यूपीए अध्यक्ष  

(Search results - 9)
  • sp president Akhilesh Yadav meet to Mayawati after declared pollsters

    NewsMay 20, 2019, 12:54 PM IST

    एक्जिट पोल के नतीजों के बाद घबरायी मायावती से मिलने पहुंचे अखिलेश, दी ये सलाह

    एक्जिट पोल के नतीजों के बाद यूपी का सियासी तापमान तेजी से बदल रहा है। लेकिन इन नतीजों से सबसे ज्यादा परेशान बीएसपी प्रमुख मायावती दिखाई दे रही हैं। लिहाजा मायावती ने आज सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से होने वाली बैठकों को रद्द कर दिया है। मायावती चुनाव नतीजों के बाद इन दोनों नेताओं से मिल सकती हैं। वहीं दो दिन पहले आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू मायावती से मुलाकात कर चुके हैं। लेकिन आज अचानक एसपी प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को आए एक्जिट पोल के नतीजों के बाद बीएसपी चीफ मायावती से मुलाकात की।

  • Mayawati scared to exit poll, meeting has cancelled with Sonia Gandhi and Rahul

    NewsMay 20, 2019, 10:28 AM IST

    एक्जिट पोल से डरी बीएसपी चीफ मायावती, चुनाव परिणाम से पहले लिया ये बड़ा फैसला

    मायावती ने लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पर भी जमकर आरोप लगाए। लेकिन बीजेपी के खिलाफ मोर्चा बनाने पर मायावती ने अपनी हामी भर दी। लेकिन रविवार को सातवें चरण के मतदान के बाद आए एक्जिट पोल ने राज्य में मायावती और अखिलेश की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। पोल ने इन दोनों के गठबंधन को कम सीटें दी हैं। जबकि  इन दोनों दलों का अनुमान राज्य में पचास से ज्यादा सीटें जीतने का था। 

  • undefined

    NewsMar 28, 2019, 4:21 PM IST

    रॉबर्ड वाड्रा की लंदन प्रॉपर्टी के मामले में उछला सोनिया गांधी के ओएसडी का नाम?

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ चल रही जांच में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से ओएसडी पी.पी.माधवन का नाम उछला है। प्रवर्तन निदेशालय ने अदालत में बताया है कि माधवन ने ही रॉबर्ट वाड्रा की मुलाकात सी.सी.थंपी से कराई थी। थंपी वही शख्स है, जिसने लंदन की संपत्ति वाड्रा के हाथ बेची थी। अदालत ने वाड्रा को हिरासत में लिए जाने पर फैसला सुरक्षित कर लिया है। इस मामले में 1 अप्रैल को फैसला सुनाया जाएगा। 

  • robert vadra

    NewsMar 19, 2019, 3:18 PM IST

    सोनिया के दामाद रॉबर्ड वाड्रा को हिरासत में लेना चाहती है ईडी

    यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को थोड़े समय के लिए तो अदालत से राहत मिल गई है। लेकिन उनकी मुश्किल खत्म नहीं हुई है। क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी उन्हें सलाखों के पीछे डालने की फिराक में हैं। 

  • ADR Report Rahul Sonia Mulayam

    NewsMar 2, 2019, 5:25 PM IST

    राजनीति तो नहीं लेकिन कमाई में जरुर अव्वल हैं राहुल, सोनिया और मुलायम

    पिछले तीन चुनावों में यूपी से लगातार जीत हासिल करने वाले कुछ सांसदों के अमीर होने की प्रक्रिया तेज हो गई है। इसमे सबसे आगे हैं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, फिर नंबर आता है समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का और तीसरे नंबर हैं यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी। यह खुलासा चुनाव आयोग में जमा सांसदों के हलफनामे में दिए गए आंकड़ों की सांख्यिकीय पड़ताल पर आधारित एडीआर की रिपोर्ट में हुआ है। 

  • ED summed to Robert Vadra, will produced in ED court

    NewsFeb 20, 2019, 1:47 PM IST

    यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से आज फिर हुई पूछताछ

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से आज फिर से पूछताछ हुईहो रही है। उनसे प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने नई दिल्ली स्थित जामनगर हाउस में पूछताछ की। वाड्रा से अगली पूछताछ  शुक्रवार यानी परसो सुबह होगी।  

  • Sonia Gandhi son in law Robert vadra

    NewsFeb 16, 2019, 3:17 PM IST

    क्या सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को हिरासत में लेने की तैयारी कर रही है ईडी?

    प्रवर्तन निदेशालय ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पर दबाव बढ़ा दिया है। आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में रॉबर्ट वाड्रा और उनके करीबी मनोज अरोड़ा की पेशी हुई। जहां ईडी ने आरोप लगाया कि रॉबर्ट वाड्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर प्रोपगैंडा फैला रहे हैं। माना जा रहा है कि ईडी इन तर्कों के सहारे वाड्रा को रिमांड पर लेने की भूमिका तैयार कर रही है।   

  • Sonia-rahul gandhi

    NewsJan 9, 2019, 3:10 PM IST

    इनकम टैक्स विभाग ने आय छिपाने के मामले में राहुल और सोनिया को दिया नोटिस

    आयकर विभाग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अपनी आय को छिपाने के लिए नोटिस जारी किया है. विभाग का कहना है कि दोनों नेताओं की वित्तीय वर्ष 2011-12 के दौरान घोषित आय और मूल्यांकन में अंतर है. दोनों नेताओं की इस दौरान 155.41 करोड़ रुपए और 154.96 करोड़ रुपए की आय थी.

  • narendra modi

    NewsJan 5, 2019, 3:55 PM IST

    पीएम मोदी ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना बोले, ‘जब रिमोट कंट्रोल से सरकार चलातीं थी सरकार’

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘जब वह रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाती थी सरकार’ और उन्होंने पांच साल में सिर्फ 25 लाख घर बनाए जबकि हमारी सरकार ने पांच साल में 1.25 करोड़ घर बना दिए