मेहर  

(Search results - 10)
  • News25, Mar 2020, 1:31 PM

    अब्दुल्ला परिवार पर मेहरबान है मोदी सरकार, अभी भी कैद में है महबूबा

    हालांकि महबूबा की बेटी  इल्तिजा मुफ्ती ने अपनी मां की नजरबंदी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। गौरतलब है कि राज्य से 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 हटाया गया था और उसके बाद से ही महबूबा मुफ्ती,उमर अब्दुल्ला और फारुक अब्दुल्ला को नजर बंद कर दिया गया था। 

  • 7-2019

    News21, Jan 2020, 3:59 PM

    जानें क्यों वसुंधरा राजे पर मेहरबान है गहलोत सरकार

    पिछले साल ही सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों के पद से हटने के बाद उनको दी जा रही सरकारी सुविधाएं और बंगले को वापस ले लिया जाए। सुप्रीम पहले ही साफ कर चुका है कि पद से हटने के बाद नेताओं से दी जा रही सुविधाओं को वापस ले लिया जाए।

  • small nuke

    World3, Sep 2019, 7:20 PM

    पाकिस्तान के छोटे परमाणु हथियार आतंकियों के हाथ लग गए तो दुनिया में मच जाएगा कोहराम

    पाकिस्तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख राशिद अक्सर अपने बेवकूफाना बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने भारत को 'पाव आध पाव' के परमाणु बमों की धमकी दी। यानी 125 से 250 ग्राम तक के परमाणु बम। शेख राशिद के इस बयान से पहले भी कई बार आशंका जताई जा चुकी है कि पाकिस्तान छोटे परमाणु हथियारों का निर्माण कर रहा है और इसके आतंकवादियों के हाथों पड़ने का गंभीर खतरा है। जरा सोचिए कि अगर पाकिस्तान के 'पाव आध पाव' के बम किसी आत्मघाती फिदायीन के हाथ लग गए तो पूरी दुनिया के लिए कितनी गंभीर स्थिति पैदा हो जाएगी। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी यह मुद्दा उठाया जा चुका है। 
     

  • Hina Rabbani Khar

    News23, Aug 2019, 8:33 PM

    इमरान को पूर्व विदेश मंत्री ने बताया ‘अनाड़ी’, कहा ट्रेनिंग लेकर आएं देश को न करें शर्मिदा

    असल में पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बदनामी झेल रहा है। लिहाजा पूर्व विदेश मंत्री ने इमरान खान को आईना दिखाया है। असल में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने दावा किया था कि श्रीलंका ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान का साथ दिया है। लेकिन आज श्रीलंका के राष्ट्रपति ने इमरान के इस दावे को खारिज किया है। जिसके बाद इमरान खान को पाकिस्तान के नेता नौसिखिए बता रहे हैं।

  • Entertainment28, Nov 2018, 11:15 AM

    अपनी शादी पर 4 करोड़ रुपए खर्च करेंगी प्रियंका चोपड़ा

    सेरेमनी से जुड़ी ताजी जानकारी यह मिली है कि प्रियंका ने संगीत और मेहंदी सेरेमनी की डेस्टिनेशन बदल दी है। पहले यह सेरेमनी मेहरानगढ़ फोर्ट में होने वाली थी लेकिन एक दिन पहले ही प्रियंका ने अपनी बुकिंग कैंसिल कर दी है। 

  • Saints arrested

    Madhya Pradesh27, Nov 2018, 3:49 PM

    आचार संहिता उल्लंघन मामले में दो भगवाधारी भेजे गए जेल

    मध्य प्रदेश के खंडवा में दो साधुओं और एक हिंदुवादी संगठन के नेता को जेल भेज दिया गया। उत्तरप्रदेश के यह दोनो साधु भावेशानंद महाराज और जितेन्द्र महाराज एवं हिंदूवादी संगठन के नेता अशोक पालीवाल ने खंडवा के निर्दलीय प्रत्याशी कौशल मेहरा के समर्थन में कई जगह की गई सभाओं में धार्मिक उन्माद वाले भाषण दिए।

  • News18, Oct 2018, 4:39 PM

    देखिए अब कौन हैं सुरक्षा बलों के निशाने पर

    श्रीनगर में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तय्यबा की रीढ़ तोड़ी। फतेह कदल इलाके में बुधवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने टॉप कमांडर मेहराजुद्दीन बांगरू समेत तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। बांगरू ने श्रीनगर शहर में आतंकवाद को फिर खड़ा किया था। वह एसएचओ फिरोज अहमद डार की हत्या में शामिल था। अब सुरक्षाबलों के निशाने पर रियाज नायकू, जाकिर मूसा, नावीद जट और जीनत उल इस्लाम हैं। 

  • News5, Sep 2018, 10:35 AM

    गुजरात पुलिस एक्शन में आई तो हवा हो गई 'दंबगई'

    गुजरात के भावनगर जिले के तालाजा कस्बे में पुलिस ने इलाकों के तीन बड़े अपराधियों की बीच सड़क पर जमकर धुनाई की। इसमें डॉन शैलेष ढांढलिया भी शामिल है। अपराधियों की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इसमें क्राइम ब्रांच के प्रमुख इंस्पेक्टर मेहरा लोगों से कह रहे हैं, 'देखिए ये भावनगर के बड़े डॉन हैं। आज कहां बैठ हुए हैं? अब आप लोगों को किसी से डरने की जरूरत नहीं है। हमसे बेझिझक इनकी शिकायत कीजिए। हम यहां आपके लिए हैं। अगर ये गुंडे आपके यहां आते हैं तो हमें बताइये। डरने की जरूरत नहीं है।' 

  • Terrorist

    News9, Aug 2018, 8:54 PM

    कुलगाम में आतंकियों ने दो युवकों का अपहरण कर टॉर्चर किया, एक की मौत

    आतंकियों ने आरिफ सोफी और मेहराजुद्दीन डार का अपहरण कर लिया था। दोनों को आतंकियों ने बुरी तरह टॉर्चर करने के एक दिन बाद छोड़ दिया था। गंभीर हालत में मिले सोफी को बुधवार को एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।