मीडिया  

(Search results - 613)
  • <p><br />
जेनिफर लोपेज की फिल्म सेलेना बायोपिक के लिए अवार्ड मिला था।</p>

    News6, Jun 2020, 9:55 PM

    नहीं देखा होगा आपने जेनिफर लोपेज का ये कातिलाना अंदाज

    जेनिफर लोपेज को हॉटेस्ट फिल्म एक्ट्रेस माना जाता है।  वह हॉलीवुड की टॉप स्टार में शुमार हैं और अकसर अपनी फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर करती हैं। जेनिफर लोपेज हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में जानी जाती हैं। वह एक स्टाइलिश एक्ट्रेस और डांसर भी है। जेनिफर लोपेज ने 1991 इन लिविंग कलर के जरिए अपनी पहचान बनाई थी। जेनिफर लोपेज को अच्छा डांसर भी माना जाता है। जेनिफर लोपेज कई फिल्मों में काम कर चुकी और उनके कई म्यूजिक एल्बम भी आ चुके हैं। वह सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस भी हैं।जेनिफर लोपेज की फिल्म सेलेना बायोपिक के लिए अवार्ड मिला था।
     

  • <p>दाऊद इब्राहिम 1993 में हुए बम धमाकों का मास्टर माइंड है। 1993 में मुंबई में 13 जगह बम धमाके हुए थे। इन हमलों में 350 लोगों की मौत हुई थी। 1200 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे।</p>

    News6, Jun 2020, 1:53 PM

    अटकलें तेज,कोरोना से हो गई है दाऊद इब्राहिम की मौत!

    फिलहाल मीडिया जगत में जोरों पर चर्चा है कि दाऊद मर गया है और उसका परिवार कोरोना से संक्रमित है। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है।  लेकिन भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसियों के पास जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दाऊद की मौत कोरोना से हो गई है और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं।

  • <p>dawood&nbsp;</p>

    News5, Jun 2020, 3:36 PM

    पढ़िए पूरी खबर, देश का दुश्मन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद कोरोना पॉजिटिव!

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इब्राहिम दाऊद का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वहीं उसकी पत्नी महजबीन भी कोरोना संक्रमित है और उसे इलाज के लिए कराची के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट में ये  भी कहा गया है कि दाऊद के सुरक्षा कर्मी और  स्टॉफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

  • <p>एवलिन शर्मा ने हाल ही में अपने इंटरनेशनल शो के लिए करार किया है।<br />
&nbsp;</p>

    News4, Jun 2020, 7:29 PM

    'पानी पानी' वाली सेक्सी, हॉट पूल गर्ल एवलिन शर्मा का आपने देखा है हॉट लुक

    एवलिन शर्मा को बॉलीवुड का सेक्सी गर्ल और पूल गर्ल भी कहा जाता है। क्योंकि असर वह सोशल मीडिया में अपनी हॉट, सेक्सी और  बिकिनी की फोटोज को शेयर करती है। सोशल मीडिया में एवलिन के 20  लाख फैंस हैं। एवलिन शर्मा की हॉटफोटोज सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं और एवलिन की कुछ हॉट फोटोज को लोग काफी पसंद कर रहे है। एवलिन का  'आज ब्‍लू है पानी पानी' का गाना काफी फेमस हुआ था। वहीं एवलिन को पूल गर्ल भी कहा जाता है।

  • undefined

    News31, May 2020, 2:12 PM

    क्या जायरा का इस्लाम से हो गया मोह भंग, फिर लौटी सोशल मीडिया

    असल में कहा जा रहा है कि जायरा वसीम फिर से फिल्मी दुनिया की तरफ  रूख कर सकती है। क्योंकि उसका इस्लाम से मोहभंग हो रहा है। क्योंकि जिस चकाचौंध की दुनिया को अलविदा किया। उसे छोड़ने इतना आसान नहीं है। जायरा ने फिल्म दुनिया को छोड़ने के साथ ही सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी।  लेकिन अब लगता है कि जायरा का इस्लाम से मोहभंग हो गया है।

  • <p><br />
ఇక నేహ ఫ్యూచర్ ప్రాజెక్టుల విషయానికి వస్తే 'తైష్' అనే బాలీవుడ్ సినిమాలో నటిస్తోంది. ఆ సినిమాపై చాలా ఎక్సపెక్టేషన్స్ పెట్టుకుంది.</p>

    News30, May 2020, 1:43 PM

    किसी विदेशी एक्ट्रेस कम हॉट नहीं है भागलपुर की बिहारी बाला नेहा शर्मा

     एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं। हालांकि नेहा को फिल्मों में अभी तक वो सफलता नहीं मिली। लेकिन सोशल मीडिया में नेहा के लाखों फैंस हैं और उसकी हर अदा के दिवाने हैं। नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों पोस्ट करती हैं। नेहा शर्मा की बहन आइशा शर्मा भी बॉलीवुड में हैं और पिछले दिनों आयशा की फिल्म जॉन अब्राहम के साथ सत्यमेव जयते आयी थी। नेहा हाल ही तानाजी में दिखाई दी थी।

  • <p>alok kumar</p>

    News29, May 2020, 7:39 PM

    विहिप ने मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में हिन्दुओं पर हिंसा और लिंचिंग पर उठाए सवाल

    विहिप के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने हिन्दुओं के खिलाफ लिंचिंग, हत्या, बालात्कार, लूट-पाट, धर्म-स्थानों, धर्मांतरण को लेकर सवाल उठाए हैं। आलोक कुमार ने कहा कि पिछले दिनों असम के कामरूप जिले में सब्जी बेचने वाले सनातन डेका की हत्या पांच मुस्लिमों ने कर दी। लेकिन सामाजिक संगठन और मीडिया इसको लेकर खामोश रहे।

  • <p>सोनू सूद के मुताबिक, इन प्रवासियों को अपने घरों से दूर सड़कों पर इस तरह बेबस घूमते देख मुझे बेहद दुख हुआ। मैं इन प्रवासियों को तब तक घर भिजवाता रहूंगा जब तक कि आखिरी शख्स अपने परिवार वालों से ना मिल जाए। मैं इसके लिए अपना सबकुछ लगा कुछ दूंगा।</p>

    News29, May 2020, 3:39 PM

    अब कैप्टन ने की मोगा बॉय सोनू सूद की तारीफ, सोशल मीडिया में छाए है फिल्म स्टार

    बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को 'हमारा मोगा बॉय' कहते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तारीफ की। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए मुक्त परिवहन और भोजन की व्यवस्था करने और उन्हें उनके मूल स्थानों तक पहुंचने में मदद करने के लिए बॉलीवुड के अभिनेता की सराहना की।

  • <p>मैरीस ओउलेट 2016 में एक बार फिर द मिज़ की मैनेजर बन गई।</p>

    News29, May 2020, 2:05 PM

    हुश्न की परी है WWE स्टार मैरीस ओउलेट, क्या आपने देखा है उसका हॉट अवतार!

    मैरीस ओउलेट WWE की जानी मानी स्टार है। वह एक एक्ट्रेस होने के साथ ही पेशेवर कुश्ती प्रबंधक, पेशेवर पहलवान और कारोबारी भी है। वह कनाडा मूल की है। सोशल मीडिया में मैरीस ओउलेट के लाखों फैंस हैं। जो मैरीस ओउलेट की बिकिनी और हॉट फोटोज की मांग करते हैं। वह अकसर सोशल मीडिया में अपनी हॉट फोटोज को शेयर करती रहती है। अगर आपने अभी तक मैरीस ओउलेट की फोटोज को देखा है तो आप उसके खूबसूरत जिस्म की तारीफ किए बगैर नहीं रह सकते हैं।
     

  • <p>अमीरा कोवल्स्का शारीरिक माप - 34 &nbsp;x 25 x 35 है।&nbsp;</p>

    News26, May 2020, 2:00 PM

    आपको मदहोश कर देंगी अमीरा कोवल्स्का की अदाएं

    अमीरा कोवल्स्का का जन्म स्वीडन में 1988 को हुआ था। वह एक सेलीब्रेटी है और सोशल मीडिया में उसके लाखों फॉलोवर हैं। अमीरा कोवल्स्का  की मॉ पोलैंड की रहने वाली है जबकि उसके पिता ईराकी नागरिक थे। अमीरा कोवल्स्का  अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज को अपने  सोशल मीडिया एकाउंट में पोस्ट करती रहती है। जिन्हें हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं। खाना बनाने के शौकीन अमीरा कोवल्स्का अपने सोशल मीडिया एकाउंट में शाकाहारी खाना बनाने के टिप्स भी देती है। 

  • <p>अमांडा सिर्नी</p>

    News25, May 2020, 6:27 PM

    बिकिनी फोटोज से कहर ढा रही है अमांडा सिर्नी

    अमांडा सिर्नी अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। सोशल मीडिया में अमांडा सिर्नी के लाखों की संख्या में फैन है। अमांडा को देखकर अकसर लोग उसे जैकलीन फर्नांडिज बताते हैं। लेकिन अमांडा अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। अमांडा का जन्म अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में 1991 में हुआ। अमांडा का परिवार पांच अलग-अलग राज्यों में रहा और बाद में फ्लोरिडा में बस गया। अमांडा ने ग्यारह वर्ष की आयु में कराटे में एक डार्क बेल्ट जीता और उसके बाद उसने फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी में हायर एजुकेशन के लिए एंट्री ली। उसके बाद उसने प्लेबॉय के काम किया और उसकी फोटोज ने सनसनी मचा दी। अमांडा की खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया  में उसके लाखों चाहने वाले बन गए। इसके बाद अमांडा ने कई टीवी  सीरियल में काम किया। अमांडा ने 2013 में टीवी सीरियल हैलो लेडीज़ में काम किया। अमांडा को हॉलीवुड में सेक्सी और हॉट स्टार माना जाता है।

  • <p>uttarakhand</p>

    News24, May 2020, 2:01 PM

    क्या त्रिवेद्र की नजर में खटक रहे हैं ओम प्रकाश और झा, दागी अफसरों के कतरे पर

    तकरीबन डेढ़ साल बाद राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं और उत्तराखंड में नौकरशाही का हाल कुछ ऐसा ही है जो बीस साल पहले हुआ करता था।  सरकार चाहे किसी भी आए, लेकिन सरकार नौकरशाह ही चलाते थे। लिहाजा सीएम रावत अच्छी तरह से जानते हैं कि विपक्षी दल दागदार नौकरशाही को मुद्दा बना सकते हैं। लिहाजा राज्य के विवादित अफसरों को जोर का झटका धीरे से देने की कोशिश कर रहे हैं।

  • undefined

    News21, May 2020, 12:44 PM

    बस सियासत से क्या प्रियंका यूपी में हासिल कर सकेगी कांग्रेस की खोई जमीन!

    हालांकि राजनीति के जानकारों का कहना है कि प्रियंका को बस विवाद के जरिए फायदा मिल सकता है। क्योंकि प्रियंका ने यूपी सरकार को बस मुहैया कराने का वादा किया था और उसे पूरा किया।  हालांकि इस मुद्दे पर विवाद हो सकता है। लेकिन प्रियंका को बस विवाद के जरिए मीडिया माइलेज मिला है और कांग्रेस का कार्यकर्ता जो मुद्दों की तलाश में था इस मुद्दे के जरिए उसमें उत्साह आया है।

  • <p>सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रही हैं और आजकल मुंबई में है।<br />
&nbsp;</p>

    News19, May 2020, 12:04 PM

    बेटी ने फिर पोस्ट की हॉट फोटो, जानें क्या रहा किंग खान का रिएक्शन

    कोरोना लॉकडाउन में शाहरुख खान की बेटी ने एक बार फिर अपनी  हॉट फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया है। शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान इससे पहले भी अपनी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर कर चुकी हैं।  फिलहाल सोशल मीडिया में सुहाना खान के हजारों की संख्या में फैंन हैं। जो सुहाना की फोटोज को देखकर अलग अलग प्रतिक्रिया देते रहते हैं। फिलहाल सुहाना की मां गौरी खान उसे काफी सपोर्ट करती हैं।
     

  • <p>उर्वशी ने लिखा है कि मैं बहुत एक्सक्लूसिव हूं, मैं इंस्टा बुटीक से शॉपिंग नहीं करती हूं।<br />
&nbsp;</p>

    News18, May 2020, 2:44 PM

    उर्वशी रौतेला ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया में मचा रही तहलका

    फिल्म इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेले अपने अभिनय की तुलना में अपनी फोटोज को लेकर जानी जाती है। हालांकि अभी तक उर्वशी को वो कामयाबी नहीं मिली है। जिसके लिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। लेकिन सोशल मीडिया में उनकी फोटोज के दिवानों की कोई कमी नहीं है। जब भी वह अपनी फोटोज को शेयर करती हैं तो उनके लाखों प्रशंसक उसे लाइक करते हैं।