मेडिकल  

(Search results - 66)
  • <p>కాంగ్రెస్ పార్టీ సీనియర్లు సోనియాకు లేఖ రాసిన విషయంలో చెలరేగిన వివాదం చివరకు పార్టీ సమూల ప్రక్షాళన దిశగా అడుగులు వేస్తున్నట్టుగా కనబడుతుంది. పార్టీలోని సీనియర్లకు షాక్ ఇస్తూ ఏఐసీసీ నిన్న కాంగ్రెస్ వర్కింగ్ కమిటీ సభ్యులను ప్రకటించింది.&nbsp;</p>

    News13, Sep 2020, 7:43 AM

    जानें क्यों मानसून सत्र में हिस्सा नहीं लेंगे सोनिया और राहुल

    असल में सोनिया गांधी का स्वास्थ्य काफी दिनों से ठीक नहीं चल रहा है और वह 30 अगस्त को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुई थी।  इसके बाद उनकी और कई जांचें विदेश में की जानी थी। लेकिन कोरोना संकट के कारण वह विदेश नहीं जा सकी।

  • <p>nia isis</p>

    News19, Aug 2020, 7:56 AM

    बेंगलुरु से आई स्पेशलिस्ट ने आतंकियों के कैंप का किया था दौरा, आईएसआईएस के लिए बना रहा था मेडिकल एप्लीकेशन

    एनआईए ने बेंगलुरु से आंखों के डाक्टर को गिरफ्तार किया है जो आतंकी  संगठन आईएसआईएस के लिए मेडिकल एप्लीकेशन बना रहा था। फिलहाल एनआईए को उम्मीद है कि इस मामले में अन्य लोग भी जुड़े हुए हैं और उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • <p>Gulf corona Testing</p>

    News18, Aug 2020, 8:17 AM

    भारत में कोरोना के टेस्ट तीन करोड़ पार, कोरोना संक्रमण के मामलों में आ रही है तेजी

    इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च ने कहा कि कुल 3,00,41,400 नमूनों का परीक्षण 16 अगस्त तक किया जा चुका है और एक दिन 7,31,697 नमूनों के साथ किया गया है। वहीं देश में रोजाना टेस्ट  करने की क्षमता को प्रतिदिन 10 लाख परीक्षण करने की रणनीति  पर काम किया जा रहा है।

  • <p>ppe kit</p>

    News14, May 2020, 11:53 AM

    चीन को तस्करी के जरिए भेजे जा रहे थे 5 लाख मास्क और 952 पीपीई किट

    फिलहाल दिल्ली कस्टम ने इसकी जांच शुरू कर दी है।  विभाग ने बताया कि एयरपोर्ट से चीन  के लिए भारी मात्रा में पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट, मास्क, रॉ मटेरियल, और सैनिटाइजर की तस्करी की थी। भारत में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों के बीच  विदेश व्यापार महानिदेशालय ने सभी वेंटिलेटर, सर्जिकल, डिस्पोजेबल (2/3 प्लाई) मास्क, पीपीई किट समेत कई उत्पादों के निर्यात पर प्रतिबंध लगा दिया था।

  • mamta banerjee met pm modi's wife wife Jashodaben before meeting PM Modi

    News12, May 2020, 12:37 PM

    कोरोना के खौफ में पश्चिम बंगाल में डाक्टर, नहीं सुन रही है ममता सरकार

    बंगाल डॉक्टर्स फोरम ने तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव राजीव सिन्हा को लिखा है। डाक्टर का कहनाा है कि राज्य में डाक्टर और  स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए पीपीई, एन95,मास्क, फेस शील्ड, गॉगल्स, दस्ताने, सैनिटाइज़र उपलब्ध नहीं और प्रशासन कोरोना इन सब के बगैर फील्ड में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कह रहा है। फोरम ने कहा कि सभी स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों, एन 95 मास्क, फेस शील्ड, दस्ताने और काले चश्मे की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए करें।

  • undefined

    News23, Apr 2020, 6:31 PM

    डॉक्टर्स पे किया हमला तो मिलेगी ये सजा; स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान

    मेडिकल स्टफ्फ्स की शिकायतों के बाद, केंद्रीय मंत्रिमंडल ने अब डॉक्टरों और अन्य मेडिकल कर्मचारियों के खिलाफ हिंसा को खत्म करने के लिए अध्यादेश लाया है।

  • undefined

    News6, Apr 2020, 1:45 PM

    बेशर्म तब्लीगी जमाती, कहीं घूम रहे हैं नंगे तो कहीं मांग रहे हैं चिकन बिरयानी

    उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के सभी राज्यों में तब्लीगी जमात के लोगों के कारण तेजी से कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रह रहा है। जिसके कारण देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या चार से पार हो गई है। तमिलनाडू हो या फिर केरल या महाराष्ट्र में सभी राज्यों में कोरोना का संक्रमण तब्लीगी जमात के लोगों के कारण ही बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार इन लोगों को लेकर सख्त है।

  • undefined

    News4, Apr 2020, 12:50 PM

    तबलीगी जमात के क्वारंटिन सेंटरों में यूपी पुलिस का पहरा

    कोरोनोवायरस संक्रमित तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा दिखाए गए अश्लील व्यवहार और अनुशासनहीनता का ध्यान रखते हुए गाजियाबाद में क्वारंटिन सेंटर पर पुलिस तैनात की घई है।  ताकि इनकी किसी भी तरह की हरकत और शरारत को रोका जा सके।

  • undefined

    News2, Apr 2020, 2:02 PM

    डॉक्टरों, मेडिकल स्टॉफ और पुलिस कर्मियों को इंसेंटिव देगी तेलंगाना सरकार

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि सरकार कोरोनावायरस को रोकने के लिए सभी उपाय कर रही है और लोगों को भी इसके लिए सहयोग करने की जरूरत है। राज्य के हजारों डाक्टर, मेडिकल स्टॉफ और पुलिसकर्मी इसे रोकने के लिए कई दिनों से लगातार काम कर रहे हैं।

  • muslims

    News2, Apr 2020, 10:30 AM

    बेशर्म जमात: मेडिकल स्टाफ पर थूक रहे हैं तबलीगी जमात के लोग, बढ़ा रहे हैं संक्रमण

    मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक जमात के जिन लोगों को कोरोना संक्रमण के मद्देनजर क्वारंटिन सेंटर में रखा गया है वह इलाज और जांच में मेडिकल स्टॉफ के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं।  मीडिया रिपोर्ट में उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार के हवाले से खबर प्रकाशित की गई हैं कि तुकलकाबाद में स्थिति रेलवे के अस्पताल में जांच के लिए रखे गए तबलीगी जमात के लोग मेडिकल स्टाफ से बदसकूली कर रहे हैं यहीं वहीं वह मेडिकल स्टाफ पर थूके भी रहे हैं।

  • undefined

    News30, Mar 2020, 12:36 PM

    होटलों को क्वारंटीन जोन में बदल रही है योगी सरकार, लखनऊ के पांच सितारा होटल में रूकेगा मेडिकल स्टॉफ

    राज्य सरकार ने जिले के चार पांच सितारा होटल हयात रीजेंसी, लेमन ट्री, द पिकाडिली और फेयरफील्ड मैरियट को क्वारंटीन में बदलने का फैसला किया है। इन होटलों में जिले में कोरोना वायरस से लड़े रहे मेडिकल स्टॉक के ठहरने के व्यवस्था की जाएगी। जो कोरोना वायरस के लिए लगातार लड़ रहे हैं।

  • undefined

    Nation21, Mar 2020, 2:58 PM

    अगर कोरोनावायरस की बिगड़ती है स्थिति तो उसके लिए कितना तैयार है भारत?

    इंडियन काउंसिल ऑफ़ मेडिकल रिसर्च के मुताबिक कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में दूसरे स्तर पर है. मतलब ये कि फ़िलहाल संक्रमण उन्हीं लोगों तक फैला है जो संक्रमण वाले देशों से भारत आए या फिर उन लोगों में फैला जो संक्रमित लोगों के संपर्क में आए. गौरतलब है कि माय नेशन ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो किया था जिसमें यह बताया गया था कि इस बीमारी के चार चरण कौन से हैं, और उसका मतलब क्या है. उस वीडियो को देखने के लिए डिस्क्रिप्शन में दिए लिंक को क्लिक करें.

  • थाईलैंड की हेल्थ वर्कर्स महिला पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों की जांच करते हुए।

    News3, Mar 2020, 2:41 PM

    जानें क्यों अलर्ट में है ताजनगरी आगरा

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रमुख पर्यटन केंद्र आगरा में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया है।  सरकार ने आगरा के होटलों और पर्यटन स्थलों को निर्देश दिया है कि वे इटली, ईरान और चीन से आने वाले पर्यटकों की जानकारी सीएमओ कार्यालय तुरंत उपलब्ध कराएं।

  • undefined

    News2, Feb 2020, 6:45 PM

    देखें एक-एक पाव के परमाणु बम वाले पाकिस्तान की बेचारगी

    चीन का वुहान शहर कोरोना वायरस से प्रभावित है और यहां पर सैकड़ों लोग मारे जा चुके हैं। लेकिन यहीं पर पाकिस्तान के भी लोग फंसे हुए हैं। लेकिन इन पाकिस्तानियों को वहां से निकालने के लिए पाकिस्तान की इमरान खान सरकार ने मना कर दिया है।

  • edical treatment in light of hand torch in bahraich uttar pradesh

    News19, Sep 2019, 10:05 PM

    मोबाइल टार्च और मोमबत्ती से हो रहा है मेडिकल कॉलेज में इलाज

    उत्तर प्रदेश के बहराईच में बारिश के बाद घंटों के लिए बिजली गुल रहने के बाद मेडिकल कॉलेज में टॉर्च की रोशनी में मरीजों का इलाज करना पड़ा। यहां बहते सीवर और भीषण उमस की वजह से अच्छे भले लोग बीमार पड़ रहे हैं।