मुठभेड़  

(Search results - 141)
  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News28, Sep 2019, 1:33 PM IST

    कश्मीर में दो अलग अलग मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने मार गिराए छह आतंकी, एक जवान भी शहीद

    जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के बटोट इलाके में सेना का काफिला जा रहा था। जिस पर आतंकियों ने हमला किया है। आतंकियों की फायरिंग के बाद सेना ने भी फायरिंग कर की। सेना ने आसपास के इलाकों में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं रामबन और गांदरबल में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ हुआ मुठभेड़ में छह आतंकियों का मार गिराया है। जबकि इसमें एक सुरक्षा बल का जवान भी शहीद हो गया। असल में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पहली बार आतंकियों ने सेना का काफिले पर हमला किया है। 

  • Police shot goon and arrested him in greater noida uttar pradesh

    News11, Sep 2019, 6:37 PM IST

    इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, डबल मर्डर के मामले में थी तलाश

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी घायल हो गया है। पुलिस को उसकी डबल मर्डर के एक केस में तलाश थी 
     

  • police arrested highway robbers

    News26, Aug 2019, 8:03 PM IST

    ट्रक लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, दो पुलिसवाले घायल, छह बदमाश गिरफ्तार

    यूपी पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ट्रक लुटेरों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस को इस कार्रवाई में लुटेरों का सामना करना पड़ा। जिसमें दो सिपाही घायल हो गए। गिरफ्तार लुटेरों के नाम नईम , मोहसिन , नजाकत , शकील , समीर ओर वासिल हैं। 
     

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News21, Aug 2019, 9:11 AM IST

    जम्मू कश्मीर के बारामुला में सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर, एक एसपीओ शहीद

    जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर बिलाल शहीद हो गए हैं जबकि एक पुलिस अफसर घायल हुआ है और उनका इलाज आर्मी अस्पताल में चल रहा है। लेकिन सुरक्षा बलों ने अभी तक एक आतंकी को मार गिराया है। सुरक्षा बलों का कहना है कि एनकाउंटर पूरा हो गया है और मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। बारामुला में मंगलवार रात सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पूरे इलाके को घिर लिया गया। सेन, अर्धसैनिक सुरक्षा बल और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चला कर इस इलाके की घेराबंदी की। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद से दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। जानकारी के मुताबिक वहां पर तीन आतंकी घिरे हुए हैं।

  • Consecutively third day Pakistan violate ceasefire in kashmir border

    News2, Aug 2019, 8:20 AM IST

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट, शोपियां में मुठभेड़ जारी

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक शोपियां जिले के पांडुन्सन इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने टीम बनाकर इस इलाके को घेर लिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने देर रात को तलाशी अभियान की शुरूआत कर दी।

  • up police

    News1, Aug 2019, 3:26 PM IST

    यूपी में योगी सरकार का ‘ऑपरेशन एनकाउंटर’ जारी, नोएडा में दुजाना गैंग के दो बदमाश घायल

    पुलिस के मुताबिक बागपत के थाना बड़ौत निवासी आकाश एवं ग्राम थोरा जेवर निवासी रवि ने हत्या के इरादे से कुछ दिन पहले एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर उसके कर्मचारी राजकुमार को गोली मारकर घायल किया था। इस मामले में इन दोनों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गयी है। इस मामले में दिल्ली जेल में बंद बिल्लू दुजाना और साहिल का हाथ होने की जानकारी सामने आ रही थी।

  • Army

    News1, Aug 2019, 11:35 AM IST

    घाटी में ‘मोसाद’ बने भारतीय सुरक्षा बल

    पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड गाजी को सुरक्षा बलों महज पांच दिनों में खोज निकाला था और उसका खात्मा कर दिया था। इससे साफ होता है कि भारतीय सुरक्षा बल इजराइल की खुफिया एजेंसी मोसाद के नक्शेकदम पर चल कर आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। अगर भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा घाटी में चलाए जा रहे पिछले कुछ ऑपरेशनों को देखें तो भारतीय सुरक्षा बल इजराइल की खूफिया एजेंसी मोसाद की तरह ही काम कर रहे हैं।

  • मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी दिलाने के वादे मोदी सरकार पूरा करने के लिए लोकसभा में मंजूरी के लिए विधेयक रखेगी।

    News1, Aug 2019, 7:12 AM IST

    तीन तलाक विधेयक बना कानून, अब तलाक-तलाक-तलाक बोला तो होगी जेल

    तीन तलाक को अपराध करार देने वाले ऐतिहासिक विधेयक को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी अपनी मंजूरी दे दी। उनके हस्ताक्षर के बाद मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक अब कानून बन गया है। असल में पिछले साल ही केन्द्र सरकार ने इस लोकसभा में पेश किया था, लिहाजा इस को 19 सितंबर 2018 से लागू माना जाएगा।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News1, Aug 2019, 7:03 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने फिर मार गिराए दो आतंकी, इंटरनेट सेवाएं बंद

    सुरक्षाबलों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि जिले के बधरहामा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने टीम बनाकर इस इलाके की घेराबंदी की और उसके बाद तलाशी अभियान को शुरू किया। रात होने के कारण सुरक्षा बलों को कई तरह की दिक्कतों को सामना करना पड़ा था।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News30, Jul 2019, 10:03 PM IST

    सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में फिर मार गिराया जैश का टॉप कमांडर, एक अन्य आतंकी ढेर

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक एक गोपनीय सूचना के आधार पर राज्य के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में सुरक्षा बलों ने अपनी कार्यवाही को अंजाम दिया। सुरक्षा बलों ने इसके लिए एक संयुक्त टीम बनाई और इस इलाके को चारों तऱफ से घेर लिया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

  • tiger

    News30, Jul 2019, 1:02 PM IST

    बढ़ तो गए बाघ, लेकिन उनके रहने के लिए जंगल कहां हैं?

    विश्व बाघ दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाघों की संख्या से संबंधित उत्साहजनक आंकड़े जारी किए। जिसके मुताबिक भारत में पिछले चार सालों में 741 बाघ बढ़े हैं। बाघों की आबादी तो बढ़ रही है। लेकिन उनके विचरण के लिए जंगल कम हो रहे हैं। क्या इस समस्या पर किसी ने ध्यान दिया है? क्योंकि जंगल कम होते गए और बाघों की आबादी बढ़ी तो मनुष्यों की बाघ से मुठभेड़ ज्यादा होगी। 
     

  • UP police killed dreaded criminal in encounter in baghpat uttar pradesh

    News28, Jul 2019, 5:05 PM IST

    50 हजार का ईनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर

    उत्तर प्रदेश पुलिस को यूपी के बागपत में बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने 50 हजार रुपए के एक ईनामी बदमाश को ढेर कर दिया है। उसके साथ मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं। 
     

  • shopian

    News27, Jul 2019, 9:36 AM IST

    कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी, क्या ये था डोवल का मिशन कश्मीर

    सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी शोपियां जिले के बोना बाजार इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके लिए सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर रात से ही इस इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी थी। सुरक्षा बलों को एहसास था कि आतंकी कभी भी उन पर घात लगाकर हमला कर सकते हैं। लिहाजा वह चौकन्ने थे। इसके बाद इस इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आज सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकी की पहचान जैश के मोहम्मद के शीर्ष आतंकवादी मुन्ना लाहौरी के रुप में हुई है। मुन्ना लाहौरी के अलावा एक और आतंकवादी भी ढेर हुआ।

  • Amroha encounter

    News21, Jul 2019, 4:28 PM IST

    दो पुलिसवालों की हत्या का आरोपी एक अपराधी अमरोहा में ढेर

    संभल में दो पुलिसवालों की हत्या करके तीन कैदी फरार करा लिए गए थे। इसमें से एक कैदी को पुलिस ने अमरोहा में मुठभेड़ में मार गिराया है। 
     

  • Security forces shot dead one terrorist in baramulla in jammu Kashmir, search operation underway

    News17, Jul 2019, 4:02 PM IST

    जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    आज सुबह सुरक्षा बलों को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि बारामूला के सोपोर के गुंद ब्राथ इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर एक ऑपरेशन शुरू किया। इसके बाद जैसे ही सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया तो आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।