राकेश  

(Search results - 23)
  • <p>तीसरे दिन विकास के एक करीबी और नगर पालिका के पदाधिकारी ने सिल्वर कलर की हुंडई कार से अमर, अतुल के साथ उसे कानपुर से बाहर भेज दिया। विकास के मुताबिक वह नोएडा के रास्ते सीधे दिल्ली गया और वहां वकीलों से बात की, वकीलों ने उसे सरेंडर होने की सलाह दी और सरेंडर करवाने के एवज में 50 हजार रूपए एडवांस में मांगे।</p>

    News9, Aug 2020, 1:00 PM

    मुख्तार अंसारी का करीबी और भाजपा विधायक कृष्णानंद राय का हत्यारा एनकाउंटर में ढेर

    उत्तर प्रदेश एसटीएफ को एक बड़ी सफलता मिली है। राज्य में भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या में शामिल राकेश पांडेय को मुठभेड़ में मार गिराया है। उस पर एक लाख का इनाम था और वह मुख्तार अंसारी गैंग का सक्रिय सदस्य था और पुलिस को उसकी काफी अरसे से तलाश थी। 

  • undefined

    Nation19, Feb 2020, 5:05 PM

    अजमल कसाब को आखिर हिंदू आतंकी के रूप में क्यों दिखाना चाहते थे आतंकी संगठन?

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे 26/11 हमले से जुड़ी एक ऐसे खुलासे के बारे में जिसे किया है मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने. आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा मोहम्मद अजमल आमिर कसाब को एक हिंदू के तौर पर मारना चाहता था ताकि 26/11 हमले को हिंदू आतंकवाद साबित किया जा सके। यह दावा मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने अपनी किताब ‘लेट मी से इट नाउ’ में किया है। उनके मुताबिक, कसाब को बेंगलुरु निवासी समीर दिनेश चौधरी का आईडी कार्ड मुहैया कराया गया था और उसकी कलाई में लाल धागा भी बंधा था। पाकिस्तान की आईएसआई ने कसाब को मारने के लिए दाऊद इब्राहिम के गैंग को सुपारी दी थी।

  • Muzaffarnagar encounter

    News16, Jul 2019, 1:57 PM

    यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में दो ईनामी बदमाशों को किया ढेर

    पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेंकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात सामने से आते दिखाई दिए जिसपर पुलिस ने जैसे ही बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें चेकिंग कर रहे दरोगा अजय पंवार घायल हो गए। पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया तो बाइक फिसलने के कारण बदमाश बाइक छोड़कर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसमें एक सिपाही विनीत कपासिया गोली लगने से घायल हो गया। फिर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की तो दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों व दोनो पुलिस कर्मियों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया।

  • mukhtar ansari

    News3, Jul 2019, 6:11 PM

    बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्याकांड में मुख्तार अंसारी समेत सभी आरोपी बरी

    आरोप लगाया गया था कि कृष्णानन्द राय हत्या मामले में बाहुबली अंसारी बंधुओं का हाथ था। यह भी कहा गया था कि मुख्तार अंसारी के कहने पर मुन्ना बजरंगी ने कृष्णानन्द राय पर एके-47 से 400 गोलियां दागी थीं। उस समय इस हत्याकांड ने पूरे पूर्वांचल को दहला कर रख दिया था।

  • BJP candidate on bhagwa aatankwad

    News26, Apr 2019, 5:33 PM

    बीजेपी प्रत्याशी ने दिया भगवा आतंकवाद पर बयान

    मध्य प्रदेश के जबलपुर से खड़े प्रत्याशी  राकेश सिंह ने भगवा आतंकवाद शब्द को एक तमगे की तरह स्वीकार किया। और कहा कि यह आतंकवाद उनकी त्याग तपस्या से प्राप्त होता है। राकेश सिंह ने जबलपुर में जनसंपर्क के दौरान यह बयान दिया। 

  • BJP MLA dream wants to be MP cause clash between them

    News8, Mar 2019, 4:40 PM

    यूपी में भाजपा विधायकों के सांसद बनने की हसरतों से चल रहे हैं जुबानी बाण और जूते

    केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक के बीच जुबानी जंग और जूते जगजाहिर हैं। सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश बघेल के बीच हुए जूता कांड तो जगजाहिर है, लेकिन राज्य में करीब एक दर्जन सांसद और क्षेत्रीय विधायकों के बीच कई बार जुबानी बाण चल चुके हैं।

  • undefined

    News6, Mar 2019, 7:11 PM

    भरी बैठक में भाजपा सांसद और विधायक में हाथापाई, जूतमपैजार

    यूपी के संतकबीरनगर में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से विधायक राकेश सिंह बघेल आपस में भिड़ गए। विकास कार्यों के शिलापट्ट पर नाम लिखने की बात को लेकर दोनों इस कदर आग बबूला हुए कि एक दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। कुछ देर बाद सांसद ने अपना जूता निकाला और विधायक को मारने लगे। बगल में बैठे धनघटा विधायक श्रीराम चौहान, प्रदेश सरकार के प्राविधिक शिक्षा एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन, डीएम रवीश कुमार गुप्ता यह घटना देख हैरान रह गए। मंत्री, डीएम व विधायक ने किसी तरह बीच बचाव कराया। इसके तुरंत बाद मंत्री बैठक छोड़कर लखनऊ लौट गए। 
     

  • Saharanpur poisonous liquor

    News9, Feb 2019, 5:16 PM

    सहारनपुर जहरीली शराब कांड के बाद अस्पताल में नेताओं का जमावड़ा

    सहारनपुर में उप आबकारी आयुक्त राकेश चतुर्वेदी ने लापरवाही के चलते कई सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। वहीं इस मामले में स्थानीय नेता जिला अस्पताल पहुंचने लगे हैं। 
    राजनीति तेज होने पर अस्पताल में मौजूद पुलिस के अधिकारी व नेताओं में कहासुनी होने लगी। जिसके बाद लोगों ने भी हंगामा शुरु कर दिया और जिलाधिकारी व एसएसपी के निलंबन की मांग करने लगे। 
     

  • undefined

    Entertainment29, Jan 2019, 2:01 PM

    आमिर-शाहरुख ने ठुकराई राजकुमार ने अपनाई? करेंगे इस महान व्यक्ति की बायोपिक

    एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ को लेकर अच्छी खबर आई है। 

  • cbi

    News18, Jan 2019, 9:28 AM

    आलोक वर्मा के बाद अस्थाना भी सीबीआई से हटाए गए

    सरकार ने सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को उनके पद से हटाकर सिविल एविएशन सिक्योरिटी ब्यूरो भेज दिया। उनके साथ ही ज्वॉइंट डायरेक्टर ए. के. शर्मा, डीआईजी एम. के. सिन्हा और जयंत नायकनवारे का कार्यकाल भी घटा दिया गया। 

  • Aamir Khan and SRK

    Entertainment15, Jan 2019, 10:32 AM

    आमिर के बाद शाहरुख ने मना किया इस महान व्यक्ति की बायोपिक करने से

    बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में भारत का नाम अंतरिक्ष में रोशन करने वाले एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की कहानी भी चर्चा में बनी हुई है। 

  • Hrithik Roshan

    Entertainment11, Jan 2019, 2:37 PM

    राकेश रोशन की सर्जरी के बाद पहली तस्वीर आई सामने, खुशी के साथ मनाया बेटे का बर्थडे

    अब सर्जरी के बाद ऋतिक ने अपने पिता के साथ पहली फोटो शेयर की है। अब सर्जरी के बाद ऋतिक ने अपने पिता के साथ पहली फोटो शेयर की है।

  • undefined

    Entertainment8, Jan 2019, 12:57 PM

    ऋतिक रोशन की जिंदगी में आई दुख की लहर, पिता को हुई ये खतरनाक बीमारी

    अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता राकेश रोशन और ऋतिक रोशन के साथ फोटो शेयर की है और साथ ही दिल देहला देने वाली बात लिखी है। 

  • House arrest

    Madhya Pradesh28, Nov 2018, 4:35 PM

    कई प्रत्याशी हुए नजरबंद

    मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने प्रत्याशियों पर शिकंजा कस दिया है।  अटेर से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद भदौरिया और कॉंग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे को किया सर्किट हाउस में नजरबंद किया गया। इसके अलावा लहार से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ गोविंद सिंह और बीजेपी प्रत्याशी रसाल सिंह को लहार रेस्ट हाउस में नजरबंद रखा गया।

     भिंड विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी राकेश चौधरी और  समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र सिंह कुशवाह को भी भिंड सर्किट हाउस पर नजरबंद किया गया।

  • supreme court

    News20, Nov 2018, 2:37 PM

    सीबीआई के घमासान पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, 29 नवंबर को है अगली तारीख

    सीबीआई में शीर्ष स्तर पर भ्रष्टाचार का मामला इन दिनों सुर्खियों में है। आरोप दो शीर्ष अधिकारियों के बीच है। इस संस्था के निदेशक आलोक वर्मा और स्पेशल डॉयरेक्टर राकेश अस्थाना सवालों के घेरे में हैं। दोनों अधिकारियों ने एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं जिसकी सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है।