मुंबई  

(Search results - 240)
  • undefined

    News23, May 2020, 1:00 PM

    भाजपा नेता ने बताया राहुल गांधी को अच्छा एक्टर, कहा राजनीति छोड़ मुंबई जाएं


    भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी एक अच्छे अभिनेता हैं और उन्हें मुंबई जाना चाहिए। उन्होंने लोगों से कांग्रेस पार्टी से 'वोटों की दूरी' बनाए रखने के लिए भी कहा। सुरेन्द्र सिंह अकसर विवादित बयान देते रहते हैं।  हालांकि उनके बयानों को लेकर अकसर पार्टी भी मुश्किल में पड़ जाती है। लेकिन सुरेन्द्र सिंह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 

  • <p>coronavirus mumbai police</p>

    News23, May 2020, 7:59 AM

    धारावी बना कोरोना का नया एपिसेंटर,15 सौ के करीब पहुंच संक्रमितों की संख्या

    महाराष्ट्र में मुंबई और मुंबई  में धारावी कोरोना का सबसे बड़ा केन्द्र बन गया है। पांच लाख की आबादी वाले धारावी में कोरोना तेजी से फैल रहा है। वहीं शुक्रवार को धारावी में कोरोनोवायरस के 53 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसके बाद धारावी में कुल संक्रमितों की संख्या1,478 हो गई है। जबकि धारावी में अभी तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 57 हो गई।

  • <p>aditya thackeray</p>

    News21, May 2020, 6:13 PM

    शिवसेना ने महिलाओं को बांटे आदित्य ठाकरे की फोटो लगे सैनिटरी नैपकिन

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना आरोप लगाया है कि राज्य में  सत्ताधारी शिवसेना कोरोना संकट में अपना प्रचार करने में पीछे नहीं है। क्योंकि वह मुंबई में महिलाओं को सेनेटरी नेपकिन वितरित कर रही है और इसमें महाराष्ट्र के पर्यावरण और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे की तस्वीर है। शिवसेना द्वारा कोलाबा विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं को इन्हें वितरित किया गया है।

  • undefined

    News16, May 2020, 6:50 PM

    मुंबई के बाद अब दिल्ली की रोहिणी जेल में पहुंचा कोरोना, 15 कैदी संक्रमित

    दिल्ली में रोहिणी जेल के कम से कम 15 कैदियों में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।ये सभी कैदी एक साथ ही एक बैरक में रहते हैं। इससे पहले रोहिणी जेल में एक कैदी के पॉजिटिव आने के बाद 19 कैदियों का टेस्ट किया गया था और अब इन 19 कैदियों में से 15 कैदियों में कोरोना पॉजिटिव निकला है।
     

  • 10 ID cards of 26/11 attackers carrying Hindu names were fake: Ujjwal Nikam

    News15, May 2020, 1:24 PM

    लश्कर के साथ 26/11 जैसे हमलों की साजिश कर रहा है दाऊद

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर मुंबई में भारत के खिलाफ आतंकी हमले की योजना बना रहा है। एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  26/11 जैसे हमले करने की योजना बना रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा ने इस  तरह के  हमले दोहराने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाया है। दाउद इब्राहिम इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर देखा गया था।

  • undefined

    News12, May 2020, 6:38 PM

    जेलों में फैल रहा है कोरोना,पैनल ने कहा 50 फीसदी कैदियों को करें रिहा

    पैनल ने कहा कि भारतीय दंड संहिता  तहत गंभीर आरोपों में दोषी ठहराए गए या आरोपित किए गए और मकोका, यूएपीए(UAPA0)और पीएमएलए(PMLA) जैसे कड़े कानून प्रावधानों की सजा काट रहे कैदियों को रिहा या पैरोल नहीं दी जानी चाहिए। असल में सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस एए सैयद, राज्य के गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव संजय चांडे और महाराष्ट्र के महानिदेशक जेल एसएन पांडे को  समिति में शामिल किया गया था। 

  • undefined

    News11, May 2020, 6:01 PM

    टूट रहे हैं मायानगरी के सपने: टैक्सी, ऑटो रिक्शा से मूल स्थान लौट रहे हैं प्रवासी

    मध्य प्रदेश के कई शहरों में एमएच के टैक्सी और ऑटो आसानी से देखे जा सकते हैं। जिनमें इन ऑटो चालक का परिवार है और कुछ जरूरी सामने के साथ ये वापस अपने गांवों की तरफ जा रहे हैं। महाराष्ट्र के ऑटो चालक यूनियन के लोगों का कहना है कि रोजाना 20 से 50 ऑटो रिक्शा चालक समूहों में मुंबई छोड़ रहे हैं और यूपी बिहार और अन्य राज्यों में जा रहे हैं।

  • undefined

    News11, May 2020, 3:23 PM

    उद्धव ने भरा विधान परिषद चुनाव का पर्चा, जानें क्या हुई कांग्रेस और शिवसेना में ढील

    राज्य में कांग्रेस ने अपना एक ही प्रत्याशी मैदान में उतार कर उद्धव ठाकरे को राहत की सांस दी है। राज्य में उद्धव ठाकरे किसी भी सदन  के सदस्य  नहीं है और 28 मई तक उन्हें परिषद का सदस्य बनना है। जिसके बाद उनके  मुख्यमंत्री की कुर्सी को किसी भी तरह का खतरा नहीं होगा। हालांकि अब तय हो गया है कि ठाकरे परिषद में जाएंगे। आज शिवसेना प्रमुख ने अपना  नामांकन दाखिल किया।

  • undefined

    News11, May 2020, 1:28 PM

    महाराष्ट्र में जारी है कोरोना का कहर, 22,171 पहुंची संक्रमितों की संख्या

    राज्य में कोरोना संक्रमण के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं। राज्य में संक्रमितों की संख्या 22 हजार से पार हो गई है। हालांकि राज्य सरकार का कहना है कि राज्य के हालत को देखते हुए वह अभी सेना नहीं बुलाएगी। जबकि राज्य के हालत खराब होते जा रहे हैं। राज्य में मुंबई के सबसे ज्यादा हालात खराब हैं और इसके बाद पुणे में में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। राज्य में एक ही दिन में 53 लोगों की मौत हुई है।

  • <p>Image of Hospital</p>

    News7, May 2020, 12:45 PM

    मुंबई के बाद पुणे बन रहा है कोरोना का एपिसेंटेर, 23 पहुंची संक्रमितों की संख्या

    वहीं पुणे के अलावा मुंबई में कोरोना के 769 मामले दर्ज किए गए हैं। जिसके बाद आर्थिक राजधानी में संक्रमितों की संख्या दस हजार से पार हो गई है। वहीं मुंबई में मामलों की रफ्तार में कोई कमी नहीं आई है। राजधानी में अब तक कोरोना के 10,527 मामले सामने आ चुके हैं और वहीं 412 लोगों की मौत हुई है।राज्य में मुंबई के बाद सबसे ज्यादा मामले पुणे सामने आए हैं और यहां मरीजों की संख्या बढ़कर 2300 हो गई है।

  • undefined

    News6, May 2020, 6:27 PM

    मुंबई में बंद रहेेंगी शराब की दुकानें; लोगो की लापरवाही के कारण उठाया गया ये कदम

     

    बीएमसी ने मुंबई में शराब की दुकानों और गैर- जरूरी दुकानों को बंद करने का आदेश दिया।

  • undefined

    News2, May 2020, 7:49 AM

    मुंबई में एक ही दिन में कोरोना संक्रमण के 751 मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची

    देश में मुंबई कोरोना संक्रमण का बड़ा हॉटस्पाट बना हुआ है। महज एक ही दिन में मुंबई में कोरोना संक्रमण के 751 मामले दर्ज किए गए है। मुंबई के विभिन्न अस्पतालों में 484 संक्रमितों को भर्ती किया गया है। 
    वहीं राज्य में शुक्रवार को नए 1,008 मामले दर्ज किए गए हैं।  जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 11,506 पहुंच गई है। हालांकि देश के अन्य राज्यों में सुधार हो रहा है। वहीं महाराष्ट्र और मुंबई स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। 

  • undefined

    Nation30, Apr 2020, 2:09 PM

    इरफान के बाद ऋषि कपूर भी छोड़ गए दुनिया का साथ

    मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (67) को गुरुवार सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। अमिताभ बच्चन ने उनके निधन की पुष्टि ट्वीट करके की है। ऋषि लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर ले जाया लेकिन तीन बजे उन्होंने रिस्पांड करना बंद कर दिया था और उन्हें 5:20 पर मृत घोषित कर दिया गया।

  • undefined

    News30, Apr 2020, 12:00 PM

    शोक में डूबा बॉलीवुड: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, दो दिन के अंतराल में फिल्म इंड्रस्टी ने खोए दो सितारे

    बुधवार को बॉलीवुड एक्टर इरफान के निधन की ख़बर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन ने दोहरा दुख दिया। ऋषि कपूर पिछले दो साल से ल्यूमिया की बीमारी से जंग लड़ रहे थे और बुधवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था। इसके बाद आज सुबह  उन्होंने अस्पताल में 8: 45 बजे अंतिम सांस ली।

  • undefined

    Nation29, Apr 2020, 9:41 PM

    बॉलीवुड ही नहीं, समाज में एक अकेलापन छोड़ गए इरफान

    मौजूदा दौर के बेहतरीन अदाकार इरफान खान अब नहीं रहे। पिछले हफ्ते वे मुंबई के अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे। फौरन करीब के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराए गए। बुधवार सुबह बाद खबर आई कि अब वहां से भी चले गए हैं। कभी भी लौटकर नहीं आने के लिए। इंतकाल हो गया है उनका। उम्र महज 53 साल ही थी।