यूपी पुलिस  

(Search results - 50)
  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News29, Sep 2019, 12:41 PM IST

    70 लाख का गबन कर फरार है यूपी पुलिस की ‘लेडी सिंघम’, जिस थाने में थी तैनात वहां हो चुकी है एफआईआर

    असल में पुलिस विभाग में चर्चा है कि लक्ष्मी को पुलिस अफसर बचा रहे हैं। जबकि भ्रष्टाचार के मामले में लक्ष्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। जबकि पुलिस के अफसरों को जानकारी है कि वह कहां हैं। क्योंकि जिन पुलिस अफसरों की सरपस्ती में लक्ष्मी अपने कार्यों को अंजाम देती थी। वही अफसर उन्हें बचा रहे हैं। 

  • Uttar Pradesh police shows his human face in kanpur

    News22, Sep 2019, 1:49 PM IST

    यूपी पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल

    उत्तर प्रदेश पुलिस का विवादों से गहरा नाता है । लेकिन फर्रूखाबाद के मऊ दरवाजा थाने में तैनात इंस्पेक्टर ने ऐसा काम किया है कि लोग उनकी तारीफ करने से लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। दरअसल जब एक मृतक के परिजनों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया तो इंस्पेक्टर ने श्मशान घाट पर विधि विधान से खुद उसका अंतिम संस्कार  किया 
     

  • Uttar Pradesh STF arrested a known criminal, who was wanted in several districts

    News17, Sep 2019, 2:35 PM IST

    यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कई जिलों में वांछित ईनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 50 हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया है। उसके उपर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मुकदमा दर्ज है। 
     

  • liquor

    News10, Sep 2019, 7:25 PM IST

    शराब की तस्करी करने वाले यूपी पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार

     बिहार में शराबबंदी के कई वर्ष बीतने के बाद भी शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है | पुलिस आए दिन बड़े पैमाने पर शराब तस्करो के खिलाफ कार्रवाई करती है बड़ी मात्रा में शराब भी पकड़ती है | लेकिन शराब तस्करी के गिरोह तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही थी | लेकिन बीती रात चंदौली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी | जब शराब की खेप के साथ दो शराब तस्कर तो पकड़े ही गए साथ ही दो पुलिसकर्मी भी पकडे गए। 
     

  • UP police recovered illegal  in firozabad uttar pradesh

    News8, Sep 2019, 10:25 PM IST

    यूपी पुलिस ने बरामद किए अवैध हथियार

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कुछ लोगों के पास बैग से अवैध हथियार बरामद किए है। आशंका है कि टुंडला विधानसभा उप चुनाव में व्यवधान पैदा करने के लिए यह अवैध हथियार मंगाए गए थे। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। लेकिन पुलिस को देखकर एक आरोपी  फरार हो गया। 
     

  • UP police recovered kidnapped kid within one and half hour

    News8, Sep 2019, 10:18 PM IST

    यूपी पुलिस ने कायम की मिसाल, चोरी किया बच्चा डेढ़ घंटे के अंदर किया बरामद

    उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला अस्पताल से 8 माह का बच्चा चोरी हो गया था। लेकिन यूपी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मात्र  डेढ़ घंटे में बच्चे को बरामद कर लिया। 
     

  • News3, Sep 2019, 12:31 PM IST

    तनाव में है यूपी पुलिस के अफसर और जवान, एएसआई ने की खुदकुशी

    जानकारी के मुताबिक पुलिस विभाग के मिनिस्ट्रियल स्टॉफ में तैनात एएसआई धर्मेंद्र कुमार लखनऊ के सहारा एस्टेट में अपने साढ़ू के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि परिवारावालों का कहा है कि धर्मेन्द्र भदोही से सीतापुर पीएसी में ट्रांसफर होने के कारण तनाव में और अपना तबादला रूकवाने के लिए वह लखनऊ में अफसरों का चक्कर काट रहा था। लेकिन अफसरों ने उसकी एक नहीं सुनी।

  • Ayodhya Alert

    News30, Aug 2019, 10:26 AM IST

    क्या अयोध्या में कुछ होने वाला है, रामनगरी में तैनात होंगे यूपी पुलिस के तेज-तर्रार जवान

    असल में अयोध्या में आंतकी हमले की आशंका है और इसके लिए यूपी पुलिस ने वहां की सुरक्षा बढ़ाई है। हालांकि अयोध्या की सुरक्षा राज्य सरकार की प्राथमिकता में है। जिसके कारण राज्य के साथ साथ केन्द्र सरकार के कई अर्धसैनिक बल वहां तैनात हैं। लेकिन जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों के निशाने पर अयोध्या है। 

  • News23, Aug 2019, 7:58 PM IST

    यूपी पुलिस के जांबाज सिपाहियों ने महिलाओं को जिंदा जलने से बचाया

    उत्तर प्रदेश पुलिस के जवानों की बहादुरी से एक परिवार जिंदा जलने से बच गया। उन्होंने जांबाजी दिखाते हुए जलते सिलेंडर को घर से निकाल लिया। जिससे एक परिवार की कई महिलाएं जिंदा जलने से बच गईं। 
     

  • If SP asks for protection, opponents killed

    News20, Aug 2019, 7:34 PM IST

    कानपुर में योगी सरकार ने सुनी पुलिसकर्मियों के दिल की बात

    आम तौर पर पुलिस में काम करने वालों को समय पर छुट्टी नहीं मिल पाती है। इस समस्या के समाधान के लिए कानपुर में तैनात यूपी पुलिस के  700 पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया गया है। लेकिन इस दौरान वह शहर से बाहर नहीं जा सकते क्योंकि उन्हें  इमरजेंसी ड्यूटी में 15 मिनट के अंदर कभी भी थाने में हाजिरी देनी पड़ सकती है। 
     

  • Terrorist fund collector suspect arrested in prayagraj uttar pradesh

    News28, Jul 2019, 4:54 PM IST

    आतंकवादियों के लिए पैसे इकट्ठा करने वाला संदिग्ध आरोपी प्रयागराज में गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए पैसे जुटा रहा था। यूपी पुलिस की एंटी टेररिस्ट स्कवाड ने उसे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। 
     

  • bhagwa up police

    News28, Jul 2019, 4:31 PM IST

    योगी के राज में कुछ इस तरह कांवड़ियों की सेवा कर रही है यूपी पुलिस

    उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बदल जाने के साथ ही पुलिस का रवैया भी बदल गया है। यहां का वाराणसी में थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ कावड़ियों के पैरों के जख्मो को साफ करते और भंडारे में अपने हाथों से खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
     

  • Inhuman face of uttar pradesh police in kanpur

    News24, Jul 2019, 7:29 PM IST

    यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा, छेड़छाड़ की पीड़िता से पूछा अभद्र सवाल

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक छेड़छाड़ की पीड़िता से थाने के मुंशी ने घटिया सवाल पूछे। लड़की छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने आई थी। आरोपी मुंशी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 
     

  • News21, Jul 2019, 5:06 PM IST

    फिल्मी अंदाज में अपराधियों को जुर्म से परहेज करने के लिए कह रही है यूपी पुलिस

    क्राइम कंट्रोल को लेकर यूपी पुलिस ने बॉलीवुड का रास्ता चुन लिया है।  अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने को अमिताभ अभिनीत फिल्म कालिया के डायलॉग का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस कर रही है। 
     

  • Muzaffarnagar encounter

    News16, Jul 2019, 1:57 PM IST

    यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में दो ईनामी बदमाशों को किया ढेर

    पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेंकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात सामने से आते दिखाई दिए जिसपर पुलिस ने जैसे ही बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें चेकिंग कर रहे दरोगा अजय पंवार घायल हो गए। पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया तो बाइक फिसलने के कारण बदमाश बाइक छोड़कर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसमें एक सिपाही विनीत कपासिया गोली लगने से घायल हो गया। फिर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की तो दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों व दोनो पुलिस कर्मियों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया।