मेरठ  

(Search results - 73)
  • <p>YOGI</p>

    News8, Nov 2020, 7:04 PM

    यूपी सरकार ने गरीबों को ठंड बचाने के लिए रैन बसेरों की स्थापना

    उन्होंने कहा कि धान विक्रय से पहले किसानों को जागरूक किया जाए कि वे इसे अच्छी तरह से छानकर और सुखाकर ही विक्रय केन्द्र पर लाएं। जिन जनपदों में धान क्रय केन्द्रों की संख्या बढ़ाने की आवश्यकता हो, वहां के जिलाधिकारी अपने विवेक से इनकी संख्या बढ़ाना सुनिश्चित करें।

  • <p>यूपी एनआईसी द्वारा उत्तर प्रदेश के जनसुनवाई पोर्टल jansunwai.up.nic.in पर पंजीकरण की यह सुविधा 'उत्तर प्रदेश से अन्य राज्य जाने हेतु' और 'अन्य राज्यों से उत्तर प्रदेश आने हेतु' लिंक्स पर उपलब्ध करा दी गई है। यह जनसुनवाई पोर्टल एंड्रॉइड एप पर भी उपलब्ध है।</p>

    News5, May 2020, 9:34 PM

    मेरठ की सब्जी मंडी में कोरोना के 25 नए मामले, तीन दिन के बच्चे में मिला कोरोना

    मेरठ में सब्जी बाजार कोरोना का नया हॉटस्पॉट बन गया है।  जिले में कोरोना के नए 25 मामले सामने आए हैं। सब्जी बाजार में मामले आने के बाद जिला प्रशासन के हाथपैर फूल गए हैं। क्योंकि माना जा रहा है कि जिले में कोरोना के मामले बढ़ सकते हैं। क्योंकि ये बाजार में आए हैं। जहां पर हजारों की संख्या में लोगों की आवाजाही होती है।

  • A person came out of the house on foot; ask to the family You can come and died kps

    News30, Mar 2020, 5:42 PM

    कोरोना का कहर: मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोग पॉजिटिव

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि इस परिवार के पांच लोग पहले से ही पीड़ित थे जिसके बाद 11 लोगों की जांच में 8 नए पॉजिटिव मामले पाए हैं। माना जा रहा है कि जिले में मामलों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

  • इससे पहले भी जब जेल का अधिकारी वहां के नियम-कायदों को समझाने के लिए उनके पास आए तो उनसे भी बुरा व्यवहार किया। मुकेश ने जेल का कोई भी नियम मानने से इनकार कर दिया है।

    News2, Mar 2020, 7:09 AM

    पवन जल्लाद पहुंचा तिहाड़, थमने लगी हैं निर्भया के कातिलों की सांसें

     गौरतलब है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल के पास जल्लाद नहीं हैं। इसलिए मेरठ जेल से पवन जल्लाद को तिहाड़ बुलाया गया है। तिहाड़ के साथ ही हरियाणा, पंजाब, मध्यप्रदेश, राजस्थान की जेलों में कोई जल्लाद नहीं है। वहीं उत्तर प्रदेश में मेरठ जेल में पवन और लखनऊ जेल में इलियास जल्लाद हैं। 

  • undefined

    News4, Feb 2020, 10:15 AM

    थाने में भूत, अपराधियों को छोड़ पुलिसकर्मी कर रहे हैं हनुमान चालीसा का जाप

    जानकारी के मुताबिक संवेदनशील माने जाने वाले मेरठ के टीपी नगर के थाने में भूत का आतंक है। थाने में पुलिसवाले हनुमान चालीसा का जाप करने में लगे हैं। जबकि क्योंकि एक कैदी का भूत थाने में घूम रहा है और उसका असर ऐसा है कि पुलिसवाले कार्यालत तक को अंदर से बंद कर रहे हैं। ताकि सुरक्षित रह सके।  कहा जा रहा है कि एक युवक को कुछ समय पहले थाने में लाया गया था जहां उसने आत्म हत्या कर ली। 

  • undefined

    News3, Jan 2020, 8:47 AM

    यूपी में पुलिसकर्मियों को जलाना चाहते थे उपद्रवी , ये था प्लान

    उत्तर प्रदेश में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शन हुए थे। इसमें कई प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी। हिंसक उपद्रवियों ने करोड़ों रुपये की सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। प्रदर्शन के कारण कई दिनों तक राज्य के हालात काफी खराब रहे। हालांकि प्रदेश की योगी सरकार कड़ी कार्यवाही करते हुए प्रदर्शनकारियों की पहचान कर उनसे सरकार संपत्ति को हुए नुकसान के लिए नोटिस दिया है।

  • undefined

    News25, Dec 2019, 3:16 PM

    एक्शन में योगी: यूपी में लखनऊ से लेकर मेरठ तक हो रही है दंगाईयों की संपत्ति जब्त

    उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध की आड़ में हिंसा फैलाने वाले धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक्शन में है। राज्य सरकार इन दंगाईयों की संपत्ति को जब्त कर रही है ताकि इसे कुर्की कर वह सरकारी संपत्तियों को पहुंचे नुकसान की भरपाई की जा सके। 

  • undefined

    News20, Dec 2019, 8:56 AM

    योगी सरकार ने कई शहरों में बंद की इंटरनेट सेवाएं, धारा 144 लागू

    राजधानी दिल्ली में हुए बवाल को देखते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन ने गुरुवार रात दस बजे से लेकर शुक्रवार रात दस बजे तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। वहीं संवेदनशील माने जाने वाले बरेली में भी जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगाने का फैसला किया है।

  • undefined

    News8, Dec 2019, 4:01 PM

    चोरी ही नहीं तस्करी भी किया जा रहा है प्याज

    जानकारी के मुताबिक यूपी और नेपाल के बार्डर में भारत से नेपाल प्याज की तस्करी की जा रही है। भारत से नेपाल को प्याज निर्यात किया जाता है और वहां पर भारत की तुलना में प्याज की कीमत ज्यादा है। लिहाजा खाद्य उत्पादों के तस्कर अब नेपाल तस्करी के जरिए प्याज भेज रहे हैं। जबकि भारत में प्याज की कमी है और लोगों को प्याज की ज्यादा कीमत देने पड़ रही है। 

  • Brother raped sister and got pregnant, then married

    News29, Aug 2019, 8:20 AM

    भाई ने बहन से किया रेप, गर्भवती हुई तो फिर किया निकाह

    ये मामला मेरठ के ब्रह्मापुरी क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर अपने सौतेले भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता की मां ने बताया कि उसका निकाह रामपुर के एक शख्स से हुई और उसके पहले से ही चार बच्चे थे। उन बच्चों को भी उसने अपने बच्चों की तरह पाला। लेकिन उसके सौतेले बेटे ने उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भवती बना दिया।

  • Meerut sex racket

    News26, Aug 2019, 7:22 PM

    मेरठ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

    उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक होटल में हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जहां पुलिस ने छापा मार दिया। जिसके बाद वहां से दर्जनों युवक युवतियां मुंह ढांक कर वहां से निकलते हुए दिखे। 
     

  • Aligarh district administration banned religious activities

    News14, Aug 2019, 8:12 AM

    योगी राज में सड़कों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने पर लगेगा बैन

    मेरठ और अलीगढ़ जिला प्रशासन ने सड़क पर पढ़ी जानी वाली नमाज को घरों की छतों पर पढ़े जाने के लिए मौलवियों और मौलानाओं से बातचीत की। यही नहीं इन दोनों जिलों में सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने के लिए प्रतिबंध लग चुका है। उन्होंने इस अपनी रजामंदी दी और मेरठ में अब सड़कों के बजाए घरों की छतों पर नमाज पढ़ी जा रही है। लिहाजा इसकी सफलता को देखते हुए अब सरकार इसे पूरे प्रदेश में लागू करने की तैयारी कर रही है।

  • meerut police

    News12, Jul 2019, 5:26 PM

    मेरठ में पुलिस ने दो ईनामी बदमाशों शकील और भूरा को ठिकाने लगाया

    उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को मार गिराया। इन दोनों पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित था।
     

  • iqbal saifi

    News15, Jun 2019, 11:48 AM

    दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया 25 हजार का ईनामी बदमाश

    दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। स्पेशल सेल ने 25 हजार के ईनामी बदमाश मोहम्मद सैफी उर्फ राजा को पकड़ लिया है। 
     

  • undefined

    News25, May 2019, 6:19 PM

    पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

    थाना कोतवाली देहात में हुई पुलिस मुठभेड़,  2 शातिर बदमाशों के पैरों में लगी गोली। पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार। पुलिस ने सभी घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती। आलाधिकारी भारी पुलिस के साथ मौके पर। एसओ देहात कोतवाली ने बताया कि कल मेरठ में हुए मर्डर में शामिल थे पांचों बदमाश। कई बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं पांचो बदमाश।