किया है,  हालांकि लॉकबंद के दौरान दूध बूथ और फार्मेसियों को प्रतिबंध से छूट मिलेगी।
     

  • Truck loaded with paneer seized in MP

    NewsApr 21, 2019, 5:21 PM IST

    मुरैना से छतरपुर लाया गया नकली पनीर जब्त

    छतरपुर जिले के नौगांव थाना में पुलिस ने नकली पनीर से भरे एक ट्रक को पकड़ा है। ट्रक में 25 से 30 क्विंटल से अधिक पनीर थर्माकॉल की पेटियों में पैक कर साईं बाबा मिल्क डेयरी प्रोडक्टस मुरैना से ट्रेक चालक इरफान खान इन्चार्ज आबिद खान निवासी मुरैना के द्वारा सतना  भेजा जा रहा था तभी चुनाव को लेकर यूपी-एमपी वार्डर पर लगी पुलिस चैकिंग में जब एफएसटी टीम ने मानपुरा गांव के वैरियर पर ट्रक रोककर जांच की तो 50 थर्मोकॉल के डिब्बों में सिंथेटिक पनीर भरा हुआ था।

  • baby having milk

    NewsJan 1, 2019, 10:02 AM IST

    दुधमुंहे बच्चों के लिए अच्छा नहीं रहेगा 2019 का साल

    नन्हे बच्चे जिनकी जिंदगी दूध पर निर्भर करती है उनके लिए साल 2019 बुरी खबर लेकर आया है। इस साल दूध की कीमतें बढ़ सकती हैं। क्योंकि किसानों की ओर से दूध की सप्लाई कम हो गई है। 

  • undefined

    WorldOct 17, 2018, 12:40 PM IST

    ‘मिल्कमैन’ के लिए एना बर्न्स को मिला मैन बुकर पुरस्कार

    ‘मिल्कमैन’ उत्तरी आयरलैंड में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच एक युवती और एक शादीशुदा शख्स की प्रेम कहानी है। एना बर्न्स उत्तरी आयरलैंड की पहली लेखिका हैं, जिन्हें अंग्रेजी भाषा साहित्य का यह प्रतिष्ठित पुरस्कार दिया गया है।

  • Govt to introduce Dairy Infrastructural Development Fund

    NewsSep 13, 2018, 6:56 PM IST

    दूध उत्पादन बढ़ाने की कोशिश में जुटी सरकार

    डेयरी निधि से 50 हजार गांवों के 95 लाख दुग्ध उत्पादकों को फायदा होगा। इस योजना के तहत 126 लाख लीटर प्रतिदिन की अतिरिक्त दुग्ध प्रसंस्करण, 210 टन प्रतिदिन दुग्ध पावडर, 28000 ग्रामीण स्तर पर बल्क मिल्क कूलर के स्थापना से 140 लाख लीटर प्रतिदिन की दुग्ध फ्रीजन क्षमता हासिल की जाएगी होगी।

  • varanasi

    NationAug 29, 2018, 1:59 PM IST

    वाराणसी में डेटोनेटर विस्फोट कर पिता-पुत्र की हत्या

    घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के मिल्कोपुर पचराव गांव में आज सुबह अपनी दुकान के बाहर चारपाई डाल कर सो रहे पिता पुत्र की ब्लास्ट कर हत्या कर दी गई। पुलिस प्रथम दृष्टया इस हत्याकांड में आईईडी ब्लास्ट का इस्तेमाल किए जाने की आशंका जता रही है।