मुरादाबाद  

(Search results - 15)
  • undefined

    NewsApr 26, 2020, 7:54 PM IST

    यूपी का ये शहर बन सकता है 'वुहान', मेयर ने सीएम को लिखी चिट्ठी

    देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 26,496 तक पहुंच गई है। जबकि 5,804 मरीज ठीक हो गए हैं उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि देश भर में कोरोना से  824 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं उत्तर प्रदेश कोरोना संक्रमण के 1525 मामले सामने आ चुके हैं और राज्य के कुल 58 जिले कोरोना संक्रमण से प्रभावित हैं। राज्य में लखनऊ, कानपुर, मुरादाबाद समेत कई जिलों में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं।

  • undefined

    NewsNov 14, 2019, 1:12 PM IST

    डीएम ने पकड़ा मृतक भाजपा नेता के भाई का कॉलर तो चली गई कलेक्टरी

    असल में उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में कलेक्टर प्रशांत शर्मा को मृतक भाजपा नेता के भाई का कॉलर पकड़ना का काफी महंगा पड़ा है। क्योंकि इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी और केन्द्रीय मंत्री को टवीट करना पड़ा। जिसके बाद राज्य सरकार सक्रिय हुई और सरकार ने जिलाधिकारी को उनके पद से हटा दिया है। 

  • undefined

    NewsOct 20, 2019, 8:41 AM IST

    कोर्ट में बजी विधायक के मोबाइल की घंटी तो जज ने सुनाया तीन घंटे कस्टडी में रखने का आदेश

    मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है। जहां सपा विधायक विधायक हाजी रिजवान को कोर्ट ने तीन घंटे की कस्टडी में भेज दिया। क्योंकि एक मामले की सुनवाई के दौरान विधायक के फोन की घंटी कोर्ट में बज गई। जबकि कोर्ट में आदेश था कि कोई भी व्यक्ति कोर्ट में मोबाइल लेकर प्रवेश नहीं करेगा।

  • Management of a compounder, one man lives with their three wives together

    NewsSep 8, 2019, 12:04 PM IST

    एक कंपाउंडर का मैनेजमेंट, जानें कैसे एक साथ रहती हैं तीन सौतन

    जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उसके मुताबिक शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में कंपाउंडर की पोस्ट पर तैनात व्यक्ति से मार्च 2019 में उसका निकाह हुआ था। ये युवक मुगलपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है और उसकी पहले से ही दो बीवीयां थी। इसके बावजूद इस महिला ने उस व्यक्ति से निकाह किया।

  • Sonakshi Sinha

    BollywoodAug 15, 2019, 11:34 AM IST

    जानें क्यों मुरादाबाद के थाने में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा

    रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मुरादाबाद पुलिस मुंबई में उनके घर गई थी। लेकिन तब सोनाक्षी सिन्हा हैदराबाद में शूटिंग में व्यस्त थी। लिहाजा उनसे पूछताछ नहीं हो सकी थी। सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने पुलिस को आश्वस्त किया था कि जब सोनाक्षी मुंबई आ जाएंगी तो वह सोनाक्षी को पूछताछ के लिए मुरादाबाद भेजेंगे।

  • marriage ceremony on hospital bed in muradabad uttar pradesh

    NewsAug 3, 2019, 10:09 PM IST

    पहले की लड़के की पिटाई, फिर उसी से अस्पताल में किया बेटी का निकाह

    उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अस्पताल में एक अनोखा निकाह पढ़वाया गया। यहां जबरदस्त पिटाई के कारण भर्ती एक लड़के का निकाह उसको पीटने वाले लोगों ने अपनी बेटी से करवाया। लड़का लड़की दोनों एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं और एक साथ घर से भाग गए थे। बाद में लड़के के चाचा ने मध्यस्थ की भूमिका निभाते हुए दोनों के बीच रिश्ता तय करवाया। 
     

  • treasure akbar

    NewsJul 26, 2019, 6:54 PM IST

    हाथ लगा अकबर का खजाना, आपसी झगड़े में पहुंच गई पुलिस

     लालच बुरी बला है। यह कहावत हम सभी बचपन से सुनते आ रहे हैं। इस कहावत को सच कर दिखाने का मामला मुरादाबाद में सामने आया है। 
     

  • Drone camera will be used during kawad yatra

    NewsJul 15, 2019, 1:54 PM IST

    यूपी में कांवड़ यात्रा के दौरान माहौल बिगाड़ने वालों पर आसमान से होगी नजर

    अगले कुछ दिनों में सावन के महीने की शुरुआत होने वाली है। इस दौरान माहौल बिगाड़ने वालों पर आसमान से विशेष नजर रखने की व्यवस्था की जा रही है। इसके लिए प्रशासन पूरी तैयारी में जुटा हुआ है। 
     

  • undefined

    EntertainmentJun 12, 2019, 1:53 PM IST

    सपना चौधरी का लेटेस्ट डांस वीडियो, बेकाबू भीड़ को पड़े पुलिस के डंडे

    बीती रात सपना चौधरी का मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान सपना के ठुमके देखने हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। लेकिन इस बीच सपना का डांस देखकर वहां मौजूदा दर्शक बेकाबू हो गए और फिर उसके बाद क्या हुए जानिए।  

  • is Robert Vadra planning to kick start political inning through amethi pitch

    NewsApr 11, 2019, 10:31 AM IST

    अमेठी के सहारे सियासी पारी का आगाज करने की तैयारी में हैं वाड्रा?

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई और कारोबारी राबर्ट वाड्रा क्या अपनी सियासी जमीन अमेठी के जरिए यूपी में तैयार कर रहे हैं। फिलहाल ये सवाल सभी के जेहन में उठ रहे हैं। काफी अरसे के बाद वाड्रा किसी राजनैतिक रैली में राहुल गांधी के साथ दिखे, जबकि कुछ दिन पहले मुरादाबाद से उनके चुनाव लड़ने के पोस्टर भी लग चुके हैं।

  • Congress announced 16 more candidates for general election-2019 for utttar Pradesh

    NewsMar 14, 2019, 10:14 AM IST

    यूपी में कांग्रेस ने उतारे दिग्गज, राजबब्बर मुरादाबाद तो संजय सिंह सुलतानपुर से लड़ेंगे चुनाव

    लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने यूपी में मुरादाबाद से प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर को टिकट दिया है जबकि सुल्तानपुर के संजय सिंह को प्रत्याशी बनाया है। वहीं प्रतापगढ़ से रत्ना सिंह को टिकट दिया है।

  • Congress worker displayed poster in Moradabad for Robert Vadra candidature for next election

    NewsFeb 25, 2019, 10:22 AM IST

    वाड्रा लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कांग्रेस ने उम्मीदवारी के लगाए पोस्टर

    कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने दो दिन पहले ही राजनीति में आने के संकेत दिए थे। इसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

  • Subodh Kumar Singh

    NewsDec 8, 2018, 11:10 AM IST

    बुलंदशहर हिंसा मामले में एसपी समेत 3 पुलिस अफसरों का तबादला

    एसपी कृष्ण बहादुर सिंह की जगह सीतापुर के एसपी प्रभाकर चौधरी को बुलंदशहर का नया एस एसपी बनाया गया है। सीओ सत्य प्रकाश को पुलिस ट्रेनिंग सेंटर मुरादाबाद, जबकि एसआई सुरेश कुमार को ललितपुर भेजा गया है।

  • undefined

    NewsNov 19, 2018, 10:47 AM IST

    यूपी में टीईटी भर्ती परीक्षा में धांधली के आरोप में 35 लोग गिरफ्तार

    एसटीएफ के जवानों ने मुरादाबाद स्थित डीपीएस पब्लिक स्कूल में सचिन, जितेंद्र कुमार सैनी, विपिन कुमार, सौरभ अस्थाना, मिथिलेश और सिंपू नामक व्यक्तियों को टीईटी परीक्षा में धांधली के आरोप में गिरफ्तार किया।

  • liability of the wife case in court husband justice

    NationAug 11, 2018, 12:19 PM IST

    शौहर ने अदालत में लगाई गुहार, '...उधार दी मेरी बीवी वापस दिलाओ'

    रूपये पैसे या फिर कोई गाड़ी या चीज़ उधार देने की बात तो आपने सुनी होगी पर क्या ऐसा भी सुना है कि कोई अपनी बीवी ही किसी को उधार दे दे। हैरानी तो होती है पर ये सच है और इसपर यकीन करना पड़ेगा।