यूपी एसटीएफ  

(Search results - 7)
  • jalis ansari

    News20, Jan 2020, 8:26 AM

    यूपी दहलाने के फिराक में था पैरोल से फरार 'डॉक्टर बम'

    दो दिन पहले ही देशभर में 100 से ज्यादा बम धमकों को अंजाम देने वाला जलीस अंसारी मुंबई के अपने घर से फरार हो गया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस की एटीएस और खुफिया एजेंसियां की परेशानियां बढ़ गई थी। क्योंकि जलीस पैरोल पर बाहर आया था और शुक्रवार को ही उसकी पैरोल खत्म हो रही थी। मुंबई से फरार होने के बाद अंसारी आतंकी घटना करने की फ़िराक़ में था। 

  • meerut chhapa

    News26, Dec 2018, 8:06 PM

    मेरठ में आतंकियों पर छापा

    नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेन्सी यानी एनआईए और यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स ने देश को दहला देने वाली एक योजना विफल की है। एनआईए और यूपी एसटीएफ ने दिल्ली और यूपी में कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। जहां से कई लोगों को हिरासत में लिया गया।  दिल्ली से पांच संदिग्ध गिरफ्तार किए गए हैं।  यूपी के अमरोहा से भी पांच संदिग्ध गिरफ्तार किए गए हैं। 
    मेरठ के किठौर से एक गिरफ्तारी हुई है, जबकि चार संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं।
    आईए आपको दिखाते हैं कि मेरठ में कैसे आतंकवादियों पर एसटीएफ ने दी दबिश- 

  • bomb

    News26, Dec 2018, 8:03 PM

    कुछ इस तरह बम बनाते थे आतंकवादी

    नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेन्सी यानी एनआईए और यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स ने देश को दहला देने वाली एक योजना विफल की है। एनआईए और यूपी एसटीएफ ने दिल्ली और यूपी में कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। जहां से कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और भारी मात्रा में पोटेशियम नाइट्रेट, सल्फर, शुगर पेस्ट जैसे विस्फोटक, बड़ी संख्या में रिवाल्वर औऱ पिस्तौलें, लाखों रुपए, तलवारें और जेहादी साहित्य बरामद किया गया है। यह आतंकवादी 26 जनवरी को मनाए जाने वाले गणतंत्र दिवस से पहले देश में सीरियल बम धमाका करने की योजना बना रहे थे। 
    आईए आपको दिखाते हैं कैसे बम बनाते थे आतंकवादी- 

  • NIA IG

    News26, Dec 2018, 6:19 PM

    एनआईए की पकड़ में आए आतंकियों ने किए बड़े खुलासे

    नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेन्सी यानी एनआईए और यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स ने देश को दहला देने वाली एक योजना विफल की है। एनआईए और यूपी एसटीएफ ने दिल्ली और यूपी में कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। जहां से कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और भारी मात्रा में पोटेशियम नाइट्रेट, सल्फर, शुगर पेस्ट जैसे विस्फोटक, बड़ी संख्या में रिवाल्वर औऱ पिस्तौलें, लाखों रुपए, तलवारें और जेहादी साहित्य बरामद किया गया है। इसके अलावा इनके पास से फिदायीन हमले में काम आने वाली जैकेट भी मिली है। 

  • News8, Dec 2018, 11:11 AM

    बुलंदशहर हिंसा: आरोपी जीतू फौजी सोपोर से गिरफ्तार, सेना ने यूपी एसटीएफ के हवाले किया

    इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के हत्या में शामिल होने का संदेह, शुक्रवार शाम को ही की ज्वाइन की थी अपनी यूनिट, फौजी का  दावा उसने नहीं की हत्या।

  • UP Police brutality

    News7, Dec 2018, 7:14 PM

    बुलंदशहर में यूपी पुलिस ने की फौजी की पत्नी से दरिंदगी

    बुलंदशहर में हुई झड़प के मामले में पुलिस ने इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या का आरोप जीतू नाम के एक फौजी पर लगाया है। जिसकी पोस्टिंग जम्मू कश्मीर में है। उसे पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही है। बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ और यूपी पुलिस की दो अलग अलग टीमें जीतू की गिरफ्तार करने के लिए जम्मू कश्मीर रवाना हो गई हैं।