मोहम्मद  

(Search results - 150)
  • arif mohammad khan

    News23, Aug 2019, 8:50 AM IST

    कभी शाहबानो मामले में राजीव कैबिनेट से दिया था इस्तीफा अब भाजपा भेजेगी राज्यसभा

    हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि आरिफ को भाजपा राज्यसभा में मनोनीत कर भेजेगी या फिर किसी खाली होने वाली सीट के जरिए उन्हें उच्च सदन में भेजेगी। हालांकि अभी तक आरिफ किसी भी दल में नहीं है। फिलहाल ये कहा जा रहा है कि संघ भी आरिफ को राज्यसभा में भेजे जाने का पक्षधर है और ये हो सकता है कि आरिफ आने वाले दिनों में पहले भाजपा में शामिल हों और फिर उसके बाद उन्हें राज्यसभा में भेजा जाएगा।

  • Beautiful pictures of Dubai's Shah's runaway wife Haya that you may not have seen before

    News17, Aug 2019, 11:06 AM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया की वो खूबसूरत तस्वीरें जो आपने नहीं देखी होंगी पहले

    दुबई के उपराष्ट्रपति और शाह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छटी पत्नी राजकुमारी हया बिंत अल हुसैन ब्रिटेन में रह रही है। हाल ही में उसके प्रेमी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि हया के कई मर्दों के साथ रिश्ते थे और अब उसे लंदन में नया प्रेमी मिल गया है। हया अपने साथ दोनों बच्चों को लेकर लंदन भागी थी और अपने साथ 271 करोड़ रुपये की दौलत लेकर गई थी।

  • Jaish terrorists are planing to  Pulwama like attack in kashmir, Pakistan army and ISI are helping

    News12, Aug 2019, 8:04 AM IST

    पुलवामा जैसे हमले की फिराक में हैं जैश के आतंकी, पाकिस्तानी सेना और आईएसआई कर रही है मदद

    भारतीय खुफिया मिली जानकारी के मुताबिक आईएसआई ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद को सौंपी है। इन आतंकियों को पाकिस्तान सेना की मदद से भारत की सीमा में पहुंचा दिया गया है। हालांकि जम्मू कश्मीर के चप्पे चप्पे पर भारतीय सुरक्षा बलों की नजर है।

  • haya5

    News11, Aug 2019, 1:52 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया को मिला नया प्रेमी, पूर्व प्रेमी ने शाह-हया की सेक्स लाइफ पर किया सबसे बड़ा खुलासा

    शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की पत्नी हया अपने सिक्योरिटी गार्ड रसेल फ्लावर के साथ ही दुबई से 271 करोड़ रुपये से ज्यादा पैसे लेकर भागी थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि वह फ्लावर से शादी करने जा रही है। लेकिन रसेल फ्लावर ने इस दावों से पर्दा उठाते हुए बताया कि उसके हया के साथ केवल शारीरिक संबंध थे। वह सिर्फ हया की शारीरिक जरूरतों को पूरा करता था और इसमें प्यार नाम की कोई चीज नहीं थी।

  • Army

    News1, Aug 2019, 11:35 AM IST

    घाटी में ‘मोसाद’ बने भारतीय सुरक्षा बल

    पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड गाजी को सुरक्षा बलों महज पांच दिनों में खोज निकाला था और उसका खात्मा कर दिया था। इससे साफ होता है कि भारतीय सुरक्षा बल इजराइल की खुफिया एजेंसी मोसाद के नक्शेकदम पर चल कर आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। अगर भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा घाटी में चलाए जा रहे पिछले कुछ ऑपरेशनों को देखें तो भारतीय सुरक्षा बल इजराइल की खूफिया एजेंसी मोसाद की तरह ही काम कर रहे हैं।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News30, Jul 2019, 10:03 PM IST

    सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में फिर मार गिराया जैश का टॉप कमांडर, एक अन्य आतंकी ढेर

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक एक गोपनीय सूचना के आधार पर राज्य के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में सुरक्षा बलों ने अपनी कार्यवाही को अंजाम दिया। सुरक्षा बलों ने इसके लिए एक संयुक्त टीम बनाई और इस इलाके को चारों तऱफ से घेर लिया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

  • News27, Jul 2019, 9:09 AM IST

    टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी को अमेरिका ने नहीं दिया था वीजा, जानें क्या है मामला

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड सीईओ राहुल जौहरी ने इसके लिए अमेरिका दूतावास को पत्र लिखकर उन्हें वीजा देने की अपील की थी। उसके बाद इसे मान लिया गया। इस पत्र में जौहरी ने शमी की उपलब्धियों के साथ ही उनके हसीन जहां से चल रहे पारिवारिक विवाद पर स्पष्ट तौर पर बताया था और जिसके बाद संतुष्ट होने पर अमेरिका ने शमी को वीजा दिया।

  • Mumbai ATS

    News25, Jul 2019, 5:50 PM IST

    'मुंबई में जहर खिलाकर हजारो श्रद्धालुओं की जान लेने की फिराक में थे जाकिर नाइक से प्रभावित जेहादी'

    महाराष्ट्र के एंटी टेररिस्ट स्क्वैड ने दिल दहला देने वाला खुलासा किया है। 10 संदिग्धों से पूछताछ के बाद दाखिल की गई एटीएस की चार्जशीट में यह खुलासा हुआ है कि वह प्राचीन मुंब्रेश्वर मंदिर के प्रसाद में जहर मिलाने की योजना बना रहे थे। जेहादी मानसिकता के यह सभी संदिग्ध आरोपी विवादित मजहबी प्रचारक जाकिर नाइक से बेहद प्रभावित थे। 
     

  • UAE PM wife flee with her children along with 271 crores rupees

    News23, Jul 2019, 12:59 PM IST

    लंदन भागी दुबई के शाह की बीवी करेगी प्रेमी से शादी, जानें कौन है अरबपति रानी का प्रेमी

    हालांकि इस मामले ये पहले से प्रचारित किया जा रहा था कि हया दुबई से भागी है। फिलहाल शाह और हया विवाद के ताजा नाटकीय बयान से साबित होता है कि तलाक वास्तव में पहले ही हो चुका है और वित्तीय मामला भी परदे के पीछे से चल रहा था। क्योंकि बिना तलाक के बच्चों की कस्टडी के लिए अपील नहीं की जा सकती है। लिहाजा अब राजकुमारी हया अपने बच्चों के साथ दुबई वापस जाने के लिए तैयार है ।

  • Delhi Police Special Cell has arrested JeM terrorist Basir Ahmad from Jammu & Kashmir

    News16, Jul 2019, 10:51 AM IST

    दिल्ली पुलिस ने पकड़ा जैश का 2 लाख का ईनामी आतंकी, आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की बना रहा था योजना

    श्रीनगर से गिरफ्तार आतंकी का नाम बशीर अहमद है। इसे दिल्ली पुलिस ने 2007 में एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार हुए था। हालांकि बाद में निचली कोर्ट ने इसे बरी कर दिया था और यह आतंकी जमानत पर बाहर आ गया था। लेकिन इसके बाद ये कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था।

  • Sports15, Jul 2019, 9:36 AM IST

    हिमा दास ने 200 मीटर और मोहम्मद अनस ने 400 मीटर में जीता गोल्ड

    इस जीत के साथ ही हिमा दास और मोहम्मद अनस ने विश्व चैंपियनशिप मुकाबलों के लिए क्वालिफाई कर लिया है। 
     

  • Is international terrorist masood azhar killed in army hospital blast in Pakistan

    News12, Jul 2019, 7:12 AM IST

    क्या पाकिस्तानी सेना ने ही मार दिया जैश सरगना मसूद अजहर को

    मरीनो ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि वहां की एक स्थानीय समाचार वेबसाइट द बलूचवरना ने ट्विटर और आर्टिकल के माध्यम से बताया कि आतंकी मसूद अजहर की मौत हो गई। मरोनो अपनी खबर के लिए एक और पुख्ता प्रमाण देते हैं कि मुत्तहिदा कौमी मूवमेंट के संस्थापक अध्यक्ष अल्ताफ हुसैन ने मसूद की मौत पर 6 जुलाई को एक ट्वीट में लिखा था कि आर्मी अस्पताल में धमाके में मसूद अजहर की मौत हो गयी है।

  • had a haya affair with someone after going on bad relation with Sheikh Mohammed bin Rashid

    News8, Jul 2019, 7:01 PM IST

    दुबई के शाह की भागी पत्नी हया का चल रहा था अफेयर !

    हया दुबई से भागने के बाद सबसे पहले जर्मनी गयी और उसके बाद वह लंदन गयी। हया अपने साथ 271 करोड़ रुपये अपने साथ ले गयी है और उसने हाल ही में लंदन में एक आलीशान बंगला खरीदा है जो वहां के सबसे सुरक्षित जगह पर है। हया और शाह के रिश्तों में पिछले एक साल से दरार आ गयी थी। जिसके बाद दोनों के बीच बोलचाल भी बंद थी।

  • Relation became worse between Haya and shah due to Latifa flee from Dubai

    News5, Jul 2019, 6:41 AM IST

    लतीफा के कारण शाह और हया के बीच में बढ़ी दूरियां

    हया अपने साथ अपने दोनों बच्चों को लेकर भागी। इन बच्चों का नाम शेख़ ज़ायद और शेख़ा अल जलिला बताया गया है और साथ ही वह करीब 271 करोड़ रुपये भी अपने साथ लेकर भागी है। फिलहाल रिपोर्टस के मुताबिक हया लंदन के केनसिंगटन पैलेस में कही रह रही है। यही नहीं वह ब्रिटेन में राजनीतिक शरण लेने के फिराक में है। 

  • Sports1, Jul 2019, 11:38 PM IST

    स्पोर्टस्टॉप: भारत पर इंग्लैंड की जीत से लेकर मोहम्मद सलाह की मिस्र के लिए फ्री किक तक

    रविवार को इंग्लैंड के साथ मैच के बाद भारत को इस वर्ष विश्व कप श्रृंखला में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से हराया। भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी, प्रजनेश गुन्नेस्वरम, दुनिया के 17 वें नंबर पर, विंबलडन में मिलोस राओनिक के खिलाफ खड़े हुए। मिस्र के मोहम्मद सलाह ने फ्री किक स्कोर किया। यह 2019 अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में उनका दूसरा गोल है। लक्ष्य ने मिस्र को युगांडा के खिलाफ 2-0 से जीत के लिए खड़ा किया।